Shiv calls namya
Shiv- hi namya! Kya kr rhi hu
Nim- hi shiva! Kuch nhi bas kode select kr rhi thi stan ke concert ke liye..tu bta??
Shiv- kuch nhi yaar...bas aise hi..mughe to kpde samjh hi nhi aa rhe tu hi bta de..
Nim- chl phir mughe video call kr...
(Shivrit on vc)
Shiv- haa yaar bta mai kya phenu??
Nim- tu mughe kuch dikha to shi phir hi to bataungi...
Shiv- ha ha dikhata hu..
(Shiv shows her few clothes)
Shiv- yhe dekh bta mai kya phenu?? Vaise tu kya phn rhi h??
Nim- tu yeh white jeans, black tshirt aur uske upar yeh black white wala jacket phn le..
Shiv- okk!! Tu to bta kya phn rhi h??
Nim- mai nhi bataungi
Shiv- pr kyu??
Nim- ab tu mughe seedha concert mai dekhiyo..aur haa mai koi photo bhi nhi bhejungi..ohk!!
Shiv- mtlb seedha concert mai jaan lene ka irada h madam ka??
Nim- haa!! Jo tu samjhe(she said this with cute smile on her face)
Shiv- achaa yeh bta tu kaise jaayegi?? Mai pick karlu??
Nim- mughe abhi to driver bhaiya chod denge..pr unhe phir khi jaana h..to mai yhi soch rhi thi ki vapas kaise aaungi...itni late koi cab bhi nhi milegi...
Shiv- vapis kaise aaungi mtlb?? Obviously mai hi drop karunga itni raat mai akeli vo bhi cab se nhi mere saath hi chlio...
(I am removing sumbul from shiv car as only shivrit sorry 🥺)
Nim- achaa ok!! Chl mai rkhti hu ready hona h.. Bye luv u 🤍
Shiv- bye love u 💕
Shiv reaches the concert and after 5 min nim reaches...
Nim hugs him from behind and he was just shocked at her lock...she was looking damn hot in black jeans and top...
Shiv- (media se chup kr)- namya agr tu aise bn kr aayegi to kaise chalega...jaan hi lekr manegi
Nim didn't say anything and just winked and both of them poses together...meanwhile nim earing fell down shiv picks it up
Shiv- phena du??
Nim- nhii( while blushing....even shiv blushed)
Nim (in mind)- yeh ladka kya kr rha h itni media h aas pass aur ye yeh sb bol rha h...kya karu mai iska)
Part 2 will be released either tonight or tomorrow....stay tuned...yeh wala thoda chota h..
Spread love through love and comments💞
Plz give me suggestions for next ff...on what topic you want me to write
Ganpati bappa morya
Waheguru ji da khalsa..waheguru ji di fateh....