In mpt...
Pushpa: aae shiv ji kya kiya aapne??? Ladki ka packaging ker bomb ka gola bana diya.....
S: gola nahi bomb ka pura market pushpa ji...
Person : accha...
All: jai hind karishma madam..
K- toh kya keh rahi thi santu tum?
S- meine kuch nahi kaha jo kaha pushpa ji ne kaha
Cheete: yes madam..
K: boliye na pushpa ji ka bol rahi thi app?
P: kuch nahi...
Then only
Krishna kumar comes. He is sho....
All: jai hind....
Krishna: jai hind....aap logo ka ho gaya ho toh kaam ker ligiye.....It's night... Karishma is in home....
K- Jai hind sir aapne call kiu kiya hai??
Bakshi sir hai.....
B- jai hind.. Ek baar phir agent tigress ki jarurat hai... Umeed hai aap aayegi...
K- ji... Kaha jana hai sir?
B: aap kahi nahi ja rahi hai ,aap jayegi magar Agent tiger aa jaye lucknow phir... Aap dono sath mein jayege..... Filhaal intezaar kariye...
K- ji...
Call cut and she slept....
In Mumbai.....
Boy- jai hind sir....
B- jai hind sho haseena mallik urf tiger... Aapko lucknow jana hai ek mission ke liye.... Humse aake kal mileiyega aapki ticket book ho chuki hai.....
H- okay sir, hum yeh kaam kiske sath karege.....???
B- aapka sapna sach hone ja raha hai....
H- matlab?B- aap agent tigress ke sath kaam karege.
He was shocked and most happy person at this time....
B- hello??
H: ji sir.. Hum bahut khus hai finally hum unse milege, hamara 1 saal ka sapna sach hone ja raha hai...... Thank you sir....
B- waise toh aap unke bare sab jante hai so all be ready to tolerate her anger ....
H- jindagi bher sir...
B- kya???
H- k... Kuch nahi
B- jai hind.
B- jai hind.....
He was dancing.....
H: yah khuda tera shukriya.. Jinse hum ek sal se milna chahte the, jinki ek jhalak pana chahte the, aaj woh sapna pura hua...
He goes towards a pic picture he touches it..H- uss din humne aapki ek jhalak dekhi thi... Hum toh doub gaye the aapki aakho mein... Yes i love u qayamat... Aap sach mein qayamat hai... Aa rahe hai kal hum aapse milne.....
He watches her pic and sleep...How's it?
Excited???
Do votes and comment.