PART ONE ( ANANYA'S POV )

121 8 1
                                    

" WOW

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

" WOW... ANANYA PANDAY, GREAT YOU HAVE WON FILMFARE BEST ACTRESS AWARD..... TODAY EVERYONE KNOWS ABOUT YOU, YOU HAVE MADE YOUR PARENTS PROUD, THEY FEEL PROUD TO BE CALLED YOUR PARENTS.... AAJ DUNIYA KI HAR CHEEZ TERE PASS HAI, FAME, DAULAT, IZZAT, FANS... SAB KUCH... LEKIN KYA FAIDA IN SAB KA JAB TRRE PASS PYAAR HI NAHI HAI... YEH PYAAR KYUN HOTA HAI LOGON KO, KYUN LOG APNA SAB KUCH HAAR JATE HAIN PYAAR MEIN... SAB SE BAKWAS CHEEZ HOTI HAI PYAAR JISME BANDA JEET TA TOH NAHI BAS HAARTA HI HAARTA HAI...... HAHAHA WOW ANANYA YEH TUM BOLRAHI HO TUM WOHI LARKI JO PYAAR PE SABSE ZYADA BHAROSA KARTI THI JISKE LIYE PYAAR HI SAB KUCH THA JO SIRF PYAAR KE LIYE JEETI THI AUR PYAAR MEIN MAR JANE KO BHI TYAAR THI, AAJ WOHI LARKI YEH SAB BOL RAHI HAI.... DEKHO ISHAAN AAJ TUMNE MUJHE KIS MOR PE LA KHARA KIYA HAI, AAJ SIRF TUMHARI WAJAH SE SIRF AUR SIRF TUMHARI WAJAH SE MERA PYAAR PAR SE BHAROSA UTH GAYA HAI KAASH TUM USS DIN WOH SAB NA KARTE, AGAR BREAK UP HI KARNA TOH KARLETE MAIN TUMHEIN NAHI ROKTI LEKIN WOH SAB KARNE KI KYA ZAROORAT THI.... WOH SAB KE LIYE MAIN TUMHEIN KABHI MAAF NAHI KARUNGI KABHI NAHI ( SHE CRIES )

Back ground music

AB NA JAANE WOH HASTI KEHLI ANNI KAB WAPIS AAYEGI JISE JAATE JAATE TUM LE GAYE ISHAAN. AB SE MAIN KISI SE PYAAR KAR HI NAHI PAUNGI AUR NA KISI KO KHUD SE PYAAR NAHI KARNE DUNGI, WELL DONE ISHAAN TUM JO KARNA CHAHTE THE WOH TUMNE KARLIYA YOU SUCEEDED IN YOUR MISSION MR.ISHAAN KHATTAR, YOU COMPLETELY DESTROYED ME ( SHE CRIES MORE AND MORE )

PART ENDED !!!
I HOPE YOU LIKED IT

PRECAP :- KARTIK ENTRY AND ANANYA'S PAST

PART TWO WILL COME SOON :)

TILL THEN PLEASE VOTE, COMMENT, SHARE AND FOLLOW ME :)
PLEASE DON'T BE SILENT READERS AS IT TAKES A LOT OF TIME, EFFORT AND HARDWORK TO UPDATE ANY STORY SO PLEASE VOTE, COMMENT, SHARE AND FOLLOW ME !!!

POV BANNER CREDIT :- Prachi_2009 Thank You So Much For The Beautiful Banner :)

PYAAR DOSTI HAIWhere stories live. Discover now