Dhara- yahi ki kya Ansh adopted hai?? ya surrogacy se hua hai right?
Raavi- (shouting)dhara di
And she was about to slap her but controlled herself as Dhara was her sister's to be sister in-law. Dhara flinched as she thought Raavi would really slap her.
Raavi- aisa kuch nahi hai Ansh mera hi beta hai janam dia hai maine usko, samjhe aap
Dhara- par teri to shadi bhi nahi hui hai
Raavi- haan to single mothers bhi hoti hai is duniya mei mai bhi hu konsa paap kar dia maine?
Dhara- iska matlab tu single mother hai?
Raavi- koi shak hai apko and single mother hona koi badi baat nahi hoti proof chahiye apko ki Ansh mera beta hai ya nahi.
Dhara- nahi koi proof nahi chahiye vo bas thodi confusion thi isliye
Raavi- mai koi proof de bhi nahi rahi thi kon hai aap jo mai apko proof du
Dhara- vo sab to thik hai but Ansh ke father kaha hai?
Everyone looked at Dhara and then at Raavi. As if they also want to know the answer. but Shiva was hurt he too didn't know why.
Raavi-apko usse kya kahi bhi ho kaise bhi or koi bhi ho vo sab aapko jaanne ki zarurat nahi hai or vaise bhi abhi apko bola na maine ki mai single mother hu samajh nahi aati apko ek baar mei to baar baar indirectly vahi question kyu puch rahi ho vo mera Ansh hai mera beta sirf mera and btw apke ghar mei rish ki shadi ho rahi hai meri nahi to uske baare mei sab pata hona chahiye na ki mere bare mei. or haan mere Ansh ke samne please ye adoption ki baat mat bolna usse tolerate nahi hoti panic attacks aate hai usko bhi jaise abhi aaye bachpan se sirf yahi sab sun raha hai vo kam se kam aap to mat bolna.
Dhara- Sorry. waise abhi Ansh kaha se aaya hai?? or usne aisa kyu bola 2 saal baad aya hu?
Raavi- vo hostel mei rehta tha maine bheja tha.
Rudra- Raavi jaa Ansh ke liye milkshake leja vo wait kar raha hoga
Raavi- haan mai aati hu
She went to the kitchen giving a last look to Dhara. She made milkshake and went to Ansh room.
Raavi- Ansh kaha hai mera baby arre yaha to nahi hai yeh kaha gaya. Ansh ansh kaha ho baby dekho bahar aa jao mumma ko dar lag raha hai
Soon two pair of were around Raavi's waist from behind.
Raavi- aapne to mujhe dara hi diya tha kaha the aap?
Ansh- washroom mei fresh ho raha tha
Raavi- acha
Raavi turned and she kept the milkshake on the bed and hugged him and raavi was crying silently remembering whatever happened downstairs that how Dhara questioned her for Ansh being adopted.
Ansh- mumma kya hua? mera choco milkshake do na mujhe vo pina hai itne time baad aapke hath ka milkshake piunga do na
Raavi wiped her tears and gave him his milkshake
Raavi- vaise vaha hostel mei maza aaya? new friends banaye na?? bta na kuch to
Ansh- arre mumma saans to lelo or haan mujhe bhot maze aaye lekin aapko bhot miss bhi kiya maine or bhot sare friends bhi banaye maine or sari teachers ka favourite bhi ban gaya.
Raavi- arre waah! very good, mera bacha
Ansh-vaise mumma vo niche kon aya hai?
Raavi- vo baby rish maasi ki shadi hone waali haina to vo sab unke in laws the
Ansh- acha ye finish ho gaya chalo na niche chalte hai milte hai sabse
Raavi- haan chalo
They went down and Ansh met everyone. And after meeting pandyas left.
.
.
.
So here's the next part.
i hope u all liked it
so this is ur writer signing off❤️❤️