Prologue 💖

A pregnant women was running along the road to save her unborn child from the goons who were chasing to kill them...

"Hai bhagwan..mujhe kuch bhi ho jaaye..mere bacche ko baccha lo...mera bacche ko is duniya mein aane dijiye bhagwan..maar dalenge woh mere bacche ko...bacha lo is nanhi si Jaan ko bhagwan"the woman was murmuring continuously while crying...

After running a few distance she found a cottage... immediately she went their for shelter...

"Knock, knock, knock , knock" someone was banging the door of the cottage continuously...

"Reena dekho kaun hai itni raat ko..." asked Mr.Pratap who is a very kind hearted person...and desires to have a child..but because of being impotent..the couple is childless..

"Ji aayi" saying so she opened the door only to witness a pregnant women standing and shivering with eyes full of tears and in disheived way....

"Woh mujhe aur mere bacche ko mar denge..please bacha lijiye mere bacche ko.." saying so the women fall unconscious...

"Pra..tap, Prat..ap..dekho inhe kya hogaya..please doctor ko phone Karo..I think it's time for her delivery"cried Reena seeing the women in such condition..

"Arey kya hua inhe?Aur yeh kaun hai" asked Pratap being tensed..

"Pata nahi ji..inko humari madad chayiye..please aap jaldi doctor ko call kijiye" asked Reena being panicked seeing the women in such a state..
"Ruko karta hoon" saying so Pratap called the doctor..by doctor's suggestion they took the women to the hospital...

On other side,

"Boss woh ladki bhag nikli, humne bahut dhoonda par pata nahi kaise aankho ke niche se ojhal ho gayi" said the goon to his boss..

"Meri pyaari si biwi kaha jayegi..nahi chorunga main usse..ladki paida karegi....jaha bhi jayegi mujhe payegi..abhi ke liye Bach gayi par main uski beti ko maar kar hi chorunga" said the boss with his most dirtiest smirk..

In hospital,

The women was taken to the ot...
and after 30 min there came a loud crying voice of a baby inside the ot...

"Mujhe bhi yeh moment feel karna tha Reena..mujhe bhi mera khud ka beta ya beti chayiye tha...par mere kaaran humara sapna adh..ur..a ..re..h..ga..ya" said Pratap in his broken voice with tears in his eyes after hearing the loud crying voice of the baby...

"Mat royiye Pratap, shayad humare kismat mein yahi tha.. par phir bhi bhagwan ke upar bharosa kijiye..sab thik hoga" saying so Reena side hugged Pratap and consoled him..

"Congratulations , It's a girl" saying so the doctor came out with a baby wrapped in pink cloth...

"Pratap dekhiye kitni pyaari guriya hai" saying so Reena caressed the baby's hair..

"Ha Reena bahut hi pyaari bachi hai" saying so Pratap kissed the little baby's forehead..

"But the mother is in very critical condition..she can't survive for long..and she is asking for you people " saying so the doctor left..

"Pratap chaliye andar ja kar hi hume is bacchi ke maa ke baare mein sab pata chalega" saying so the couple went inside..

Inside the room..the women was laying lifelessly...she slowly opened her eyes and looked towards the couple with faint smile...

"Humara naam Promila  hai..mere saas aur pati ko beta chayiye tha..par unko pata chala ki main beti ko Janam Dene wali hoon..woh mujhe maarne ke liye gunde bhej diye mere piche..mujhe apne bacche ko bachana tha..bo..li..ye..is nan..hi si Jaan..ka kya kasoor..isne toh tab duniya mein kadam hi nahi rakha tha..mujhe kisi bhi haal mein mere bacche ko bachana tha.. isliye mein aaplogo ke pass aayi bachne ke liye..meri bacchi ko bachana tha ...ab main sukoon se mar sakti hoon apni bacchi ko aaplogo ko saup kar.." saying so she kissed her baby...

"Ache se rehna meri jaan..Mera pyaar aur aashirvaad humesha tumhare saath rahega beta..tab tak ke liye alvida.." saying so Promila passed away leaving her daughter in the hand of the people upon whom she have believe that they will definitely take care of her child...

After listening the whole matter , both Pratap and Reena had tears in their eyes...

"Pratap shayad bhagwan ka yahi ishara tha ki yeh bacchi humari beti hokar rahegi" said Reena with teary eye..

"Ha Reena, tumne sahi kaha .. Promila ji ne bahut bharosa ke saath Hume yeh baccha saupa hai, ab yeh bacchi humare saat rahegi humari beti hokar" agreed Pratap with his wife...

"Toh aaj se bacchi ka naam Shehnaaz hoga, shehanshao ka naaz..humari pari hai yeh..jab sab darwaaza band hota hai toh ek darwaza jaroor khulta hai, wahi humare saath hua..humare Ghar mein Lakshmi ke roop mein aayi hai humari pari" saying so Pratap took the baby and hugged her close to his heart..with dream of having their happy family...💖💖💖