{Re-written} (29/07/2023)
Update!!
___Sab yaha sofe pe baithe hai nashtah krne ke baad. Aaj se leke 4-5 dino tak koi functions nhi hai... Toh sab aaram kar rhe hai.
Sarah: functions ke chakkar me kaam krte krte meri kamar toot gayi!
Bhoomi: bc mai poori ki poori toot gayi!
Sarah: us bro us
Helen aur Jatin ghar pe nahi hai... Wo bazaar gaye hai..sabzi khareed ne...
Aur tab hi...
??: Areyy mori maiyya kamar tod di re!..
Koi chillate hue ghar me aaya... Aur uske peeche koi aur aaya...
Zayan: Jatin? Kya hua tujhe?
Helen: ladki ke husband ne peet diya ise...
Vihaan: bhai, tune ladki cheddh di?!
Jatin: nahi!
Yusuf: ladki ne tujhe cheddh diya?!
Jatin: abe nahi!! Kaise bhai ho, idhar Mai dard me hu. Tum bithane ki jagah sawaal puch rhe ho!
Yash: ab tu ghatiya kaam karega, toh pitega na!
Bhoomi: tu toh so rha tha?
Yash: iski sadi awaaz sunkr uth gaya.
Jatin: Baithne do! Haaye meri kamar...
5 min baad
Yash: tu bhonkega ya nahi? Hua kya hai?
Jatin: zindagi kharab hogayi...
Sarah: pehle se thi... Tum btao... Hua kya?
Jatin: toh hua yun...
Flashback
Idhar Jatin aur Helen sabzi khareedne market aaye hai. Wo dono sab jagah acchi sabzi dhund rhe the kyu ki mmy ji ne specially bola tha taazi sabziyan laane ko...
Tab hi, Helen ko jana pda bathroom. Use zor se pressure aaya tha toh wo bina btaye chali gayi. Jatin dhaniya kharid rha tha.
Uske baad jab wo peeche muda, use Helen nhi dikhi. Thoda dhundne ke baad, use ek ladki dikhi jo peeche se Helen jaisi lag rhi thi. Usne jaake us ladki ka haath pakad liya aur usse kaha "Baby let's go" aur jab wo ladki peeche mudi, usne dekha wo Helen nhi thi.
Sorry bolne se pehle hi, us ladki ka husband waha aagya.
Husband: kya bola tune? Baby? Ruk tu! Tujhe baby paida krne ke layak nhi choddunga!
Jatin: waise, paida toh ladkiyan krti hai na? Ladke kabse baby paida krne lage?
Husband: abhi samjhata hu!
Jatin: a-are bhaiya baat toh suno!-
Aur isse pehle wo aage bol pata, us ladki ke husband ne uski sutai krdi.
Flashback ends
Sab sunne ke baad... Haste haste zameen par gir jaate hai...
Jai: you joker guy!! *Khikikikiki*
Jatin: kya yaar tumlog bhi! Idhar meri sutai hogayi aur tum log has rhe ho!
Zayan: I'm sorry but- *khikikikiki*
Sab uska mazaak uda rhe the tab hi door bell baji.
Yukti: (neeche aate hue) Kaun aaya?
Jatin: mai aadha mar chuka hu us bulldozer ki maar khake. Mai gate nhi khol rha...
YOU ARE READING
Yeh Ishq Bada Teekha || BTS FF || ✔ ||
Fanfiction[COMPLETED ✅] [Requested Book by @/ Jaanofot7] 6 boys and 6 girls, who hate each other to death, however, become relatives. While the story continues, they begin to realise that they all have been reborn. But the question is, why? What happened in t...