The shot is requested by hope123peacemention a user
Scene : Mimi's Birthday PartyBirla's were shocked seeing akshara there that too with an unknown man and an adorable kid.
Man: Yeh ladki yeha kya kar rahi hai?
Ak: Muskan please Abhir aur Roohi ko room mein le jao.
Ak(turning to manjiri): Excuse me? Iss ladki ka naam Akshara hai and aap mere hi ghar pe aake aisa sawaal karne wali hoti koun hai?
Man: You left the house, then why are you back?
Ak: That's my family matter. I don't appreciate some outsider's opinion in this. You are here for the party, ache se enjoy kijiye nahi toh darwaza udhar hai just leave. It's not your Birla house so please don't start your drama here.
Ab : Akshu! You can't talk like this Maa.
Ak: How many times do I need to correct you Mr. Birla? It's (emphasizing)AKSHARA for you. And it's better if you taught your mother some manners first. Just because she is elder she can't get away with blabbering anything about anyone.
Ab: I apologize on Maa's behalf.
Manjiri was shocked seeing Abhi apologizing.
Man: Tu kyun maafi maang raha hai beta?
Ak: Exactly. Aap ne toh kabhi maafi managwana sikhaya hi nahi apne bete ko. Toh yeh kaha se sikha aapne Mr. Birla?
Man(fuming): Kitni batmeez ho gayi hai yeh ladki.
Ak: Actually insaan pehchaana seekh gayi hoon. Jo jitni respect deserve karta hai use utna hi deti hoon. Warna apne innocence mein kisi ko jyada love, care, respect de di toh woh khud ko pata nahi kya samjhne lagte hai.
Man: Tum hume taunt kar rhi ho?
Ak:Haan itni achi hoon ki abhi bhi baat kar rhi hoon warna jaisi aap ki harkatein hai agar meri jagah aarohi hoti toh aap ko toh seedha mental harassment ke case mein jail karwa deti.
Aa: Akshu, yeh kya bol rhi hai?
Ak : Tumhe kya alag se petition doon ki, it's A-K-S-H-A-R-A for outsiders.
Mi: Beta, kya ho gaya hai itni gussa kyu ho rahi ho?
Ak: Mimi, aap mujhse kyun bol rahi hai. Please ask your guests, Ms. Jindal to behave. Ab woh 6 saal pehle wali Akshu nahi hoon. I can't stand these emotional drama anymore.
BP: Manjiri ji please you are spoiling our day.
Man(shocked) : Aap mujhse keh rahe hai? Apni iss beti ko kuch kyun nahi bol rahe hai? 6 saal pehle yeh mere bete ko chodh ke chali gayi aur aaj apne haste khelte parivaar ke saath aa rahi hai. Aur...
Ak(cutting her) : Wait, wait! I didn't left your son. He gave me divorce papers, he signed it first, he asked to leave his house. (turning to abhi) What is this? Why didn't you tell the truth to your family? Mahaan banne ka itna shauk hai ki mujhe ek aur galti ke liye accused kar diya. God, I can't believe, I went against my bade papa, to marry a person like you.
Man: Mere abhi ke baare mein aisa bolne wali tum hoti koun ho?
Ak: Uski Ex-wife.
Man:Mera beta (caressing abhi's face) duniya ka sabse acha beta hai.
Ak: No doubt. But he is a failed husband.
Ab(meekly) : I know. And I'm sorry for that.
Ak: You better be.
Man: Hadd kar rahi hai yeh ladki khud ki galti hai aur maafi mere abhi se mangwa rahi hai. Mujhse mera beta, mera neil cheen liya.
Ak: Maine aap se aap ka neil cheen liya, aur aap ne jo itne saalon tak neil se uski identity, uski family jaan bujh kar cheen li thi uska kya? Neil ke saath jo bhi hua woh bohot unfortunate tha but that was an accident.