part 14

401 68 76
                                    

Let's continue.....

( the door bell rang🔔....)

Hm - hum dektey hay maa...

Maa - jaa beta....

( hm came to hall and open the door 🚪)

Hm - anu ap.. Agayey...

As - ji haseena jii....keu.. Ap kisi aur ka pratiksha karrahi thi kya 🤨

Hm - jii...nehi...woh ap itne jaldi agayey isliye....

As - kam khatam hogaya tha toh humney socha jaldi ajatey hay,, taki behna ke saath bhi thora samay bethith karlengey...

Maa - bohot acca kiya anu...

As - haseena ji.. Hum apni kaksh meh jaa rahey hay....ap humare aur behna keliye chay unki kamrey meh bichwa dejay gaa,hum sidha wahi jayenge....

Hm - jii ( as went to his room without replying to maa) maa..anu ney joh kiya..

Maa - koi baat nehi haseena...anu ka gussa bhi jayes hay,, akhir woh apni behna seh itna pyaar joh karta hay...

Hm - yea toh hay....anu karu koo apney bacchey ke tarha pyaar kartey hay...

Maa - haa. (Maa smilewesay vyom abtak nehi aya....bohot derr hogayi.

Hm - hum bhi yehi sochrahey thay....
.
.
.
.
.
In ks room :

Ks is checking some files.....vayra is watching tv but they're getting bored...
Vahi came near ks and sit on her lap...

Ks - kya huwa vahi....mumma kam karrahi hay naa...ap bed peh betho...

Vahi - noo mumma...mujey yehi bethna hay😀

Ks - thore der bas... Mumma ka kam bas khatam hojaygaa...mayu bhi toh bethi hay na.. Dekhoo....

Myra - tu mumma koo keu palishan kalraha hay.....

Vahi - mumma 🥺

Ks - acca tik hay..betho ap yehi...( vahi smile 😄and shows his tongue to mayra👅)

Myra - mumma dekho yea mujey chila raha hay 😡

Ks - vahii. .. Asa math karo....

Vahi - tu ek numbel ke chilku ( chirku - joh bath bath peh chir jata hay) hay 🤣

Myra - dekha mumma....

Ps - keu larrahey hoo dono ( ps said coming out from the washroom)

Ks - apko lagta hay amma.. Iney koi waja chahiye larney keliye 😐

Myra - meh dadaa koo sab bataungii...tu mujey palishan karta hay....mumma..

Ks - jii...

Myra - apka phn doh na.. Mujey dadaa koo call kalna hay...

Ps - aree dadi hay na...dadi samjaygi vahi koo....

Myra - noo dadii...dadaa ney kaha tha woh ajseh humale saath rahengey..toh woh abtak ayey keu nehi...

Vahi - haa.. Tu sahi kehlahi hay...mumma..call kalona dadaa koo...( ks is not saying anything)

Trust - vyoshma 🥰जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें