"Y/N?!"
Shourya shocked expression ke sath khada hota hai. Y/n jaldi se Tahir aur khudke beech distance bana leti hai.
Shourya ki eyes Y/n se Tahir par travel krti hai jo ek nonchalant expression bnaye khada hota h waha."Yeh sab ky-" Shourya ke sentence ko cut kar ke Y/n bolti hai..
"Mai tumhe bas batane hi wali thi.."
-Y/n"Lekin kab? Mujhe kitni der iss andhere mei rkhti tum? Agr kisi aur se pyaar krti thi toh ussi raat keh dena chahiye tha.."-Shourya
"I am sorry Shourya..really. Mujhe samjh nhi aa rha tha mai tumhe kaise btau..I-I"-Y/n
"Bas boht ho gya...just tell me what you want now? Shaadi todni hai?"
Shourya spoke..anger was visible on his face.Y/n kuch nhi bolti aur apna muh neeche kr leti hai..jiske baad Tahir aagey akar Y/n ko side hug deta hai. Shourya slowly nod krta hai and bolta hai-
"Thik hai. Tumhari khamoshi ne tumhara jawab de diya."
Aur uske baad Shourya boht tezi se waha se chala jata hai.Y/n Shourya ko jaatey dekhti hai aur uske liye bura feel krri hoti hai.
At Home:
Y/n ghar pohchti hai toh apne mummy papa ko tension mei sofa pe baithey dekhti hai.
Y/n: Kya hua?
Uske mummy papa upar dekhtey h and unki eyes widen ho jati hai. Uske papa akar Y/n ko hug krlete hai and Y/n apni mom ki taraf dekh rhi hoti hai.
Dad: Beta..shourya ne shaadi krne se mana krdiya. Woh kisi aur ladki se pyaar krta tha..par tu dukhi matt ho mai tere liye boht badiya dulha lekr aaunga.
Y/n apne papa ke peeth ko pat krti hai and uski mummy usse ek smile pass krti hai.
Y/n ka mind and heart andar break dance kar rhey hotey hai.
Unka plan ab dheere dheere execute ho rha tha.
Day-2
Step 2Y/n ne abhi tak apni mummy ko apna plan acche se smjha diya hota hai and uski mom pura pura support kar rhi hoti hai Y/n ko.
"Suno ji" Y/n ki mom..uske dad se kehti hai.
Uske dad nod krtey hai continue krne ke liye.
"Aap Y/n ki profile banado na kisi matrimony app par. Apne hisaab se filters vagera daal kar dekhlo..meri didi ke nanad ki bhi shaadi wahi se hui thi"
"Yeh sayi baat kahi tumne..Y/n ko bolo apni kuch badiya photos mujhe bhejde..mai abhi bna deta hu account."
Y/n ki mom secretly smirk krti hai aur khushi khushi Y/n ke kamre ki taraf bhaag jaati hai.
Mission 2 Accomplished✅
EVENING ✨
Y/n and uske family members living room mei chill kar rhey hotey hai jab Y/n ke papa shaadi ki baat chedh dete hai
Dad: Ab jab account banned hi Chuka hai toh ek baar sab rishtey dekh na shuru hi kar dete hai?
Y/n aur uski mom ek dusre ko glance dete hai and papa ki taraf chley jate hai.
In Unison: Haa Haa bilkul.
Uske baad ladke dekhna shuru krtey hai. Y/n ki mummy and Y/n almost sabhi ladko ko reject krti hai until ek profile unki Nazar mei aati hai
Y/n aur uski mom ek saath uchalkar boltey hai
"Yeh ladka kitna handsome haiiii"
Uske papa unn dono ko ek weird look dete hai and Y/n and uski mom giggle krtey hai."Arey yeh toh NRI hai"
Papa boltey hai."Haaan" Y/n bolti hai.
"Isko invite krlete hai kal lunch ke liye"
Y/n ki mom kehti hai."Yess! Good idea" Dad said.
_________________________________________________
To be continued...
YOU ARE READING
MERA JAMAI NRI [ON HOLD]
FanfictionA Top Graduate Civil Engineer Tahir Rajput falls in love with a Famous Model Y/n Singhania at a wedding. After his multiple attemps she finally accepts him as her boyfriend. But the girl's father has sworned to get his daughter married to a NRI! WHA...