Hey guys...
Enjoy this part...
......................................................................It was like any other day in Shekhawat Mansion. Rajveer was ready to go to office and Aalekh... As usual, sleeping like a log. Rajveer was already at the dining table while reading the newspaper and at that time, Naina entered inside. He looked at her and asked...
Rajveer (Sarcastically) - Tumhe nahi lagta ke tumhe yahi shift ho jaana chahiye? Tumhara roz aane jaane ka kharcha bach jayega, nahi?
Naina (Irritatingly sitting in front of him) - Ye mere bestie ka ghar hai. Main jab chahu aau, aapko kya hai? Aapko problem kya hai mujhse, jo aap har baar mujhse aise baat karte hai?
Rajveer (Bending towards her with a smirk) - Acha? Aur main bhi yahi rehta hu, ye tumhe yaad nahi rehta, Nia? Kabhi mujhse bhi baat kar liya karo.
Naina (Irritatingly) - Mujhe is naam se mat bulayiye. Main koi bachi nahi hu ab, samjhe aap? Mera college bhi ab khatam honewala hai.
Rajveer (Casually) - Mere liye tum hamesha chhoti hi rahogi aur main tumhe Nia hi bulauga, jaise bachpan se bolte aa raha hu.
Naina (Irritatingly) - Aapse to baat hi karna bekar hai...!!! Aalu kaha hai?
Rajveer (Laughing a little) - Aur kya kar raha hoga, abhi tak so raha hai vo... Aur mujhe tumse kuch baat karni hai.
Naina (With an attitude) - Kya baat?
Rajveer (Casually getting up) - Vaise to tumhare job ke related hi baat thi but koi baat nahi agar tumhe nahi sunni hai to...!!!
Naina (Holding his hand) - Sunna hai na, aap boliye to...!!!
Rajveer (With an attitude) - Tumhari college ek hafte me puri ho rahi hai aur Aalekh ne bataya ke tumhe mere under kaam karna hai... To tumhara aage ki padhai ka koi plan nahi hai kya?
Naina (Nodding her head in negative like a child) - Nahi, mujhe humesha se Shekhawat Empire ke under kaam karna tha, chahe vo aapke under ho ya fir aur koi post... But main aapke under kaam karna zyada pasand karugi...!!!
Rajveer (With an attitude) - Thik hai... Tumhara college ek week baad khatam ho jayega aur uske agle din se tum mujhe har subhe mere office me thik 8 baje milogi. Tum meri Assistant ki post sambhalogi. Uski shaadi fix ho chuki hai to filhaal mera kaam sambhalne ke liye koi hai nahi. Mujhe latecomers se sakht nafrat hai. Jis din mujhe tumhari ek complaint mili, tum Shekhawat Empire se bahar hogi, samajh gayi?
Naina (Suddenly hugging him out of excitement) - Oh thank you... thank you... thank you so much, Rajveer. I promise, main aapko shikayat ka koi mauka nahi dugi...!!!
He was a bit shocked because of her sudden hug but smiled anyway. He also hugged her slowly, put a hand over her head and patted affectionately but because of that she got a little conscious about her action. She tried to break the hug but she felt a strong hold of his hand around her waist. She slowly looked at him and said...
Naina (Hesitantly) - Ye aap... kya... kya kar rahe hai? (Looking here and there) Please, mujhe chhodiye.
Rajveer (Getting near her right ear) - Tum hi ne to pehle mujhe pakda tha na, maine thoda tumhe pakda tha...!!!
Naina (Explaining her actions) - I was over excited a while ago, to maine aapko usi excitement me hug kar liya. Meri galti nahi hai, main aisi hi hu...!!!
Rajveer (In a bit jealousy) - To tum kya har kisiko aise hi hug kar leti ho, jab tum kisi baat se excited hoti ho tab?
Naina (A bit angrily) - Aisa kuch nahi hai. Kuch bhi bolte hai aap, Rajveer...!!! Main aisi sirf apne apno ke sath hu, unke sath ke jinke sath main comfortable ho sakti hu aur aap aise ulte sidhe sawaal kar rahe hai mujhse...???!!!
In a flow, she didn't realise that what she was talking about. He asked...
Rajveer (Pulling her near him) - Jo bhi bolna, hamesha soch samajhkar bolna, Nia... Kyuki agar ek baar, main tumhare karib aa gya to na main tumhe kisi aur ke kareeb jaane duga aur na hi kisi aur ko tumhare kareeb aane duga...!!!
Naina (Astonishingly) - Aap apni in baaton ka matlab jante hai, Rajveer? Kya aapko pata hai ke aap kya bol rahe hai? Kuch bhi mat bola karie. Aap mere best friend Aalekh ke bade bhai hai aur in future, mere boss bhi hoge. Aap aise kaise baat kar sakte hai mere sath, Rajveer? Aap indirectly mujhpe apna claim dikha rahe hai mujhe...!!!
Rajveer (With a smirk) - Vo to main 16 saal ki umra se dikhata aa raha hu. Tumhe abhi samajh aaya, ye meri to galti nahi hai...!!!
Naina (Confusingly) - Kya matlab? Kya kehna chahte hai aap?
Rajveer (With a smirk) - Tumhe kya lagta hai Nia... Mere bhai aur mere alava, aaj tak tumhare irdgird koi aur ladka kyu nahi hai? Kyu koi ladka jab tumse dosti karne aata hai to agle hi din vo bina kisi baat ke, tumse dur rehne ki koshish karta hai?
She remembered every incident that had happened in her life whenever Rajveer was around her. She didn't know that while protecting her, he always shooed away all the boys around her. She looked at him and said...
Naina (Astonishingly) - To vo aap the ke jiski wajah se koi bhi ladka mere aaspass nahi ghumta tha. Sab aapse darte the, hai na?
Rajveer (With a smirk) - Ab... jo mera hai, main agar use protect nahi karuga to aur kisko karuga?
She was just speechless after knowing about her past encounters which happened because of him. She was just looking at him in a shock and was thinking...
Naina (In her mind) - What kind of a man is he? Ye ise protect karna kehte hai? Ab inko kon samjhay ke isko protect karna nahi kehte hai balki kisi ladki ko darana kehte hai...!!!
(In her mind while looking at him curiously) Kya yahi vo insaan hai, jinhone aaj tak mujhse thik se baat bhi nahi ki aur ab ye mujhpe apna claim dikhane ki koshish kar rahe hai?
Her heart started to pump in a high speed and her heart rate started to rise gradually. She pushed him away from her slowly. Before he could get a hold of her again, she ran towards Aalekh's room hurriedly whereas he stood there, smiling sheepishly while scratching the back of his head.
......................................................................Here's the 1st part guys...
How was it???
Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡
Please, vote and comment for my story and share your opinions and ideas...😊😊😊
Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤
YOU ARE READING
MY BESTIE & HIS BIG BROTHER
Short StoryOne is her Bestie & onther one is her Boss... Both will be the Angry Young Men when it comes to her. How will she manage both the relations at the same time?... Most importantly, how will she manage both of them when someone will try to even bad mou...