Story ke jo pages Khali the use per to dhul par gai hai tu chaliye pages se dhul hatate Hain story ka part 2 shuru Karte Hain...
Madam sir ki super hit Kareena friendship Jodi ke beech mein of screen jhagada ki news aate hi Kareena fans mein khalbali Mach gai madam sir update channel par sab Apne Apne reaction comment karne lage...
Isi Bich me Kareena fans Cherry;. Yukian;. patra.
or Anuseena fan's Gulks;. Ke Bich world war 3 shuru thi isi bich mine Ms fan's ki entry hoi..MS Fans;.ne comment Kiya ke yaha kea tufan Aaya Hai ..😂🤔
Gulks;. reply Ms fan's Yaha sab ke sab Bache jama hai tu bhi Aja Bache..🔥😆
MS fan's: reply gulks bacha nhi kehana aunty.😂😂
Gulks;.reply MS fan's Anuty kisko bola be...
MS fan's:. jese Apne Mujhe bacha bola wese hi me bhi Aapko Anuty bola ,😂
Ms fan's:.Gulks se kea jhagada Karna Meekers se new young handsome hero ki demand Karni chahiye ..
Gulks;. Anubhav Jesa handsome hero haseena ke liya koi ho hi nhi Sakta.😌🔥😆
Ms fan's;. reply Gulks kea Mast joke mara reee baba..🤣🤣
Pore India Main Meeker ko young handsome hero nahi mila kya Ab kea Bahir ki country se import karen new hero ..🤔😂Kafi time tak Gulks ka koi reply nhi aea..
Cherry: lagata hai bhag gai Gulks or Ab comment bhi dlt hone wala hai.😆🤣
MS fan's;. lagata hai key tufan tham gaya hai botal ke andar chala gea hai.
MS fan's ;.yukian se Ab botal ka dhakkan band karna aapki jimmedari Hai tufan bahir na ajay kahi phir se lol..
yukian :.okay Done Kar do gi band.😂😆
Isi bich mein Ainy:. name ID se Ms fan's ko reply Ata hai ke Apko pehle kabi dekha Nhi Acha reply diya apne gulks ko..
Ms fan's:. Ji abi new Ai hoon aur main girl hoon ho..
Koch din baad Ms fan's ki I'd name change hoa or Ms fan's se I'd name Ukuu rakh liya..
Ukuu :.zada hi nandani update channel par first Ane lag gai thi video par bhi or post par bhi phir 1 din tu kamal hi ho gea Ukuu 1 din nandani update channel par 5 bar first agai 1 video par 3 post par or you tube ki nandani update ki story par bhi first..
Phir kea tha ke ek din 5 bar first Ane ke baad jese first position roth si gai Ukuu se buhat koshish ke baad bhi first Nhi A pa rahi thi or 1 month guzzr gea 2 3 second se first position reh jati Kabi to comment gayab ho jata ...
YOU ARE READING
Madam sir fan's ki Ankho Dekhi real story ..
HumorMadam sir fan's ki real Aankhon Dekhi story or online real Friendship story 🤝🏻