part 2

19 2 0
                                    

Archana- dena KIA

Kia- achha lo

Archana

Y/n aka kia

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n aka kia

Ye hai archana aur y/n per sab ise Kia bulate hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ye hai archana aur y/n per sab ise Kia bulate hai. Ye dono bohot achhi saheliya hai ek dusre ke liye jaan bhi de sakti hai aur inki ek aur dost hai hariti. Archana aur hariti ki shaadi ek hi ghar me hui hai goinka house me archana yaha apne ghar aai thi Kia se milne. Kal chali jayegi aur iske saath kia bhi unke ghar jayegi. Kyuki archana aur jay ki shaadi ke baad koi kisi se nhi mila so ab ye sab ek dusre se milenge. Vese kia ke paas ek aur vajah hai udhar jaane ki vo baad me pata chalegi.

Next day

Archana- kia

Kia- hmm

Archana- sab se milne ke liye excited hai na

Kia- bohot jyada

Archana- hariti se

Kia- haa

Archana- rina di se

Kia- haa

Archana- suraj bhai se

Kia- haa

Archana- jay. Jayant

Kia- haa

Archana- veer se!

Kia- haa--

Kia archana ki taraf dekhti hai aur archana zor se hasti hai

Archana- hahahaha kia tera chahra dekh  kitna laal ho gya hai. Veer ka naam tere pe kitna jaadu karta hai huh!!

Kia ka chahra pura laal ho gya tha to haa kia ki dusri vajah yahi hai veer se milne ki veer jay ka bada bhai hai. Kia veer se sagai per mili thi tabhi se kia ko veer bohot achha lagne laga kia bas usiki baate karti hai ye baat sabko pata hai sivay veer ke kyuki kia ne sabse mana kiya hai usko batane ke liye kia veer ko bohot pyaar karti hai.

STILL LOVE YOU ♡{ KTH x Hindi ff }जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें