CHAPTER TEN

548 75 13
                                    

Hii guys......the response was really good on last chapter..........thankyou so much for your support and love.......!!!!!

Keep supporting.......!!!!! Next chapter will be posted if this chapter will cross atleast 20 VOTES........!!!!!

They arrived at veerlok and narrated everything to them......Bp came and twisted bv's ear.....

bv : ahhh maa maine kya kiya.....!!!

bp : hume aise satana accha lagta hai aapko.......eh sab aap hume pehle bhi toh bata sakte the na baalveer.......

bv : maaf kar dijiye maa......

viv : nahi nahi bp maaf mat karna aap bhi bohot maze lete hai jab maa mere kaan khichti hai aaj meri baari......

bv : vivaan tumhe mera saath dena chahiye......

viv : aap dete ho mera saath......!!!

everybody laughed......

bv : maa please chod dijiye na agli baar aisa nahi karunga.......

she left him......

bp : hume iss baat ki khushi hai ki sab thik ho gaya.......

viv : bhaiya lekin timnasa yaha rukne nahi wali agar woh ek baar shwet tara ko lene ke liye yeh sab kar sakti hai toh phir se kar sakti hai......

bv : haa vivaan jo bhi hoga dekha jayega......

he nodded.......

viv : didi aap shwet tara mujhse le lo.......iska aapse accha dhyan koi aur nahi rakh sakta please.....

bv : haa ananya vivaan sahi keh raha hai tumne itne saalo se iski raksha ki hai aage bhi karogi......

ananya : okay......!!!!

he gave shwet tara to her.......

bv : ab hume chalna chahiye.....chalte hai maa....chalte hai shaurya.....

they nodded.....

they teleported......!!!

They entered the house and saw everybody watching news.......

reporter : aaj baalveer ne phir se saabit kar diya ki jab tak woh hai tab tak hume ek kharoch bhi nahi aa sakti thankyou baalveer........

smile crept on their faces......!!!

khushi : mummy maine bv ko kitna galat bol diya na.......

ananya : nahi khushi uss waqt tumne jo dekha waise hi react kiya toh tumhe guilty hone ki zarurat nahi hai.......

khushi : kaash main bv ko hug karke sorry bol paati......

viv : toh kar lijiye na didi aapke saamne hi toh hai......

bv and ananya glared him......

karuna : kya kaha tune......!!!

bv : maa iske kehne ka matlab yeh hai jaise bv kehta hai har insaan mein bv hota hai wahi matlab tha vivaan ka hai na vivaan.....

viv : haa haa didi......

khushi : sahi ka vivaan mere liye  toh mere bhai hi baalveer hai.......

she hugged baalveer......!!!!!

everybody smiled.......

bv : thankyou khushi......

karuna : chalo bohot ho gaya inn sab chakkaro mein yeh mat bhul jaana ki sagai ko kuch hi din bache hai kitni taiyariyan baaki hai......

viv : maa aap bilkul chinta mat kijiye main hoon na........engagement mein koi kami nahi hogi it will be rocking.......

***********
preparations for their engagement started again with full swing.......!!!! whole bharat nagar was lightning up like a new year........!!!!

baalveer and ananya were feeling overwhelmed seeing everybody's love for them......

only one day was left for their engagement now.......

In parilok.......

they were sitting near waterfall hugging each other........many birds,butterflies and little creatures were surrounded them........it was looking like a real fairytale........ananya saw bv thinking something......

ananya : kya soch rahe ho......?

bv : kuch nahi bass yeh soch raha tha ki time kitni jaldi beet ta hai na.......

ananya : kyu......?

bv : kal ki hi baat lagti hai hum mile the humare beech nok jhok jhagde aur ek waqt aisa bhi tha ki dono hi ek dusre ko bilkul pasand nahi karte the aur kal humari sagai hai.......mera matlab mujhe vishwas hi nahi ho raha hai.......

ananya : maybe we were destined dabbu........ab dekho na jab hum mile the hum dono hi ek dusre ki identity se bilkul anjaan the.......kabhi sapne mein bhi nahi socha tha ki we will cross paths......and you know what humare beech ki ek common lead kya hai......

both : vivaan......!!!!!

they laughed......

bv : yeh tumne sahi kaha shayad vivaan nahi hota toh hum bhi kabhi nahi milte.......vivaan hum dono ki zindagi hai.......

suddenly he felt she's crying......

bv : kya hua roh kyu rahi ho.....?

ananya : nahi kuch nahi......

bv : mujhse mat chupao aur batao kya hua......

ananya : recently jo bhi hua na main abhi bhi bhul nahi paa rahi hu........agar hume sach pata nahi chalta toh......

bv : jo hua hi nahi usse sochkar dukhi kyu ho rahi ho......

ananya : nahi dabbu......tumhe lag raha hoga main over possessive ho rahi hu par darr lagta hai ab......dabbu main vivaan ko khona afford nahi kar sakti.......main apne aap ko kitna bhi strong karlu end of the day vivaan ko lekar weak ho hi jaati hu.......ussi par musibate kyu aati hai.......kabhi kabhi darr lagta hai ki kahi duniya ko bachane ke chakkar mein main apne bhai ko hi na kho du......

bv : mujhpar bharosa rakho ananya jab tak main hu vivaan par aanch bhi nahi aane dunga......

ananya : tum par bharosa hai dabbu khud se zyada.......

bv : toh bass phir bharosa rakho aur ab thoda muskurao.......sagai hai humari kal......

ananya : sorry.....

bv : koi baat nahi.......now smile.....

she smiled and hugged him tightly......!!!!

ananya : I love you.....!!!!

bv : I love you too......!!!

ananya : waise mujhe gift kya de rahe ho.....

bv : kis baat ka gift......(teased her)

ananya : humari engagement ka.......!!!!

bv : gift dena zaruri hai......tumhe pura ka pura baalveer mil raha hai woh gift nahi hai tumhare liye.......

ananya : hai par mujhe kuch aur chahiye tumse......

bv : kya.....?

ananya : ab woh bhi main batau.......kabhi toh khud bhi kuch soch liya karo......

bv : ananya please batao na kya chahiye......?

ananya : find out by yourself kal tak ka time hai tumhare pass.......baalveer itna toh kar hi sakta hai......

bv : kya ananya accha thik hai manzur hai par phir mujhe kya milega.......

he said with smirk.......she understood......

ananya : jo tum kahoge par usse pehle mera gift......

bv : okay.....!!!!

ananya : ab chale sab wait kar rahe honge.......

he nodded......!!!!

they teleports.......!!!

DEBANYA : TOGETHER TILL ETERNITYWhere stories live. Discover now