Haseena circles her arms around the latter neck pulling her more closer ....otherside karishma plants a small kiss on the corner of her lip .Haseena closes her eyes tightly feeling this sensation but her pleasure soon turn into nightmare when old bad memories started strike her hard.....
Karishma was about to untie her bathrobe when haseena started screaming and pushed her away
"Do-n't co-me ne-ar me ple-ase lea-ve me !!" She is continuously mumbling closing her eyes , still shuddering
"Hasi hasi kuch nahi hua hain it's me your nariyal !!" Karishma hugged her tightly even after haseena dug her nails on her skin but she didn't leave her .
After 20 minutes she calm down and rested her head on her nariyal's chest cluthing her collar tightly like if she leave her (karishma) then she would be lost in darkness at the next moment
Haseena : "I am sorry karu humne sab kharab kaar diya!!" (tearful eyes)
Karishma : "Ap pagal hain kiya hasi ap nahi jante kiya hume ki apka saath hona hi hamare liye sabse badi khushi hain...humne kabhi apke jisme se pyaar kiya hi nahi hain humesha se apke ruh se pyaar kiya hain aur tabse kiya hain jabse apko dekha tak nahi hain!!"
Haseena throw herself on karishma's arms hide her face into her chest , she can feel her beating heart....
After a While ~
"Waise karu ab uncle ji kaise hain unki tabiyat kharab thi na??" Haseena ask still hugging her
"Hm thik hi hain !!" Karishma respond with less interest
Haseena : "Hum soch rahe the ki unse milke aate hain haal chaal bhi puch lenge!!"
"Koi zarurat nahi hain waha jaane ki " she almost shout after composing herself she said again "Dekhiye hasi woh ab thik hain waha jaane ki koi zarurat nahi hain!!"
"Ab hoon gayi hamari baat apni baat boliye tin din se call kyu nahi utha rahi thi pata hain apko hum kitna parshaan hoon gaye the!!" she complaining like a little kid .
haseena kiss her forhead and cups her face
Haseena : "Ap hume haseena mallik ko gumra kaar rahi hain not so good huh!!"
Karishma : "Ka matlb hum samjhe nahi" (avoiding eye-contact)
Haseena turn her face and say "Hum chal rahe hain kal apke mummy papa se milne hume unse milna hain"
"Par hume nahi milna un logo se!!" Karishma speaks after get down from bed .
"Par hume milna hain ap hamare liye itna bhi nahi kar sakte sirf itna hi hain apka pyaar maan gaaye apko bhi!!" Haseena emotionally blackmail her
Karishma shake her head in disbelief at her tatics
Karishma : " Kabhi kabhi na ap belkul bacchi baan jaati hain" ,
Haseena pull her closer
Haseena : "Ha tho hume tho aise hi rehena accha lagda hain"
Chaliye na yrr hamara bohot mann hain unse milne ka hum bhi tho dekhe kon hain woh special log jinki beti ap hain....they are really lucky
Karishma : "Ab kuch zyada nahi hoon raha apka"
Haseena : "Hehe aisa kiya tho phir chalo kal chalte hain!!"
Karishma sit her on bed and side hug her "Thik hain agar apko jaana hain tho hum zarur chalenge kyu ki hume apki har ek wish ko puri karni hain!!"
Haseena : "Hamari har wish ap hi se shuru hoke ab ap pe hi khatam hoti hain !!"
Karishma smile and kiss her nose
Karishma : "Waise ab baataiye ki apne hamara call kyu nahi uthaya aur kaha thi ap teen dino se socha bhi hain ki humpe kiya biti hogi ,
hume kitna restless feel hua hume ek baar ko laga ki dor ke apke pass aa jaye par apki kasam na hume rok liya....har ek pal kitna mushkil tha pata bhi hain apko!!" (Teary eyes)
Haseena : "I am sorry karunhumne bhi apko har pal yaad kiya par ghar mein bawal macha tha jis wajah se hum nahi baat kar paye apse maaf kaar dijiye plz!!"
Karishma : "Kaisa bawal??"
Haseena : "Sabko apke aur hamare baare mein pata chal gaya hain!!"
And then she elaborate all the things properly...and tell how she beated that bastard infront of all her neighbourhood .
Karishma : "je baat hume ap pe naaz hain hasi apne tho uss akshay ki sasu maiyaa kar dala ek clapping tho banta hain"
She happily clap for her
Karishma : "Waise apko ghar nahi chodna chahiye tha!!"
Haseena : "Tho phir kiya apko chod doon??" (sarcastically)
Karishma look down , haseena cup her face and said lovingly
Haseena : "Ek baar chodke dekh liya natiza , ab chahe puri duniya chod de par apko nahi chodenge betal banke latke rahenge apke saath aur apko hume jhelna hoga apka haath aur saath kabhi nahi chodenge hum aur naa hi apko chodne denge!!"
Karishma hugs her tightly and feels very special knowing that her hasi chosen her only .
Karishma : "Same punch!!'
Haseena : "Punch nahi pinch hota hain miss bhukal!!"
Karishma : "Par hum tho punch hi bolte hain hum alag jo thehere😌😎"
Haseena : "Ha zyada baniye maat ab kyu ki yeh punch gussan laat mukka apke personallity ko match jo karte hain😏"
After a long three days , both feel peace into each other's arm , find their solace into each other's eyes..feel complete staying beside each other......
Karishma wear her the pendent that she said she would give after meeting her
Haseena : "It's beautiful karu and special too!!"
Karishma : "Jab special log pehente hain na tho cheezen apne ap khoobsoorat ban jati hain aur special bhi!!"
Haseena : "Ap ab makkhan laga rahi hain hume??"
Karishma : "Utt teri apko kaise pata chala!!"
Haseena glares her "Matlb saach mein bas aise hi bol rahe hain chaliye hume apse baat nahi karni!!"
As she lie down on bed with grumpy face karishma has a content smile over her face
she too lie down beside her "Aree hum tho mazak kaar rahe the!!"
And there bittersweet nok-jhok still on......
..
.
.
.
To be Continued.....
आप पढ़ रहे हैं
𝐀𝐠𝐚𝐫 𝐓𝐮𝐦 𝐒𝐚𝐚𝐭𝐡 𝐇𝐨💓🍂 (✓)
Fanfiction𝙄𝙁 𝙔𝙊𝙐 𝘼𝙍𝙀 𝙒𝙄𝙏𝙃 𝙈𝙀 A pure and simple karEena story♥️🦋✨...... "Zindagi aur bhi haseen lagti hain Agar Tum Saath Ho" ~ 𝐊𝐚𝐫𝐄𝐞𝐧𝐚💓 •Starring• _𝐊𝐚𝐫𝐢𝐬𝐡𝐦𝐚 𝐒𝐢𝐧𝐠𝐡_ _𝐇𝐚𝐬𝐞𝐞𝐧𝐚 𝐌𝐚𝐥𝐥𝐢𝐤_