24. TAKING THE PUNISHMENT

211 22 2
                                    

Good Morning Lovely Souls.... Waiting for the Update... Yaa altogether book hi delete maar di Library se....???? Hoping for the former statement to come true.... Fingers crossed....!!!!!
Here's the Next update.... Padhke bataana kaisa laga...!!!
ENJOY READING...!!!!

At AASTHA HOSPITAL,
Sid was still standing with an unknown expression which was becoming difficult for everyone to decipher...!!!!! Unable to wait any longer, Anu gathers strength and speaks again....

Anu- I am really very Sorry Sir... Meri wajah se....

Sid- Save it Ananya.... Sorry bolne se pehle Sorry feel karna hota hai... And that you are not feeling at all...!!!!

Anu- Nahi Sir.... Mein sacch mein bohat guilty feel kar rahi hun.... I am Actually Sorry for What I did...!!!!

Sid- Kis baat k liye Sorry ho Ananya....????

Anu- Abhi ki jo haalat hui meri wajah se.... Usske liye....

Sid (cutting in between)- When you are saying Sorry.... Atleast say it for the right reasons Ananya....!!!!!

Anu- Sir... Mein....

Sid- Abhi ki jo b haalat hai, wo tumhaari wajah se nahi hai....!!!! Usska profession hi waisa hai, ki Roz koi naya khatra saaye ki tarah usska peecha karta hai....!!!!! But You.... Tumhe kis ne kaha itna bada khatra uthaane k liye....????? Kyaa tumhaari family ka ek baar b khyaal nahi aaya tumhe...???? Kyaa tumne ye zaroori nahi samjhaa... Ki kisi ko bataaya jaaye...???? Pura din, Sir ye... Sir wo karti rehti ho.... Ek baar aake keh nahi paayi apne Dil ki baat....????

Anu- Nahi Sir.... Wo bacche mushkil mein the.... Unhe bachaana zaroori tha.... Isiliye....

Vihaan, who was silent till then, spoke....
Vihu- Koi b wajah apko apni zindagi k saath khelne ka right nahi deti Diii.... Apko ye right nahi deti ki aap apne Ghar waalon ko zindagi bhar ka dard dekar jaayein....!!!!! (and starts crying, holding on to Abeer)

Anu- Vihu.... Baccha, mein bas....

Sid- Tum bas kyaa Ananya..... Tumhe bacchon ko bachaana tha... Tumhaara iraada nek tha, I would always respect you for that....!!! Bas takleef iss baat se hai, Tum ne bas unn bacchon k baare mein sochaa.... Apna yaa apnon ka khyaal b nahi kiya....!!!! Aur iss baat k liye Mein tumhe kabhi maaf nahi kar sakta....!!!!!
(and goes to his cabin angrily..... Abeer hands over a crying Vihaan to Aryan and runs behind Sid, while Anu stands lifeless and remorseful, regretting her actions that had hurted her near and dear ones....)

After Sometime,
Abhi is shifted into a private Room.... Sid was sitting next to Abhi holding his hand, Abeer was sitting on sofa while Vihaan was sleeping with his head on Abeer's lap, and Aryan was sadly gazing out of the window.... All were waiting for Abhi to open his eyes.... Abeer looked at the three of them and decided to take matter into his own hands....

Abeer- Aryan... Jaa sabke liye khaana lekar aa... Dopehar se kuch nahi khaaya hai.... canteen se kuch lekar aaja toh sab yahin khaa lenge...

Sid- Nahi Abeer.... Ek baar Abhi uth jaaye....

Aryan- Haan Bhai.... Wo Abhi...

Abeer- Abhimanyu bimaar hai, wo kaafi nahi hai kyaa.... Ki tum sab ko b bimaar padhna hai....!!!!! (softly) Khaana khaalo yaar... Jab Abhi uthega toh usska b khyaal Hume hi rakhna hai... Plzzzz...!!!
(to Aryan) Jaa aur canteen se kuch lekar aa....!!!!!

Bond Of Loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें