While our zdmn team was sitting in train all except moran were thinking about the game and moran were enjoying the warmth of being in each other embrace .. just then a call came to karan from batra sir so he picked up the phone .
Karan : jai hind sir ..
Batra sir : jai hind shergill . Phone speaker p karo .
He kept the phone on speaker .
Rest : jai hind sir
Batra sir : jai hind everyone. So ap sa soch rahe honge ki Safar k beech main maine ap sabko phone kyu kiya to ek mission h agents ...
Team : always ready for mission sir
Karan : sir ap bataiye kya mission h ... Hum ready h
Batra sir : this was expected shergill from you and your team ... To dekhiye ek bachi h 4 saal ki in "ojhar" a place near deolali vahan us bachi ko ek vidyut naam k insaan k ked kar rakha h the reason is ki uski maa jo ek prostitute h vo use fasa k rakh sake aur apne illegal kaam chla sake vo bachi ki maa ko ek normal life se jhanum main lane vala jaanwar bhi vahi h ...
Karan : we understand the situation sir par ye kaam to ojhar ki police ka hona chahiye na fir hum kyu...
Batra sir : u are right shergill par commisioner ko doubt hai ki police force main constable se lekar DGP tak bhi usse mile hue hai vo insaan bhut khtranaak hai aur shatir bhi ... But i trust your team ki baki sab mission ki tarah tum ye mission bhi successful kar loge ..
Karan : i assure you sir ji vo bachi sahi salamat hogi but ek permission chahiye apse sir ...
Batra sir : Han bolo ..
Karan : sir vo jo gokuldham society se members ane vale the kya hum unhe bhi is mission main include kar sakte aur ye baat unhe batye bina .. sir i know ap shocked honge but it has a reason ...
Shergil : jaisa tumhe thik Lage shergill...
Karn : thankyou sir ... Sanju mission ko naam de
Sanju : "mission beti" sirji
Karan : sir mission beti is on iski details maim apko forward kar dunga ..
All : jai hind sir
Batra sir : jai hind and all the best to all of you
Call cuts
Karan : faizi vo gokuldham society valo ko call kar aur bol k ojhar pahunche aj at 1800 hrs humara operation aj raat ko hi hoga ...
Faizi nodded and left ..
Karan : *messag received tone bugged on his phone * batra sir ka message hai unhone bachi ki aur us insaan ki photo bheji hai .. aur isme kuch details bhi h vo bachi har sham 5 bje apni governess k saath church jati h use sirf vahi Jana aloud hai aur kal se uske schl ka ek camp hai jhan vo ja rahi h uske bodyguards k saath ... Par ek baat hai jo humare kaam a sakti h vidyut ek governess dhoond rha h us bachi k liye .. ko humare kaam a sakti hai ... To let's plan it ...
Monu : a..b i have an idea ..karan agar hum main se koi is bachi ki governess bankar jaye to humare liye is bachi ko bachana easy ho jayega ...
Sid : nice idea monu ...
At Taj hotel in bankbari
All of our tmkoc team were sitting near pool side in hotel ...
Bhide : ufff ye garmi .. aj subah se 3 baar naha chuka hun fir bhi pasine a rhe hain ...
Jetha : Han bhai .. garmi main Kam se kam bhide nahaya to sahi ... *Laughs*
All laughed listening this ... except bhide
Bhide : jethalal... tum ...
He was speaking more but then only Tarak interrupted
Tarak : suno bhai suno .. parakram saf se phone tha unhone kha h ki ek place h ojhar jo yahan se pass hi hai hume vahan pahunchna h sham 6 baje tak vahan se trainers hume lekar jayenge khud Punjab .....
Bhide : par aise kaise mehta sahab koi itne short notice main thodi aise bulata h .. thoda pehle inform karna chahiye ...
Jetha : hn mehta sahab ye thodi hota h ...
All started speaking to Tarak ...
Tarak : are mujhe bhi abhi call aya h varna mujhe thodi pta tha .. aur ap sab to aise kaise keh rhe ho jise ye notice maine hi nikalwaya h
Iyer :mehta sahab ojhar main kaha koi to specific place hoga na ...
Tarak : Han voh bacho ka koi camp site h vahan par vivaan hotel h vahan hume rukne ko kha hai ..
Aur ye bhi ki vo sab hume 6:30 k as pass mil jayenge..Hathi : ab kha h to jana to padega chlo fir ..
Popat : vaise sahi bhi hai hume commandos ki protection bhi milegi ...
Sodhi : Han ji pehli baar is popu ne koi pate ki baat khi hai *while keeping a handle on popatlal shoulder*
Iyer : chaliye fir mhila mandali aur bacho ko bhi bata dete hain ..
Bhide : Han main announce kar deta hun
At zdmn team side
Karan : so team let's make a plan .. monami tum vidyut k pass jaogi mishti ko bacha k kahi se bhi like hum aisa ek set up karenge ki vidyut ko Lage ki vo church se gayab ho chuki to tum use bacha kar vidyut k pass jaogi aur maine suna h ki vo kisika udhar nhi rakhta to vo tumhe kuch na kuch offer zaroor karega probably a offer to become a governess to tum apna naam Monisha verma bataogi then tum uske saath camp par jaogi aur vahan se use hum bhagayenge ... Church se mishti ko gayab karna Sid aur faizi ye tumhara kaam hai aur sanju and koel tum dono uske khilaf saboot ikatha karogi baki ka main dekh lunga ....
Karan : so team are we ready ....
All : ready sir ...
Just then the train stopped and they all went to the hotel of ojhar ....
Follows - 3 followers
Votes - 25+
___________________________
No update if the target is not completedTata bye bye
Love you all ❤️
YOU ARE READING
zdmn tmkoc
FanfictionWhat happens when gokuldham society goes saf Cover designed by @dramagirl_09