After that meeting, Parth used to visit Noor's University with Sumit.
Sumit- saale isse pehle kitne bar bola tha ki mere sath chalega, mujhe Rakhi se milna hai tu kabhi nahi aya. Aur ab roz roz phone karke puchta rehta hai college jayega ajj. Kya irada hai tera.
Parth- Tu acchi tarah se janta hai ki mera kya irada hai.
Sumit- Lekin Parth, kya wo manegi kabhi bhi, dekh maine jitna suna hai Rakhi se, aur jitna puch tach ki hai tera ye halat dekh kar, usse ye pata chalta hai ki, Noor is a very shy girl, her family is very conservative and wo uski family ki har baat manti hai. Tu ekbar, phir se sochle, Noor ke liye apni feelings aur maat gehra kar.
Parth- Gehra to ho chuka hai, ab main isse bhula nahi sakta hoon. Aur pyar ho gaya hai, ab kaise bhul jao. Wo bhi, first love. I cannot. (Emotionally)
Sumit- jindegi mei pehla pyar bhi tujhe usise hua, jisse wapas pyar pane ki ummid hi nahi hai.
Parth- Aise mat bol yaar. Beyhad dard hota. (Scaredly)
Pata nahi, mujhe aisa lagta hai ki, Noor bhi mujhe pyar karta hai. Kyuki jab mai usse dekhta, ghurta rehta hoon, wo kabhi bhi uncomfortable feel nahi karta hai, ulta wo blush karti hai. Lagta hai ki sharam ki mare wo kahi jake chup jay. But mujhe usse bat karna hoga.
It’s has been one month wo mera halat janti hai. Phir bhi jab bhi main baat karna chahta hoon iss bare mein wo topc hi badal deti hai. Ab aur nahi.
Sumit- Haan, baat karke sab sort out karle.
YOU ARE READING
An Actor's pure love (Completed)
Romancewhen a actor meet his first love after a long time who is now divorced? what Will happen after that? Will he want his first love back or not? To know read more.