💕15💕

3.4K 152 17
                                    


❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️

Aashi: MAHIRA?

Dadi: Haan bacche yeh mahira hai. Actually yeh vedant ki......

Aashi: (she smiles at her) I know dadi ki yeh doctor sahab ki ex-girlfriend hai muhje unhone sab bata diya thaa.

Nani: Puttar tu usse gussa toh nahi hai na?

Aashi: Nahi nani, past toh har kisi ka hota hai aur main doctor sahab se gussa kaise ho sakti hoon.

Dadi: Par hume yeh samaj nahi aa raha ki yeh ladki ab kya karne aayi hai yaha.

Nani: Main bhi yahi soch rahi hoon ki yeh ullu ki patthi yaha kya kar rahi hai.

Aashi: Vaise nani yeh ullu ki patthi kam aur chipkali ki prajati zayda lag rahi hai (with that she giggles, dadi and nani also laughs at her comment)

Vedant's eyes remained fixed on Mahira, the girl who had stirred such intense emotions within him. His gaze held a mixture of anger and resentment as he struggled to make sense of her presence in his home. But just as his fury reached its peak, he noticed movement at the entrance of the hall.

His heart skipped a beat as he saw Dadi, Nani, and Aashi standing there, their faces filled with laughter and joy. Aashi's infectious giggle echoed through the room, momentarily distracting Vedant from the turmoil within him.

Vedant: AASHI!

Mahira: Who's this vedant?

In return he just glares at her.

Nani: Yeh chudail itthe ki kar rahi hai?

Mahira was fuming in anger listening her words.

Mahira: Excuse me? zaban sambhal ke baat kariye.

Aashi: Aur agar nahi sambhali toh? 

Mahira: Listen you, main tumse baat nahi kar rahi aur tum ho kaun?

Aashi: I am sure main kaun hoon yeh jaan ne ke baad shayad tumhe accha feel nahi hoga toh ek kaam karo pehle ek glass paani pee lo ho sakta hai ki tumhe thodi himmat mile.

She mocked her and listening this dadaji, dadi and nani was controlling their laughter and the most shocked one was vedant because he never witnessed this side of his little wife.

Mahira: You bloody......

Aashi: Ohh ho! itna gussa sehat ke liye accha nahi hota, aur main kaun hoon yeh main baad mein bataungi pehle tum batao ki tum kaun ho aur yaha mere ghar mein kya kar rahi ho?

Mahira: (she scoffed) Tumhara ghar? Yeh mere vedant ka ghar hai aur main vedant ki girlfriend hoon soon to be wife!

Aashi: (she laughs at her and mahira looked at her as if she lost her mind) Nice Joke! I must say tumhe comedy try karni chahiye bas thode sarcasm ki kami hai.

Mahira: Lagta hai tumne thik se suna nahi main iss ghar ki hone wali bahu hoon.

Aashi: Ah..ahh... tumne bhi shayad thik se suna nahi ki tum joke kaafi acche maar leti hoon aur rahi baat ki tum iss ghar ki hone wali bahu ho, well main iss ghar ki ho chuki bahu hoon.

Mahira: WHAT?

Aashi: Hello myself MRS. AASHI VEDANT TRIPATHI!

Mahira: yeh...yeh tu...tum kya keh rahi ho aisa nahi ho sakta (she turns to vedant) vedie tum muhjse pyar karte ho na toh tum kisi aur se shaadi kaise kar sakte ho.

When Vedant & Aashi Met💕💕 ✓ [Cute Love Series #2]Where stories live. Discover now