Chapter 6

232 14 4
                                    

Hey readers 👋
Here is your chapter
Enjoy..☆
-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-:-

Recap
Ayaan said Neet a adopted Mahesh and Sheetal was angry on him. Shina dragged Neet for the outing.

Now,

In Ayaan's room Mahesh, Sheetal and Ayaan were present there.

Mahesh~ Enough is enough Ayaan. Tum bachpaan se Neet ko ek adopted ladki bolte aa rahe ho. Par aab aur nahi. Aaj Neet ghar wapas aate hi tum usse maafi mangoge.

Ayaan~ Kya galat bola hai maine? Huh? Kya galat bola hai? Boliye kya galat bola hai? Nahi hai woh ek adopted? Nahi kiya hai aap aur mummy ne usse adopt. Bachpaan se aap ne mujhse jyada usse importance diya hai. Di bhi mujhse jyada usse pyaar karta hai. Main manta hoon ki usse bhi ek family ka pyaar chahiye but usse uska hisse ka pyaar dijiye aur mujhe mera, par nahi aap loge ne mere hisse ka pyaar bhi usse de rakkhe hai. And I can't tolerate it everytime.

Sheetal~ Aayu beta tujhe lagta hai ki hum tere hisse ka pyaar Neet ki de rahe hai but its not true beta.

Ayaan~ Dikhta Jai mujhe mummy main sab kuch dekh sakta hoon. Jabse Neet iss ghar mein aayi hai tabse aap loge ne sirf usse importance diya hai. Har Sunday ko ghar mein uska favourite khana banta hai. Mera aur di ka toh kabhi nahi banta.
Jab main one year baad apna first year complete karke lauta uss din bhi apne uska favourite khana banana tha kyuoki woh Sunday tha. Main manta hoon ki bachpaan mein main usse bohot kuch ulta sidha bol deta tha par aab main bhi samajhta hoon ki family se dur rehna easy nahi hai aur woh toh 5 saal ki umar se uske parents ke bagair reh raha hai.
Issiliye hostel se lautne ke baad maine usse kuch nahi kaha upar se ap logo ne toh dekha main uski help bhi ki admission karane mein.
Par aaj jab di hangout pe jaa rahi thi aur apne bole ki mujhe leke jaye apne dekha na woh kaise mana kiya boli ki yeh girls out hai toh main jealous hogaya. Koi bhi hojeyga mummy mere jagah koi bhi hota toh jealous hojata. Aap hi bolo na main one year hostel mein tha aur jab lauta mujhe laga di mere saath time spend karenge par woh apne college, designing, fashion show and most importantly Neet ke saath busy rahi. Mujhe bhi tih bura lagta hai na mummy ki mere di mujhse time hi spend nahi kar rahe hai.
I was hurt mummy I am very hurt.
Aaj maine jo bhi bola sab kuch emotions mein behey ke bol diya and I am very guilty for that. Neet ko wapas aane do main usse maafi mang lunga.

Ayaan said and almost sobbed at the last part.
Sheetal quickly hugged him.

Sheetal~ I am sorry beta I am sorry. Maine kabhi nahi socha tha ki tu itna hurt hai. I am very sorry. Main kal hi tera favourite khana banaungi.
Bass tu Neet ko aise kabhi maat bolna please.

She said and broke the hug.
The mother-son duo wiped eachother's tears.

Mahesh~ I am also sorry beta. Main bina samjhe tujhe bohot kuch bol diya. Gussa maat hona apne papa par.

Ayaan~ Arre nahi nahi aisi baat nahi hai. Main gussa nahi hoon. Bass thora outburst hogaya.

Sheetal~ Thik hai aab yeh sab band karo mera serial ka time ho raha hai.
Aur tu Neet aane ke baad maafi manglena. Bye

Saying this Sheetal went out of the room followed by Mahesh.

"I am sorry Neet" Ayaan thought and started watching a movie in his laptop.

_________________________________________

Here is your chapter
I know it was boring but it was Import ti show Ayaan's emotions
Vote and comment
Meet you in the next chapter
Bye 👋

Since ForeverWhere stories live. Discover now