Nxt morning🌄!!!!
Bajwa house🏠!!!
Sabhi breakfast kay liye baithe hote hai,
Chandrika & neeti nastha table py laga rahi hoti hai!Taiji : Chandrika! Pari dhikayi nahi day rahi kidr hai wo??
Chandrika: Taiji wo apne kamre main subah uthi toh us ki tabihat kuch theek nahi lag rahi this chakar a rahye thy usko maine hi usko bola kay wo aram kar lay !!
Taiji : Yah toh tum nay acha kiyaa jo usko aram karne ky liye bol diyaa us ka nastha bhi usko undar hi daay aou!! Jitna aram kare ghi uthna hi sahi ho gha aur wase bhi hospital bhi toh jana hai na .
Chandrika: Jii🙂
Babe : Haan Haan is ladki kay toh drame phir se suru ho gye abortion ka naam sunte hi phir se tabihat karab ho gyi madam ki chakar ane lage aree koi tabihat nahi karab hui uski niyat karab ho gyi hai chakar a nahi rahye daay rahi hai yeh tum sab ko pata nahi abh kon v nayi kurafat demag main chala rahi hai apne noutanki khyi ki 😏
Rajeev/sanju: Buss bhi karo bebe kuch bhi maat bolo pari kyun asha kare ghi ap hi batou humyee!
Neeti: Aur tumye bhout pata hai na jase pari sach bol rahi hai yah jouth!!!
Sanju :Aur tum kyaa bebe ki. Side lay rahi ho Haan tum toh mujse bhi pehle se janti ho na pari ko tum batou kar saqti hai wo asha hmm!!
Taiji: busssssss!! Subah subah jagra maat suru karo!! Chup chap nastha karo!
After some hours;
In hall;
Babe; dehk lo time kyaa ho raha hai 10:00 baj gaye ache se pata hai isko kay 11:00 baje Dr kay pass pouchana hai laqin phir bhi tum logo ki mahan pari pata nahi kaha gaib ho gyi!!
Taiji; babe ap bhi na kuch bhi bolte ho soch samaj kay bola karo ! Kaha jaye ghi pari tusi vhi na 🤦♀️!! Yehi ho ghi a jaye ghi thand rahko tusi!!
Neeti; taiji age pari yahi hoti toh a jati na abh tak ayi kyun nahi!!!
Sanju; pari!!!
Everyone trun!!
Sanju; Pari kyaa hua! Tum theek ho na?
Taiji! Dehk lijiye babe!! Pari yehi hai! Pari puthar! Theek hai na tu ?
Pari; ji Taiji!! Theek hu main . Chalijye na jana tha na hospital!!!
Sanju; pari tumari tabihat mujy theek nahi lag rahi hai tum sach main theek ho na!!
Pari; Haan main theek hu!!
Neeti; theek hai phir jab pari bol hi rehi hai wo theek hai toh dair kis baat ki hai!! Chlo!!
Taiji; Haan!! Neeti aur sanju pari ko lay kay jou tum log!!!
Sanju; jii!!!
Ek min chandrika said;
Main bhi jou ghi pari kay sath! Pari ko meri zaroorat ho ghi!!! Is liye main bhi sath jou ghi!!Babe; tu kyun jaye ghi!! Kal Jo tamsha kiya wo khm tha abh tu hospital jaa kay bhi tamasha kare tera kyaa barosa!!
Chandrika; ap sab ki tarh nahi hu main Jo bina baat kay tamasha karu main!! Pari abh jab kud bache ko nahi rahkna chahti toh main us ky sath dena chahti hu is liye nahi kay ap log chahte ho balkay is liye kay ap log is bache ko diserve hi nahi krte ho!!
Pari; di please!! 🥺🥺
Chandrika; don't worry pari! Main kuch nahi karu ghi na hi bolo ghi!! Hmm abh chale dair ho rahi thi na tujy sanju neeti!!!!
YOU ARE READING
TERE MERE DARMIYAAN✨🤍
FanfictionHello Everyone I am back with another story So this story starts from when Pari has been accused of aborting the child and only Chandrika supports her and fights for her. Hope you all will like this story