EPISODE - 5

1 0 0
                                    

jab father ne Ranvijay ko bataya ki kese kisi bhi Vampire ko vapis la sakte hain to Ranvijay ko pta chal gya ki , Father kya soch rahe hain . Ashal me Father Jennifer ko vapis jinda karne ka soch rahe the...

FATHER: Ha Ranvijay kall hi full moon
night hai .

FATHER: Ha Ranvijay kall hi full moon                 night hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


RANVIJAY: Magar father Jennifer ka blood kaha se layenge.

FATHER: Mene Jennifer ka blood nikala tha blood test ke liye to tabhi thoda sa blood nical liya tha dusre tests ke liye magar kabhi moka hi nhi mila . Kher ajj vo blood ajj Kam me ayega .

RANVIJAY: Father uske pehle Hume rudra ko batana chahiye.

FATHER: Nahi Ranvijay pehle hame test karke dekhna hoga kyoki abhi koy pakka bhi nhi hai .

RANVIJAY: Yes futher kall hum chalte hai .

FULL MOON NIGHT........

RANVIJAY: Father hum yaha pe aa to gye hai magar ab age kya karna hain .

FATHER: Ranvijay pehle kabristan ke aas pas dekh lo koy hai to nhi .

RANVIJAY: Yes , father...

Yaha koi hai to nhi vese bhi etni raat ko koy kyo hi ana chahega kabristan me .. waha get ke pas bhi dekh leta hoon . Koy dekh to nhi Raha hai mujhe ab father ke pas Jana chahiye, vese bhi father vaha par akele honge . Mujhe jaldi Jana chahiye....

Father me aa gya , father mene pura kabristan me ghum ke dekh liya hai yaha par Ash pas koy nhi hai , or pura Chand bhi niklne Bala hai ..

Danny Return Where stories live. Discover now