5

851 43 118
                                    

Words count- 10k plus
Inline comments target- 100.

Naitik puts down the phone and looked at Akshara.
Naitik: "Akshara, mein koshish kar raha hoon aap itni tension mat lijiye. Aur aapne usse security wali baat kahi? That I increased security for him ab se security use har jagah follow karegi." Akshara looked at Naitik tensed. "Nahi maana na woh maine kaha tha k mein baat karta hoon usse I know kitna ziddi hai woh."

Akshara: "Naitik aap usse calmly kaha baat karte hai jab dekho gussa aa jaata hai aapko"

Naitik: "Gussa na karoon toh kya karu? Kitna careless hai woh aur ye sab mein usi ki safety k liye kar raha hoon na? Par nahi use samajhna hi nahi h."

Akshara: "Mein baat karungi usse naitik par aap uspe aur gussa nahi karenge" Naitik signs and nodded. Akshara came out.

Ved peeked inside he heard their conversation.

Ved: "Papa"

Naitik smiled. "Bol baccha"

Ved: "Aap bhaiya ko le ke tensed ho na?'

Naitik: "Nahi toh"

Ved: "I know but aap tension mat lo mein hoon na?"

Naitik sees ved.
Ved: "Mein batayunga aapko bhaiya kab kaha hai aur kab woh bina security k bahar jaayenge" said innocently

Naitik: "Hmm"

Ved: "Hmm kya hmm pehle bhi toh batata tha na. Mein toh humesha aapki side hoon." kissed his cheeks.

Naitik thinks.

Ved: "Itna mat socho papa maine aaj tak aap ko bhai k baare mein galat information di hai? Humesha ekdm accurate." said confidently

Naitik smiles. "Okay"

Ved: "To mera new video game?"

Naitik: "This greedy baby" tickled him.

Ved: "Haww.... No Papa not greedy meri mehnat ki kamai hai. Ab bhaiya ki jasoosi karna itna easy work thodi hai. Aur kya karun mein injection bhi de rhe mujhe mein fooball bhi play karne nahi jaa sakta pain hota hai mujhe."

Naitik shakes his head. "Okay you'll get it soon"

Ved: "Love you Papa" kissed his cheeks.



At night,
Abhi's phone ranged. "What? Okay aa raha hoon" ved followed him outside sneakly.

Abhi to one of the security guard: "Mein bahar hoon ye baat kisi ko pata nahi chalni chahiye and make sure k koi bhi mujhe follow na kare. Aur woh dusri car ka arrangement kiya ghar pe?"

Security guard handed him keys. He took a car and drove without security.

Ved: "Sorry bhaiya but I want that new video game."

Ved goes to Naitik who was taking with his Akhilesh and srikant. "Papa"

Naitik: "Hmm"

Ved gestures him to come down and whispers in his ears making him tensed.

Srikant: "All okay?"

Naitik: "Vedu, good job. Abhi tu apne friends k sath play kar" ved nodded and lefts.

Naitik: "Mujhe laga hi tha woh kuch na kuch toh karege, Abhi went out without any security."

1 hour later,
Abhi: "Aa raha hoon mumma, mein koi baccha hoon kya. Sirf 10 bhje hai. Aur mein hamare hospital ke pass hi hoon. Aap sab itna possessive kyun ho rahe ho?"

Akshara: "Abhi tere Papa bht gusse mein hai tu bina security ke gaya tujhe pata hai na ye kitna dangerous hai"

Abhi: "Mom you guys are over reacting. Accha abhi call rakho aa raha mein. Aur mein kaise aapke aur Papa ki anniversary party miss kar sakta hoon."

Every Moment Matters Where stories live. Discover now