part 85

3.7K 589 77
                                    

Kd: neetu....

Km: sunny ke papa ab nhi bass......hamesha se hai yee.....

Jass: maa jane do na.....pata hai na bhai kitne gusse wale hai....

Km: to kya karu.....kuch bhi bolega.....

Km take bowl from jass.....

Km: uska pati hai.....woh dekhega kya khilana hai....itna samaj hai unme.....

Teju felt so hurt.....

Kd: sunita ji kya bol rahe ho....kya kar rahe ho samj raha hai kya aapko....bache hai aapke....(loudly)

Km:ji bache nhi hai woh ...maa baap bannae wale hai.....

Boys  also came down listening voice.......

Km: teju tumhe jo chhaiye woh khudse khao.....hum kuch mana karenge to tumhe suffocate hoga

Bm: chotii....bass ho gaya....

Teju: maa plz....

She went to hug her but km getup harshly

Km: koi jarurat nhi hai teju.....sunny to khudse nhi bolega jarur tumne hi bola hoga na.... otherwise woh to kitna protective rehta tha.....

Kd: sunita basss ho gaya.....kya drame laga ke rakhe hai......mat bhulo woh pregnant hai .....or dr ne kya kaha hai.....ho jati hai galti to aap ab jaan logi kya.....

Km: ha pata hai dr ne kya bola hai.....isliye hum careful the na......uske pati ne bola tha ki mat batao ...... pregnancy critical hai........humare pyar care se saffocation hota hai...ab to ghar ek hi hai na.....care to karenge.....

Kk came ahead.....hold teju from shoulder and wipe her tears

Kk: its okay maa....ek hi ghar mai rehte hai to care karni pdegi na ......to aajse nhi karni padegi apko.... Chalo teju....

Bp: sunny kuch bhi mat kar.....teju ka soch pregnant hai woh......

Kk: nhi papa .....jo mene bola hai uski saja aap teju ko de rahe hai......or mai office juanga to or kya hoga pata nhi

Bm: matlab kya hai tumhara sunny....hum usse toucher karenge....

Kk: badi maa aapne abhi dekha nahi.....muma ka gussa itna hai kya...woh jab uthe unka dhakka teju ko kitne jorse laga....i know mene galat way mai bolaa but mai jo bola woh galat nhi tha......

Kd: ab sab chup betho...mat do bachi ko stress.....jasmin puttar bolo maid ko khana lagane.....

Kk:jass hamare plates nhi lagane.....hum hamare apartment ja rahe hai rehne....

All look at him shockingly.......

Aly: sunny pagal ho gaya.......teju bacha aajao khana khalo......

Kk: nhi bhai hum ja rahe hai......

Teju: sunny plz .....(nodded no)

Kk: yess teju otherwise hamari or hamare bacho ki wajah se unhe problem hogi.....

Kd: khoteya pagal ho gaya hai kya bol raha hai......kya problem....

Bm: sahi keh raha hai satpal woh hame problem hogi......hana sunny......jo bacho ki news milte hi sabse jyada khush hone wale hum log ko problem ho gi.......
Jinki aane ki khushi mai hamare health ki care karne wale hame problem hogi......

Bp: puttar baat karte vakt socho kya bol rahe ho....

Km: nhi jiji sahi bol raha hai....jane do inhe.....(with teary eyes)

Teju: plz maa .....mujhe nhi jnaa hai.....plz smajao na sunny ko.....

Kk:teju chalo......

Nish: bhai plz mat jao....ek baar teju ki halat dekho plz.....

Um: bhai plz.....

Jass: bhai aap kahi nhi ja rahe ho....smajhe na....

Bm: mene bola hai jaane do usse......(loudly)

Teju: maa papa plz......sunny plz maat karo na.....plz

Kk: teju baby chalo......yahi hum sabke liye acha hai.....

Teju: nhi acha hai......nhi acha....(crying)

Kk: teju mat ro bacha......chalo.....

Byyyyy
Do votes and comments

Target
600 votes
100 comments



Tejran : My only paradise Where stories live. Discover now