CHAPTER 5

85 10 2
                                    

ᴛʜɪs sᴄᴇɴᴇ ɪs sᴛᴀʀᴛ ᴡʜᴇɴ ᴋᴀʀᴛɪᴋ ɢᴏᴛ ғɪʀᴇᴅ ᴀɴᴅ ɴᴀɪʀᴀ sᴛᴀɴᴅ ɪɴ ғʀᴏɴᴛ ᴏғ ᴍɪʀʀᴏʀ ᴡɪᴛʜ sᴍɪʀᴋ ᴏɴ ʜᴇʀ ғᴀᴄᴇ sᴜᴅᴅᴇɴʟʏ sᴏᴍᴇᴏɴᴇ ᴄᴀᴍᴇ ғʀᴏᴍ ʙᴇʜɪɴᴅ ᴀɴᴅ ᴋᴇᴘᴛ ʜɪs ʜᴀɴᴅ ᴏɴ ɴᴀɪʀᴀ's ᴍᴏᴜᴛʜ ᴀɴᴅ  ᴛᴏᴏᴋ ʜᴇʀ ᴏɴ ɪsᴏʟᴀᴛᴇᴅ ᴘʟᴀᴄᴇ.......

𝙽𝚊𝚒..kon ho tum.....kyo laye ho mujhe yaha(scared)......kon ho tum (shouted oh him).....
ᴛʜᴀᴛ ᴘᴇʀsᴏɴ sᴛᴀʀᴛ ᴍᴏᴠɪɴɢ ᴛᴏᴡᴀʀᴅ ɴᴀɪʀᴀ....
𝙽𝙰𝙸...dekho aage mt badhna .....(shouted for help)...
ᴛʜᴀᴛ ᴘᴇʀsᴏɴ ʀᴇᴍᴏᴠᴇ ᴍᴀsᴋ ғʀᴏᴍ ʜɪs ғᴀᴄᴇ...

𝙽𝙰𝙸-(shocked)tum..papa ne tumhe job se nikal diya isliye tum itna gir gye..yeh hai tumhari aukat yeh hai tumhara asli chehra...
ᴛʜᴀᴛ ɢᴜʏ ʀᴇᴠᴇᴀʟᴇᴅ ᴛᴏ ʙᴇ ᴋᴀʀᴛɪᴋ ɢᴏᴇɴᴋᴀ

𝙺𝙰𝚁-(sternly)HAIIII..yehi hu mai..acha hua tumhe meri aukat pta chalgyi..bht dar lagrha haii yaa right...??.agar me chahu abhi yehi isi wakt tumhari life ka the end kar sakta hu....maine tumse jayad selfish ladki aaj tk nhi dekhi...tum chahti ho dusre tumhre emotion samjhe or tum dusro ko samjhna nhi chahti...khud ka dard or hurt dikhta hai dusro ka nhii..ek baat btao tum stars ki plb kya haii... sab tumhre according hona chahye ...madam ane fame ki duniyase bahar niklo..dusro ke bhi emotion hote hai v bhi hurt hote haii..

𝙽𝙰𝙸-(guilty) i'm sorry i'm so sorry...ab to aap mujhe jane do...
ɴᴀɪʀᴀ sᴛᴀʀᴛɪɴɢ ᴡᴀʟᴋɪɴɢ ᴛᴏᴡᴀʀᴅ ɢᴀᴛᴇ ʙᴜᴛ ᴋᴀʀᴛɪᴋ sᴛᴏᴘᴇᴅ ʜᴇʀ

𝙺𝙰𝚁-ek min ruko...(while showing warnig chit pic on his phone to naira)ye dekho ye chit tumhara stalker pichle ek mahine se tumhare dad ko bhej rha hai...your life is in danger madam.....
𝙽𝙰𝙸-(While crying)  kyo kyo ye sab mere sath hi hota hai ...mujhki nhi chahye fame me apni life normal tarah se jina chahti hu enjoy karna chati hu ...mujhko nhi chahye ye sab kya dusmani ka iski mujse....(ᴋᴀʀᴛɪᴋ ᴄᴜᴘᴘᴇᴅ ɴᴀɪʀᴀ ғᴀᴄᴇ ᴡɪᴛʜ ʜɪs ʙᴏᴛʜ ʜᴀɴᴅ ᴀɴᴅ ᴡɪᴘᴇ ʜᴇʀ ᴛᴇᴀʀ ᴀɴᴅ ʜᴜɢ ʜᴇʀ )....


༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄
precap----kartik back on job....naira birthday celebration....again attacker tried to attack on her...
༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄༄
𝐁𝐘𝐄𝐄
𝐬𝐭𝐚𝐲 𝐬𝐚𝐟𝐞 𝐬𝐭𝐚𝐲 𝐡𝐞𝐚𝐥𝐭𝐡



𝐀𝐕𝐍𝐈 𝐑𝐀𝐓𝐇𝐈....❤

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 04, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

My bodygraud❣️Where stories live. Discover now