Chapter -2 ❣️

482 82 24
                                    

Let Start Enjoy ☺️

.........................................................

Change Kar K Sare Bikhre Huye Room Smette Smette Kab Subh Ho Jati Hai Use Bhi Pata Nhi Chalta....

Tabhi Door pe Malaika Ki Awaz Aati hai...

M - Karishma Didi Utha Gaye Kya ..Pj Ap Dono Ko Niche Bula Rahe Hai....Wo Muh Dikhyi Ki Rasm Hai ..Sab Aurte Aane Wali Hongi....

Malaika K Awaz Se Hm Bhi Uth Jati Hai Or Apne Ap Ko Bed Me Dekh K Shok Ho Jati Hai....Or Door Ki Tarf Dekhti Hai Jaha Ks Khadi Hai ...

Ks - Ha Malaika Hum Fresh Ho Kar Aate Hai Amma Se Khe Do...

M - Thik Hai Didi...

Jese Hi Malaika Jati Hai Hm Bed Se Utar K Ks Pe Ghuss Karti Hai...

Hm - Apki Himmat Kese Huyi Hame Chune Ki Ha.. Wo Bhi Hamre Izazat K Beger😠...
Khud Ko Smjti Kya Hai ...Apko Kya Lagta Hai Ap Se Hamari Shadi Ho Gayi Hai To Kya Ap Kuch Bhi Kar Sakti Hai ...To Yeh Galat Fehmi Hai Apki Miss Karishma Singh....Hum Apko Kabhi Apna Wife Nhi Mnege .. Hum Yeh Shadi Hi Nhi Mante... Sun Rahi Hai Ap Hme Divorce Chahiye Apse Hme Nahi Rehna Yaha Apke Sath😒....

Ks - Dekhiye Hum Apne Amma Se Bahut Pyara Karte Hai ....Or Unhone Apko Babu Mana Hai To Apko Unke Khusi K Liye Yeh Natak Karna Padega ...Or Rahi Baat Talak Ki To Wo Hum Apko De Denge ...Par Hamari Ek Sart Hai .....

Hm - Kese Sart..😏 Or Hum Kiu Mane Apki Sart....

Ks - Manna Padega Kiu Ki Hum chante Hai Is Liye...

Hm - Or Na Mane To 😏.....

Ks - To Talak Ki Baate Bhul Jayiy 😏....

Hm Yeh Sunte Hi Chid K Side Me Apna Hand Ghumati Hai Or Waha Rakha Mirror Me Hand Lag Jata Hai ......

Hm - Aaahhhhh 😖...

Ks - Kya Hua Dikhyiye...Koo... Koon Khoon Niakl rahi Hai Apke Hatho Se....

Hm - Dur Rahiye Hum se ......Apke Sath Sath Apka Room Bhi Ap Jesa Hi Hai....

Ks Bina Kuch Sune Bed K Side Se Fist Aid Box leke aati hai Or Bandage kar Deti Hai ...

Hm - Ab Kahiye Kya Sart Hai ....

Ks - Yahi Ki Jab Tak Hamara Talak Na Ho Jaye Apko Amma K Samne Unki Babu Ban K Rehna Hoga..Or Isha Band Darwaje K Ander Jo Bhi Baate Huyi Wo Ap Kisi Ko Nahi Batayegi ....

Hm - Manjur Hai.....

Itna Kheh K Hm Washroom K Liye Chale Jati Hai ...But Waha Unka Gijar Kharab Hota Hai ....

Hm - Yeh Gijar Pe Se Garm Pani Kiu Nhi Aati... Yeh Bhi Inke Jese Hi Hai ...Bol Waha Door Pe Hand Marti Hai....

Tabhi Washroom Ki Bahar Kisi Ki Ahat Sunyi Deti Hai To Hm Chup Ho Jati Hai...

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 04, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Yeh Pyar Nahi To Kya Hai 🥰Where stories live. Discover now