No intro coz I want my story should be like Bollywood movie full of suspense and full of surprises.
Hope you guys will like this story
💜🤩
______________________________________??- Are Anjali se baat hui kab aa rahi hai vo Mumbai? (Zor se Bolte huye)
??- Are Kyu Subh Subh ghar sir pe utha rkha hai? Bachi nhi hai apki beti 21 saal ki Ho gai hai aati hogi vo baat hui just meri.
?? - Nisha, Mere liye Tum dono abhi bhi choti hi ho . Muje tension hoti hai Jb bhi tum Dono akele Idr udr travel krti ho. Tum uski badi Behn Ho Fr bhi Koi fikr nhi hai Uski.
Nisha- papa you know na how much I love both of you (unhe hug krte huye)
Papa- I know Mein Chahe mzak me bol deta hu pr tumhari Maa ki death ke baad tum dono ne Mera kitna Dhyan rkha hai Kbhi apni Maa ki kami nhi mehsoos hone dii or Tumne apni Behn ka Dhyan apni Maa se bhi jyada rkha hai. Pta nhi Mera or Anjali ka Kya hoga teri shadi ke baad.(emotional hote huye)
Nisha- Papa aisi baatein na kre vrna mene shadi nhi krni or vaise bhi abhi toh rishta dekhne aayenge vo fr baad me shadi ke sochenge. Ohh papa I'll miss you both of uhh ( emotional or hug krte huye)
??- ye Kya ho raha hai bhai? Muje bhul gye (entrance pe khde hoke)
[ Lo ho gai humari heroin ki entry🤩 ]Anjaliiii
(khushi se uska naam chilate huye Dono papa or beti)Anjali Apna Sara Saman gate pe hi Fek ke bhagti hui apne papa or Badi Behn ke gle lgti hai.
Anjali- I missed you so much papa and Dii.
Nisha- Humne bhi bohot miss kiya apne shetaan ko ( uski naak khichti hui)
Anjali- vaise ye Rona dhona TV serials wala drama kya Chl raha tha? ( still hugging her father)
Nisha- Kuch nhi bs Keh rhe the ki meri shadi ke baad papa or Tera Kya hoga (pani ka glass anjali ko pkdte huye)
Anjali- Kuch nhi hoga Aram se msti me rhenge hum (pani ka ghunt bhrte huye) wait what? shadi? Dii ki shadi?
Kab? Kis se? Muje kyu nhi btaya is bare me? ( shock se chilate huye)Papa -Aree shant ho jao. Hum Tumhe Btana chahte the Fr Humne socha ki tum yaha aa hi rahi ho toh Tbhi Bta denge
Nisha- or shadi nhi abhi bs ek dusre ki photo hi dekhi hai kl dekhne aa rhe hai vo log fr final hoga.
Anjali- kya photo bhi dekh li muje bhi dekhni hai papa muje bhi dikhao photo ( fake cry)
Papa- Ruko Mein andr room se lata hu
( vo Uth ke Chle jate hai or anjali Jldi Se nisha ke side me Jake Beth jati hai)Anjali - Apne Dekh Li photo ? Kaise lge apko? Ache hai mst top btao na
Nisha- Haa ( shrmate huye)
Anjali- Hayee Mein Mr Java kudi shrma gai or btaiye zra apke Unke bare me( use chedte huye)
Nisha- muje nhi pta khud Dekh lena or kl mil Lena (shrmake apne room me jate huye)
Anjali- Aree Aap Kaha chli Ruko toh
[Anjali nisha ke Piche Jane hi wali hoti hai uske papa ldke ki photo le aate hai or anjali ko pkda dete hai]
Papa- ye lo beta ldke ki photo
Anjali- Ji papa Mein ise apne kmre me Jake Dekhti hu (room ki trh bhagte huye)
Papa- Aree ye saman toh leke jao Apna Sare begs drwaze pe hi chod diye
Anjali- baad me rkhte hai (kmre se chilate huye)
Bhagwn ye ldki bhi na aate hi tufaan mcha ke rkh Diya. ram ye Saman andr rkh do (apne nokar ko Bolte huye)
Nisha ke kmre me:
Anjali nisha ke kmre me Jake Beth jati hai bed pe , nisha bhi vahi Bethi hoti hai. Anjali jaise hi photo dekhti hai vo heran Reh jati hai. Aankhe bdi bdi Ho or muuh khula. Kuch seconds baad...
DIDIIIII
Nisha- Aree pagal ho gai Kya chila Kyu rahi hai.
Anjali- aisa hi smjo dii. Apki toh lottery LG gai behna. Kitna sundr handsome ldka hai. Ispe toh mera Dil aa gya Aap koi or Dhundo (photo ko hug krte huye)
Nisha- uhmm uhmm (use ghurte huye)
Anjali- are are mzak kr ri thi Mein toh Aap toh kham kha serious ho gai. Vaise ldka krta kya hai Kahan ka hai?
Nisha- papa ke business partner ka Bada beta hai. Yahi Mumbai ka hai. Apne papa ke business ko thoda bohot handle krta hai.
Anjali- Acha Acha bada beta mtlb iska chota bhai bhi hai Meri us se shadi kra dena ye Itna handsome hai toh vo bhi handsome hi hoga( spne Dekhte huye)
Nisha - Choti Behn bhi ho skti spno se bahr aa jao devi ( hste huye)
Anjali - yeah whatever... Mera toh jo bhi hero hoga vo is se jyada handsome smart hoga dekhna. Sath me khde honge na Jb log kya Kya compliments denge dekhna (hair flip)
Nisha- Hm Hm devi tu or Tera filmy hero. Ab koi DDLJ wale Raj ki trh Teri jaisi Anjali ko chlti train me hath pkd ke toh nhi chdayega na or tujse pyaar toh nhi ho jayega na. Tu or Tera Bollywood wala Isha. Real life me Kuch nhi hota beta aisa Kuch ( Kuch kaam krte huye)
Anjali - Haan sch aisa hi filmy scene hua mere sath train me aate waqt Chodo fr Kbhi Btaungi abhi Mein thk gai Aram krne jati hu room me. ( angdai lete huye)
[Anjali nisha ko photo deke vaha se chli jati hai]
Nisha- (photo Dekhte huye) vaise anjali Sahi bol RI thi kisi ka bhi Dil aa jayega ispe toh.
Mene sb sun liya abhi papa ko btati hu Jake... Anjali Achank se nisha ke Piche Se bolti hai or nisha Dr jati hai Fr anjali ke Piche bhagti hai.
Nisha- Anjali, anjali ruk Tu terko Mein btati hu.
Anjali- pkd ke dikhao pehle papa.. Papa... ( bhagte huye or papa ko awaj lgate huye)
Ahhh...
Achank Anjali ghr ke Hall me kisi se tkra jati hai or niche zameen pe gir jati hai or Jb vo us insan ki trf dekhti hai jo ki vo bhi niche zameen pe leta hota hai . Dono ek dusre ko Dekhte hai or Sath me bolte hai :
"Tum or yaha "
______________________________________
Jald hi milte hai agle part me tb tk humare sath bne rahiye.
Hope you guys like part 1🤭Don't forget to follow me for more updates and also please do vote for this part.
Take care guys ❣️
YOU ARE READING
Bollywood wala Isha - BTS FF
FanfictionA fun loving girl with horrible past which is only her best friend knows. Wants love life like Bollywood movies. On other side, A caring and handsome boy who fell for his soon to be bhabhi's sister. Wants to protect her at any cost. Let's see how'...