Part 5

142 9 4
                                    

" Next morning "

Sare dinning table pe breakfast kr re the except Anjali. Jo ki abhi tk so rahi hai.

Raj- Meri abhi bhai se baat hui vo log Mumbai aa gye hai. Evening 5 tk yaha aa jayenge.

Papa- Acha... fr toh bina dinner ke nhi Jane dunga Mein Malhotra family ko (haste huye)

Raj- Jii 😁

Papa- Nisha beta Mein chahta hu ki aaj ka dinner tum apne haathon se bnao apne sasural walo ke liye.
(nisha ki trf Dekhte huye)

Raj- Haa bhabhi mene abhi tk apke hath ka khana nhi Khaya.

Nisha- Acha theek hai ( smile krte huye)

Papa- Acha beta Fr toh bohot tyaari krni hai or market bhi Jana pdega dinner ka Saman lene. Ek kaam Kro Nisha, tum Anjali ke Sath ghr pe Ruko or ghr ki saaf sfai krao. Mein or Raj market jate hai. Raj hi btayega Hume ki khane me Kya Kya psnd hai Malhotra family ko.
(Raj ke shoulder pe haath rkhte huye)

Raj- sure uncle Mein abhi ready hoke aaya.

Raj or papa Dono market ke liye nikl jate hai or Nisha, nokaro ke Sath help krati hai.

In market:
Beta btao kya psnd hai humare jamai Raja ko or mummy papa ko tumhare vahi le lete hai.

Raj unhe btata hai or vo Kuch Saman le lete hai. Fr thodi der or shopping krne ke baad Raj unhe puchta hai

Raj- apne humare psnd ka toh sb le liya pr apne bhabhi Anjali or apne psnd ka Kuch nhi liya.

Papa- Beta Nisha or Meri koi special psnd napsnd nhi hai hmm bs Anjali ke Kuch choices hai. She doesn't eat dairy products.

Raj nods.

On other side :
Anjali angdai lete huye apne kmre se bahr aati hai or idhr udhr dekhti hai pr use Koi nhi dikhta Fr vo living area me jati hai or vaha nisha Bethi hoti hai.

Anjali- good morning Didi (yawns)

Nisha- Uth gye devi g. Jao fresh ho jao or breakfast Krlo.

Anjali- hmm papa ghr pe nhi hai Kya?

Nisha - Tumhe Kaise pta?

Anjali- Subh Subh chilane or shor ki awaj nhi aari vrna Subh Subh sir ghr pe utha lete hai

(Dono hsne lgte hai)

Nisha- nhi, Raj or papa market gye hai dinner ka Saman lene.

Anjali- ohh Mein toh bhul hi gai thi aaj jiju aare hai saaf sfai krni hai

Nisha - dusting and cleaning sb Kuch ho chuka. Sb set hai. Tumhare sote time mene sb kr liya.

Anjali- Ohkk

Didiiii Aap Aise milogi apne sasural walo se, Anjali nisha ki trf Dekhte huye.

Nisha- kyu kya hua (looks at herself)

Anjali- face dekho Apna bilkul glow nhi hai chlo mein apka mst wala facial kr deti hu.

Breakfast krne ke baad vo dono Apna facial session shuru kr deti hai. Kuch der baad nisha ka facial khtm hone pe.

Anjali- Waah kya lgri hai Meri Behn Ab dekho kitna glow aaya hua hai.

Nisha - Waah anjali Tune life me pehli baar Acha kaam kiya ( hste huye)
Ab apne muuh pe bhi pack lga le kl wali travelling ki thkan abhi tk dikh ri hai

Bollywood wala Isha - BTS FFWhere stories live. Discover now