So..you all know Na Elvish and Ashika ka Entry and Everything...
As you all know Elvish kase Fukra ko Jiya ke bare main Galat bata rehe the...eh sab sunke Fukra Man hi man bohot kuch soch raha tha..aur Hurt bhi ho raha tha...
Use wakei lag rehe the Jiya sehi nehi hain...
Banda ka poora mood kharab ho gaya tha...
Oh Jiya ko Ignore kar rehe the...Dusri aur Jiya ko Abhi ka ignorance pasand nehi aa rehi thi..she was also hurt..abb to Usne Jaad se and Elvsh se baat tak nehi karti thi Dhang se...
Abb Bari wkw ke...Wkw ke pehle Sab almost ready ho gaya tha..bacha tha Jiya and Abhi...Abhi Apna hair sehi kar rehe the ki...Jiya Dress pehen ke Bahar ati hain..
Kuch sec ke liyea dono ke nazar milte hain...Ek sec ke liyea mano dono kho sa gaya tha ek dusre main...
Par kiya kare ignore karna hain..
Fir apne apne kam karke cala jate hain aur sab ake sofe pea beth jate hain....
Sk ka entry bhi ho gaya..abb age...
...
Sk::How are you all
Everyone ::Good sir..
Sk::Par mujhe do logo ko Thik nehi lag rehe hain..koye bata sakta hain kon do log...Umm Manisha abb batao..
Mani::Hum batayea...
Sk::Aur koye Manisha hain..
Mani::Nehi
Sk::To app hi batao...
Mani ::Syeed Jiya aur Jad honge...
Sk::Apko asa kyue lagta hain...Apko Jiya aur Abhi kyue nehi lagta..
Manisha::Sir vo...
Sk::Rehene do Mahavarat nehi sunna mujhe...
Wase Elvish app wild card ho na..
Elvis ::Yes Sir..
Sk::Nam ke tarha kam bhi wase hi karte ho Vish haan😁(no offence just a fictional story..)
El::Sir Vo..
Sk::Mazak Kar raha...
Wase Abhi and Jiya itna door door kyue bethe hoo dono...
Abhi::Bhai vo...Ase hi...
Sk::Jiya
Jiya::Sir Ase hi...
Sk::Okey...Main sabka calass lene se pehle kuch dikhana pasand karunga....
Specially app Dono (Abhiya)se...
Then..
Abhi and Jiya ko unke dst ke har ke back betching dikhaya jata hain..
Fir AbhiYa ka ek dusre ke liyea khare rehnaa...Unka Ek dusre ko Saath dena..
Oh Sab dikhate hain...
Both become so Emotional..
SK::I know abb bohot sare Equation badalne wale hain...
App sab Baat karo Tab tak main zara aya..
Jiya Jake Bahar Sofe pea Beth jati hain..
Aur Abhi Uske pass ata hain...
(Baki sab thore guilt thee)
Abhi-I am Sorry..mene bhi Tujhe Galat samjha..
Jiya-Nehi Abhi mene bhi to kabhi kuch efforts nehi dia..Mujhe kase KUCH DIKHAI nehi dia..mene Us Jad ko bhi Papa jase hi samjha tha...Tujhe pata hain Mere saath Bachpan se kiya kiya hua..mene Kabhi Papa ka Pyaar nehi paiee...Is liyea Papa is an Emotions for me...
Abhi-I know...Tu shant ho Ja..(she was Crying)
Abhi Hug Her(pata nehi kab Honge ase)
Jiya Also Hug him back and Crying..
Abhi uske hair main Hat fer rehe the..
Thori der Baad Jiya Shant hoti hain...
Par 🫂ase hi the dono..
Abhi-Aj main ek Chezz Tujhe batana cahta hoon
Jiya-Kia...Ehi na Tu mujhe Pasand karne lage hain....
Abhi-Tujhe pata tha...
Jiya-Haan...Tabhi To Jad ko Kabhi kabad Kuch nehi kaha..tera Jealousy dekhne main Maza ata tha Mujhe...
Abhi-Bohot Shani hain tu
Jiya-Wase Tere Aur Manisha ke kiya scene kia hain...
Abhi-Behen hain mera...
Jiya-Calo thik hain...
Aur ase hi bate hote hain..fir Sallu bhai aa jate hain...
Sk::Ahhhnn Abhi Jiya ek saath bethe hain😌abhi to dono North and South the...ab Ek sath...
Abhi-Oh SIR😳
Sk:Blushing annhannn....
Abhiya::😳😳
Sk::Wase ek baat Abhi And Jiya tum dono ka Bahar Bohot pasand Kiya ja rehe hain..Even Tum dono ka Hashta bhi cal rehe hain...
#Abhiya
Abhiya::Really..
Sk::Yes...Aur haan Tum dono ke fp walo bhi tum dono jase hi Pagal hain...
Oh log Tum dono ko Dogla aur Khud ko Dogli fandom kehte hain...
Abhi::Ase Kyue sir
Sk::Tum dono jase ek pal main sath hote ho dusre pal alag alag oh log bhi same ek pal main gussa aur tum dono ko saath dekh ke hi pighal jate hain..manna padega Sabse pagal fandom tum dono ka hi hain🤣
Abhiya::🤣😳😌
Udhar Manisha aur baki Sabki jali padi huie hain...
Sk ::Calo bohot hua Masti mazak Abb ate hain Game pea...Galat femi ki Gobara..oh game cal rehe the...(baki sabka nehi lekhti bass apne logo ka likhna hain)
Sab ka Ho gaya Tha almost...Abb bari Manisha ki...
Manisha Jiya ka baloon fodti hain...
Mani::Isko lagte hain eh bohot cal rehi hain..asal main eh Apni luck ki waja se 3 hapte bach gaie hain...
Sk::Ek second Maisha Oh apni luck ki waja se nehi Use wakei log pasand kar rehi hain Jase apko Dogli keh rehi hain...Kehna allowed nehi hain fir bhi Apke Tasalli ke liyea bata de....In this 4 weeks Abhi and Jiya Bb ke Boss Miter pea Raj kar rehe hain...
2 2bar karke dono bane hain..agar apka Itna Fan following hote to app bhi hoti...
Manish::🙂🙂
Abhi::😮
Age cahiyea kia....
Cmnt main bata dena...
YOU ARE READING
Hate to Love
FanfictionHey.. am Back with another Ff... with New People... hope you all will like it... #AbhiYa #AbhishekMalhan #jiya