Episode 1

1.2K 51 13
                                    

Kahani shuru hoti he , Shaurya gaya he Rajveer ke ghar paise rakhne keliye..

Toh Shaurya nikal jaata he waha se..

Luthra house.

Sab tayyar ho rahe he Kavya ke Roka keliye. Shaurya bhi tayyar ho gaya he aur corridor se guzar raha he.
Tabhi he saw Nidhi talking to Arohi, matlab Nidhi ki best friend.

Nidhi:- Bechara Shaurya, usko toh pata bhi nahi he ki mein usse use kar rahi hu.

Arohi:- Preeta zinda he. Agar Shaurya ko pata chala ki Preeta hi uski mom he, Preeta ne hi usse janam diya he, woh ham dono ko iss ghar se bahar phenkega.

Shaurya (in mind):- Oh God! Yeh log.. Toh iska matlab kahani ka villain Nidhi he. Aur Preeta, meri mom..

Nidhi:- Uss din Preeta ki car ki accident Anjali ne karwaya tha. Anjali toh marr gayi ,. Preeta aur Rudraksh ko bachaya kisne tha?

Arohi:- Mujhe kya pata?

Shaurya (in mind):- Rudraksh?!

Arohi:- Kahi woh Rajveer toh nahi he Rudraksh, Shaurya ka judwaa bhai?

Nidhi:- Agar he bhi toh kya hua, Shaurya ko use karke mein Rajveer ki zindagi hi barbaad kar rahi hu na !

Shaurya yeh sab record karke waha se bhaag jaata he. Woh bhagte apne kamre mein chala jaata he.

Shaurya:- Pehle yeh dhunduga ki Rajveer hi Rudraksh he ki nahi! Lekin kaise? Hmm.. I am The Shaurya Luthra... Dhund nikalunga.. Lekin usse pehle , let me go to his house aur waha se woh paise lekar aajaunga!

He was running outside , but he saw Rajveer coming inside.

Shaurya:- Arae yeh yaha aa gaya? Acha hua. Abb mein isske ghar chalta hu.

He again reaches Rajveer's house.

Preeta opens the door.

Preeta:- Arae tum phirse?

Shaurya:- Haan mein phirse..

Preeta:- Tumne mujhe miss kiya na.. Chalo andar aao.

Preeta took him inside and makes him sit down.

Shaurya:- Suniye.. Apka naam toh meine pucha hi nahi he.

Preeta:- Tu mera naam nahi jaanta he abtak?

Shaurya shakes his head in NO.

Preeta:- Mera naam Preeta Arora he.

Shaurya looks at her, iska matlab yahi Preeta meri mumma he?

This was what he was thinking..

He reaches back to Luthra house after taking the money back and saying bye to Preeta.

Preeta:- Lagta he yeh mera naam janne aya tha.

Luthra house.

Rajveer is roaming around Luthra house.

Rajveer:- Mein yaha aa toh gaya lekin Kavya kaha he?

He reaches the kitchen.

Rajveer:- Yeh ghar he ki bhool bhulaiya?!

He walked from there and finally reached Kavya's room.

He saw that Kritika is also there, so he went back to the hall.

He reached the hall, tabhi Shaurya waapis aa jata he.

Shaurya:- Agar yeh mera bhai he toh isske pair pakadke maafi mangunga..

Mahesh:- Shaurya, Kavya kaha he?

Shaurya:- Dadu.. Wo tayyar ho rahi he..

Mahesh:- Yeh roka keliye tayyar ho rahi he ya shaadi keliye?

Kundali bhagya One shotWhere stories live. Discover now