episode - 2✅

375 39 19
                                    

Continue from last....

Dharaa hold his hands and put it on her shoulder just to feel himself. She started roaming his hands on her shoulder.

Dharaa - shivaaa....usne mujhe aise pakda!! Aur aise-" shivaa gets extremely awkward....

He tried his best to remove her hands from his shoulder.

Shivaa - bha..bhabhi!! Bha..bhabhi kya kar rahe ho?! Bhabhi chhodon!!

At last he gets so irritate so he just push her with all his might. Because of the lot pressure she was about to bumps into...but gaumbi came and saved her.

Gajra man - dhara tu theek hai?!

Shivaa - bha.. bhabhi!!! -" kyaa hai yeh shivaa?! Abhi dhara gir jaati toh?!" Gajra man said.

Shivaa - sorry Gaumbi maine jaan buch ke nahi kiyaa...

Dharaa - aree nahi gaumbi!! Tum galat samjh rahe ho...shivaa mujhe dhakka nahi maar raha tha. Woh toh bas raavi" haan gaumbi woh aag lagaau prafulla ki beti aaj usne mere saath battamizi ki...mera haath kass kar pakda!!

Gaumbi - uski toh!!!-" nahi Gaumbi aap rehne do...usse main nipatata hoon..." Shivaa replied.

Shivaa leaves from there....

Dharaa ( in mind ) - yeh gaumbi bhi nah...har waqt mere aur shivaa ke beech aa jaate hai. Kabab mein haddi kahin ke ....

Gajra man - waise dharaa....main kya keh rahaa tha!! Shaadi ko do saal ho gaye hai humein bhi apna bachcha plan karlena chahiye....

Dharaa ( in mind ) - pagal dikhti hoon kyaa isko?! Iska bachcha paida karungi?!

And then their lipta lipti, chipka chipki I don't want to write you can imagine yourself guys. I'm not interested.

On the other hand.

Raavi is in her room. She's preparing her UPSC syllabus. Just than a voice came....it is sound of window broken.

Raavi - yeh...?! Mere window par patthar kisne maraa?! Tuu?! Tu yahan mere kamre mein??

Man - haan!! Main!!! Tere kamre mein!!

Saying this he pinned her to the wall. But but raavi saved herself from his grip and she pinned shivaa to the wall.

Shivaa - ahhh!!

Raavi - kyaa hua dard ho raha hai?? Mujhe kabhi bhi abla naari mat samjhna .... police officer banne ki taiyyari kar rahi hoon...tum jaise logon ko sidha karnaa bade achche se aata hai.

Shivaa - police officer banegi? Pehle khud badon se kaise pesh aana hai woh sikh ke aa...

Raavi - Oh!! Toh mera shaq sahi tha...teri uss mrs. Transparent sheela ki jawaani bhabhi ne tere saamne mere baare mein ulti ki hai...

Shivaa - ulti nahi ki hai...sach bataya hai, dekh raavi main bahut achche se jaanta hoon ki tu dhara bhabhi ko pasand nahi karti hai.

Raavi - aur apni bhabhi ko nahi jaanta? Woh kaunsa mujhe pasand karti hai? Har waqt mere ghar waalon ka apmaan karti phirti hai....kabhi toh mujhpar bharosa kiya kar shivaaa!!

Just than shivaa saw Chipkali and started jumping. His feet got twisted and both fall on Raavi's bed.

Shivaa - ahhh!!!

Raavi - kyaa huaa??

Shivaa - Chipkali!!!

Raavi looked at him irritatingly.

Biwi Humari IPSWhere stories live. Discover now