New morning

The next morning Pramod woke up and saw that Susheela was not there he sat on the bed wear his clothes and gets down from the bed and sees it's 5 am and Susheela is standing in the balcony he goes and backhugs her.

P - Kya baat hain itni subah subah meri kumbkaran biwi uth kaise gayi .

S - Kuch nahi aise hi akh khul gayi .

Pramod turns her towards him realizing she is thinking something and is feeling guilty.

Pramod sees into her eyes which were filled with tears.

P - Aap phir se khud ko kos rahi hain .

Susheela tries to go inside but Pramod holds her hand and goes close to her and hugs her .

P - Aap mujhse pyar nahi karti hain na .

S - Mujhe bhi aise lagda hain nahi to main ek baar rok ne k liye ati paar main nahi ayi tum agar nahi ate to hum aaj sath nahi rehte .

Pramod breaks the hug and cups her face .

P - Apko humara promise yaad hain .

Susheela nods .

P - So according to our promises main ne Dharampal ji se promise kara tha ki apko kabhi akela nahi chodunga humesha apke paas khada rahunga to ana to mujhe hi tha kyun ki wo mera promise tha aur apka promise tha ki aap sabse zyada mujse pyar karegi aur apne rakha wo promise main apko chod k chala gaya phir bhi apne Maddy se nakli shaadi ki koi aur hota to asli shaadi kar leta aur waise bhi galat aap nahi main tha uss din kyun ki aap right thi aur aap agar bolegi ki apne hath joda hain to ha wo apne galat kiya tha apko hath jodna nahi chahia tha uss hath se mujhe mar k bolna tha tum jo keh reh ho thik keh reh ho to tum apne Susheela ji ko chodke to dikhao chotta haddi phir dekho main tumhara kaisi band bajati hu bilkul uss din k tarah jab apne mujhe kaha tha ki agar main apke ghar barat nahi leke aya to aap mera band baja denge .

Susheela smiles with tears in her eyes and hugs Pramod.

P - Iske baad aap kabhi hath jod bhi denge na to bhi main apka hath nahi chodunga .

S - Main ab hath jodungi hi nahi iske baad main unko tumhe pitne k liye use karungi agar tum mujhe chodne k baat karo aur hath chodne ka to koi sawal hi nahi uthta kyun ki agar tum mere hath chodoge to tumhara hath nahi rahega kyun ki main unhe tod dungi .

Both Susheela and Pramod laughs while hugging eachother.

They break the hug and look at eachother.

P - That's like my Susheela ji nahi to aab tak main soch raha tha mere biwi kaha gayi kal hi to thi aaj yeh kiski biwi mere room main a gayi meri biwi to rulati hain logo ko yeh kon hain jo khud ro rahi hain .

Susheela holds Pramod's collar Pramod holds her from her waist Susheela pushes him and he falls on the sofa at the balcony and Susheela holds his collar and comes close to him .

S - Zyada bano maat doctor sahab nahi to bohot pitoge .

Pramod pulls her towards him and she falls on his lap .

P - Aisa kya .

Pramod tugs her hair behind her ears .

S - Chotta haddi.

Pramod was about to kiss her but she gets up and gets into the room . Pramod goes into the room and backhugs her .

S - Chodo mujhe nahane jana hain .

P - Chalia .

S - Kaha .

P - Nahane .

Susheela looks at him with a smile.