As you all know, Jiya was ignoring Abhishek, Manisha, and Aashika, and she was getting more to know about Elvish . How soft is he from inside.. Elvish has made Jiya laugh, which was getting noticed by one and only Abhii... He was getting jealous, which was visibly seen..
NEXT DAY
Abhishek called Elvish(he was ironing the shirt which Jiya told him to wear along with black shawl, which abhi knew)to talk
A: Bhai tere se kuch bat karni thi..
E: Bhai dek me shirt iron kar rha hun jiya ne bola hai aaj yeh phne ke liye (He deliberately said this to get Abhi's reaction)
A: Waah Bhai bhaut Jiya jiya kar rha hai uski batten mani ja rhi voh to pasand nhi thi phir ku (Jealous hogya hero humara)
E: Are merko lga tha ki voh selfish hai but na Bhai me galat tha itni payri hai sahi me time khn nikl jata hai uske sath pta nhi chlta...
A: Achaa (Sarcastic way) and walks off in anger and jealousElvish to camera Yeh deko Bhai ke dil me kuch hai aur muh pe kuch aur.. Bhai ki aankhon me deko Kitna pyar hai par humara Bhai bhaut sakth launda hai. Piglega nhi but humara bhi system haii 2din me na isse I Love you bulvya to dek lena..
Kitchen area
Jiya was standing alone waiting for aloo to get thanda as everyone wanted to have prantha.. Haye Kitna kam karti hai humari ladki..
E: Jiya ji akle ku khde ho aur koi na kar rha breakfast duty aapke sath kya?
J: Nhi yar Manisha bol rhi hai uski tabiyat theek nhi hai to me hi bna rhi hun.
E: Are koi na me help kar deta hun
J: Nhi Elvish me kar lungi (Because she knows abhi ko bura lgega)
E: Are me karta hun.. Aur fr voh aloo chilne me uski maadat karne lgata hai
J: Waah Elvish tume to yeh aata hai
E: are jiya ji system esi thodi bolta hun me😂😂This was seen by Abhishek and if eyes could do murder to abhi tak Elvish would have been dead..
Jiya paranthe banne lagati haii sab kha rhe hote hai sab bolte hai jiya waah kya khnna bnya hai..
Abhi : Maja aagya aaj jiya kya paranthe banye hai
Jiya: Simply said, thanks
which hurted him as when Elvish said ki bhaut ache paranthe bne to she said thank you with a smile par usko smile nhi di..This all was visible to everyone in the house except Manisha and Aashika as always..
WKW
SK : Kese hain aap sab
HM's: Sab bdya sir aap btao..
SK: aaj me bhaut gusse me hun kunki peechle kuch Dino se jo chl rha ghar me voh bhaut hi galat chl rha hai kiu Manisha
M: Ji sir dekiye na Jiya ne Elvish ko soap wala pani pilaya..
Sk: Han voh to hua to jiya aur Elvish aap dono kuch bolna chaye gye
J: Sir, mene Elvish ko uske fans aur family aur sare India se maafi mangi hai and I was trying to do fun but voh pee lega muje nhi pta tha again I am sorry everyone.
E: Sir, galati meri bhi thi me bina deke pani peene lag gya kunki bar bar jiya glass ko dek k has rhi thi par mene pee liya.. Mene Jiya ko maaf kar diya hai aur me past me nhi jeeta islye aage bad gya hun aur ab jiya meri bhaut achi dost hai.
Sk: Chliye yeh acha hai ki dono ne yeh cheez sort kar li good. Par is week aur bhi kuch hua jo me aap sabko dikana chatta hun
The video played were Manisha and Aashika talking about jiya's character, which shocked everyone but especially Abhi as he was disappointed with himself as he got manipulated by two witches..SK: Hanji to yeh sab kya ho rha ki (in a very hyper tone) Abhishek disappointment, man. I think you were better.. but aapse ache to Elvish hain jo itna sab hone k bad bhi jiya ke pas gye aur smja unhone ki kya galat hai jiya ke sath but aap nhi gye
A: Sorry sir I'll improve myself and I am sorry Jiya aur Elvish that I disappointed you guys..
Sk : Abhi I need you to improve and learn.So aaj Bina koi mazak ke eviction hoga Jad and Aashika bhar aa jayen.
After WKW
Jiya was feeling low and was about to cry when Elvish came there
E: Jiya tu theek hai
J: nhi Elvish kya me itni buri hun kya..
E: Are pagal idhar dek merko tu duniya ki sabse pyari ladki hai aur ese nhi rote with this he hugged her..This was seen by Abhishek aur Bhai ki jealously peak pe thi and walked off.
Outside BB Abhishek's family
D: Are bhagwan hume to pta hi nhi tha ki esa sab bhi ho rha hai shukar hai Salman ne sabko sachai btayi
N: Sahi me mummy.. Vese aapne abbu Kitna jealous ho rha tha jiya ko Elvish ke sath dek kar
P: Hoga hi jealous because pyar jo karta hai... par us dakkan ko akl kon de..
N: Sahi me duffer hai yeh..
D: Kitni pyari bacchi ko humne galat samja galati hogi.Here in BB house
Elvish and jiya were getting close which affecting our hero..Thanks ❤️
Please vote and comment ❤️
YOU ARE READING
A love that lasts❤️❤️
RomanceThis story is Abhiya. In this story, Abhi will realize his love for Jiya slowly, and in due to course, he will hurt Jiya.. Let's see how it ends.. It will be a short story about four to five chapters.