Purvi came to deolali.
Sid: Di.
Purvi came to monu and hugged her.
Monami: Di karan ne esa kyu kiya? Vo toh mujhse pyaar karta tha na?
Purvi: Monu meri baat sun.
Purvi explained them everything.
Monami: Kyaa?
Purvi: Haa. Ab pata nhi ismai kiski galti hai?
Karan side.
Faizi: Karan.
Karan: Faizi vo Mahajan hai. Uski family ki vajah se meri mumma mere saath nhi hai.
Faizi: Ismai Monami ki kya galti hai karan?
Karan: Pata nhi faizi. Par mujhe nhi control hota jab mai mahajans ko dekhta hu tab.
Sanju: Sirji Monami apse batera pyaar karto hai. Aur apne usse shadi karo hai. Ese hi usse na chor sakhto hai aap.
Karan: Nhi sanju. Mujhe mahajans se koie rishta nhi rakhna. Saalo pehle mumma ne un saab se rishta tod diya tha. Unke decision ke against mai nhi jaa sakhta. Kabhi nhi.
Delhi
Neil came back to home.
Sooraj: Neil Yuvika.
Neil: Haa Mahajan hai vo. Aur mai usse koie pyaar vyaar nhi karta. Mahajan Office mai vo proofs hai jisse aap innocent prove ho sakhte ho.
Sooraj: Aur vo proofs hasil karne ke liye tumne Yuvika se shadi karli!
Neil: Haa. Karli. Kyuki apke uper lagaye huwe har ilzam ko hatane ke liye mai kisi bhi had tak jaa sakhta hu.
Sooraj: Neil uss baat ko khatam karo ab. Saalo ho gye uss baat ko. Bhul jao.
Neil: Aap bhulye dad mai nhi bhul sakhta. Mahajans ke kiye ki saza unhe mai deke rahuga chahe jo ho jaye.
And he left from there. Yuvika entered inside.
Sooraj saw her and patted her head.
Sooraj: I am sorry beta. So sorry.
Saying he left from there to his room.
Yuvika came to her room.
Yuvika: Neil.
Neil didn't said anything.
Yuvika with tears: Neil in saab mai meri kya galti hai? Kya tum mujhse bhi nafrat karte ho?
Again no response.
Yuvika: Mai janti hu Neil, dad ke saath galat huwa hai.
Neil looked at her.
Yuvika: Haa neil, in 2 dino main mai samjh chuki hu dad ko. Mujhe unpe bharosa hai. Vo esa kabhi nhi kar sakhte.
Neil: Tum sach mai trust karti ho dad pe?
Yuvika: Yes. I really do.
Neil: Agar tum sach mai dad pe trust karti ho na toh aaj ke baad tum kabhi mahajans se nhi milogi.
Yuvika: Neil unhone jo kiya vo galat tha lekin vo meri family hai.
Neil: Agar tum sach mai manti na toh abhi tak tumhare phone mai mahajans ka no. na hota.
And his phone ring.
Neil: Bol kavin.
Kavin explained him whatever happened few minutes before.
Neil was shocked.
Neil: Kya?... mai faizi bhai ko call karta hu.
He called faizi.