END

383 55 16
                                    

Part - 40
-
-
Sana sits on the chair.. and start crying..
Yahi thik hai sidharth hum dono ke liye..
Flashback...

After the operation..Shehnaz is laying on the hospital bed..her eyes were closed...and sidharth was sitting near her..

Sid was holding her hand and said..

Shehnaz tumhe ptaa hai mai kitna dar gyaa thaa mujhe lga meine tumhe kho hi diyaa yeh ik ik lamha boht mushkil se nikala meine..

Mujhe laga mai tumhe kabhi btaa hi nhi paunga ki Mai tumse kitna pyaar krta hu..i love you shehnaz..i love you alot..ab tum jldi se thik hojaao mai tumhe ache se propose krunga phir..

After saying this  sidharth went from there...

Shehnaz was hearing this..she was only pretending to close her eyes..
I love you to sidharth she said in her mind..

Morning..
Shehnaz heard two nurses voice..they were gossiping to eachother..

N1 - are tumhe ptaa hai yeh vahi hai jisne apne pati ko maar diyaa thaa..

N2 - are nhi usko to uske bahen ne maara thaa tumne dekha nhi kya newspaper mei..

N1 - are tumne dekhaa kaise vo Vikram ka lawyer shehnaz ke liye pagal ho raha tha.. mujhe to lgta hai uske lawyer ne hi shehnaz ko bachaane ke liye saara iljaam Vikram ki bahan par lgaa diyaa..

N2 - haa mujhe bhi lga tha aisaa...

Flashback ends......
Mai nhi chahti ki meri vajah se log tumhe galat smjhe usdin to vo do nurse aise bol rahi thi..agar mai tumhaare sath relationship mei aa gai to tumhara career khraab hojaaega mai nhi chahti yeh sidharth..hum dono dur rahe isi mei hum dono ki bhalaai hai..agar humaari kismat ne chaha humein milanaa to hum phirse mil jaaenge..but abhi nhi..
Sana said to herself....

After few hours she heard some noises..
So she went down to see what happened..

Sana asked one of the servent?
Kya hua aap log itni jaldi mei kaha Jaa rahe ho??

D..di vo h.. hospital se call aai thi.. unhone btaya ki sidharth baba ka accident hogyaa hai..

Shehnaz was shocked when she heard this..

Tears rolled down from her eyes..
K..kyaa bol rahe ho aap yeh..she said in a trembling voice..

K..kaha  kahaa hai vo mujhe milna hai usse..mai bhi chalungi aap logo ke sath..

Servent - kamaal chacha jaa rahe hai aap unke sath chale jaao..

She runned outside.. and immediately sits in the car..

In the whole way she is cursing herself..
Meine kyu usko apne se dur kiya saari galti meri hai agar vo nhi jaata to uska accident nhi hota..

Agar sidharth ko kuch bhi hogya to mei khud ko maaf nhi kar paaungi..

Mai kya krungi usko kuch hogya agar to...hey bhagwan mere sidharth ko kuch nhi hona chahiye please please thik krdo mere sidharth ko..

After few minutes they reached to the hospital..

She runned inside and asked the receptionist about sidharth..

Receptionist told her that he was in ot..
She runned towards operation theatre..
She was continuously praying to the God and then doctor come out..

She hold doctor hands and asked him about sidharth condition..

D.. doctor sidharth kaisa hai thik to hai naa please btaao doctor please 🥺
Doc - sorry..mam..

Sana - s.. sorry ka kya matlab..
Doctor was about to say further but she didn't heard him and went inside immediately

And saw sidharth..his eyes were closed..
She slowly slowly start moving near him while crying..😭😭😭

S.. sidharth tu..tum mujhe aise chordke nhi Jaa sakte..ma..mai kaise rahungi tumhaare binaa

P.. please mujhe maaf krdo mujhe nhi bolna chahiye tha v..vo sab..

M..mai nhi rah sakti tumhaare binaa..p.. please aajaao mere paas please..
She puts her head on his chest while saying this..

S.. sidharth m..mai tumse boht pyaar karti hu boht jyaada..

Sorry meine tumhe phle nhi kaha but Aaj kah rahi hu jab tum mujhse itni dur Jaa chuke ho please wapis aajaao sidharth mere paas..

Tumhe yahi suna tha na mere muh se..
To mai aaj bol rahi hu please aajaao..
Mai tumse bepanah pyar karti hu.. sidharth

I love you sidharth I love you sidharth..❤️😭

Mai bhi tumse bepanah pyar Karta hu shehnaz I love you to shehnaz.. sidharth said..

Shehnaz looked up and saw him smiling..
Sana hugged him tightly and said s.. sidharth t...tum thik ho sidharth..tum thik hoo...

Sid - h..haa mai thik hu...

She hugged him more tightly..
Sidharth wound gets hurt..he screamed....aahhhhhh in pain..
Sana said... s..sorryyy sorry while losing her grip..

Sana stands up and asked..

Sid tum thik ho to doctor ne baahar sorry kyu bola..?

Sid - meine bola tha kahne kooo..

Sana - k..kyaa Matalab..??

Sid - meine doctor ko bola ki vo tumhe thoda daaraae....taaki tum apne dil ki baat mujhe btaa sako..or jaise meine socha tha waise hi huaa tumne apne dil ki baat bol hi di aaj..

Sidharth tum kitne bure ho..she said while slapping on his chest..

Tumhe ptaa bhi hai meri kitni buri halat hogai thi tumhaare baarein mei soch soch kar..

Meri jaan nikal rahi thi har ik bitate pal ke sath..

Sid - acha or jo meri halat khraab hui thi uska kya..pta hai tumhara muh se i love you sune ke liye mai kitna taras gyaa thaa..

Sana - tumne yeh sab kaise kiya doctor ne tumhaare baat kyu maani..or accident kaise huaa???

Sid - mai tumhaare room mei apna phone bhul gyaa tha vahi lene ke liye aa raha tha or jab aaya room mei to meine tumhaari baat suni thi tum khudko kah rahi thi ki..mai sidharth ka career khraab nhi karna chahti thi or agar hum relationship mei aa gae to uska future khrab hojaaegaa..

Bs phir kya meine socha ki kuch to baat hai jo tum mujhse hide kar rahi ho or uski wjh se apni feelings bhi nhi btaane se dar rahi ho..

Driving karte hue mai bas yahi sab soch raha tha achanak se meri car ke samne ik bike aagai or usko bachaane ke chakkar mei meine galt turn leliya or meri gadi ka chota sa accident hogya.. isme mujhe jyada to nhi lagi thi but mere hath pe thodi si injury hui thi to mai yaha hospital mei aagya first aid ke liye..
Yaha aake mere mind mei yeh plan aaya or meine doc ko mana liya or doc ne mera sath diya mere pyaar ko paane mei..bs..

Sana hugged him tightly and said..
Sorry sidharth meine hide ki apni feelings but ab or nhi.. mujhe realise hogya hai ki tumhare bina mai nhi rah sakti..logo ko jo bolna hai bolne do ab mai piche nhi hatungii..i love you i love you..i love you alot sidharth..
And then she kissed his hands , forehead and cheeks..😘

Sidharth also kissed her forehead..
I love you too shehnaz..😘😘
And then sid sits on the bed and made her sit on his lap.. He was looking in her  eyes and then  he moved towards her lips and kissed her lips..

It was soft and gentle kiss from him.....
Sid - shehnaz ab mujhse kabhi dur mat jaana..

Sana - kabhi nhii..mai kabhi dur nhi jaaungi tumse..

After that they lived happily together...
Kuch milna yunh Tai tha dono ka jaise radha ka Krishna se..

Dono ki kismat nei bandhi thi dilo ki dor kuch is tarah jaise heer ki ranjhe se..
Dono ki kahani ka silsala kuch yunh badha jaise shree or faraahad kaa
Dono ka pyaar mukamaal hai  kuch aise jaise ho Janam janam ka sath..

-------------------The End---------------------------

I hope you all loved this fiction ❤️
I will post epilogue soon of this fiction ❤️
And epilogue will going to be little bit spicy
So waite for the next update ❤️

Bepanah pyaar hai❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें