Abhisha in the temple

2.6K 160 7
                                    

The next morning, Abhishek's manager calls him.

Abhishek: Kya hua itni subh kyun call kar rha hai.

Him : Bhai apki flight book kardi hai, sham ko 4 baje nikalna hai.

Abhishek: Shooting Kahan hai ye toh bta de.

Him : Shooting Mumbai Mai hai apne details nahi padi Jo Maine bheje the songs se related.

Abhishek saw the file, lying on his table.

Abhishek: Nhi time nhi Mila, airport jaate time pad lunga.

Him: Thik hai bhai, milte hai phir.

Abhishek cuts the call.

Abhishek to himself: Chalo, lag jao kaam pe ab Mumbai chalo.

He is missing something and soon realises and starts searching for his phone.

Abhishek: Manisha bhi toh Mumbai Mai hi hai. Maine kal hi uski insta pe reels dekhi thi Jo fans ne tag ki thi mujhe. Chalo finally ab milunga usse, meri huggu, meri bua, meri cute se bachi, meri paltu rani pta nahi kya kar rhi hogi. Aur sabse pehle toh ek chamat lagaunga is tarah gayab hone ke liye. 2 mahine ho gye , koi contact karne ke koshish hi nahi ki bandi nai.

He realises that it is not going to be easy.

Abhishek: Agar 2 mahine se baat nhi ki hai. Toh jarur koi important chiz Mai busy hogi voh, ya phir kahin mujhse naraz ho kisi baat pe aur mujhe hi Naa pata ho. Jo bhi ho dekha jayega par Kam se Kam milunga toh shi usse. Chal Abhishek ready hoja jaldi se, packing bhi karni hai aur nikalna bhi hai.

Manisha wakes up in the morning and calls her manager.

Manisha: Yaar hume details toh bhejdo music video se related. Aaj shoot hai aur hamne details hi nhi pta hai.

Her : Sorry, Manisha hum details tumhe Dena bhool gye kal. Mai ek briefing de deti hun. Ye Neha Kakkar ne Gaya hai ye toh tumhe pata hi hai.
Ye ek romantic song ki video hai, baarish ko leke ....

Manisha: Thik hai chalo kitne baze shoot hai.

Her: Aaj ka shoot kal ke liye postpone ho gya hai. Vo tumhara co actor kal Aaj sham ko Mumbai aayega, is wajah se kal se shoot hoga.

Manisha: Theek hai, jo bhi ho toh Aaj ke din hum free hai na.

Her : Haan, bas ek do promotion ke liye reels shoot karni hai 3 baje Tak vo bhi ho jayega.

Manisha: Theek hai, Ghar pe hi shoot kar lete hai voh toh.

Manisha cuts the call.

Manisha: Life kitni badal gyi hai BB ke baad se, pehle jo man mai aaye vo bolte the, jo Dil kare voh karte the. Ab soch samjh ke bolna padta hai, Varna log troll karne ke liye baithe hai. Ab kaam karne ke alawa kuch sujhta hi nhi hai hume.
Par ye life sapna hai hamara, heroine banana, Jahan hum jaye vahan log hame pehchane, log hame pyaar kare. Par yhi hai itne log pyaar karte hai toh kuch log hame pasand nhi bhi karte. Par hum isse khud ko affect nhi hone de skte. Sikh rahe hai, dheere dheere sikh jayenge.

Abhishek reaches the airport, but he is busy watching reels of abhisha during the whole ride. He took the flight . And as he reaches Mumbai, he meet his manager. The first question he asked to him is :

Abhishek: Do you know, where is Manisha?

Him : Nhi yaar, mujhe kaise pata hoga. Teri dost hai call kar usse.

Abhishek: Are uska phone switch off hai pichle 2 mahine se. Uski manager se dusra number manga tha par usne koi reply hi nhi diya ab tak.

Him : Chal abhi toh hotel chalte hai, mai dekhta hun kuch ho sake toh.

Abhishek: Try nhi yaar, dhundna hai usse. Ye confirm hai ki vo Mumbai Mai hi hai.
Dekhte hai kitna chupegi, Aaj nhi toh kal dhundh ke hi rahunga use.

Both goes to the hotel.

Manisha: Chalo aaj ka kaam toh ho gya.
Par ab baki ke time hum kya kare. Ghar Mai Khali bethenge toh vhi khayal vapis aayenge.
Aaj siddhivinayak mandir jati hun, BB se aane ke baad hi gyi thi, bhagwan ji ko shukriya karna toh Banta hai is life ke liye. Itne dino se toh time hi nahi tha, aaj Mila hai toh fayda utha lete hai.

Manisha wore the suit and reaches to the temple.

Abhishek in the hotel was thinking how to find her.
Abhishek: Jab BB se aayi thi toh voh Siddhivinayak mandir gyi thi. Vahin se shuruwat karta hun, bappa ke ashirwad se toh mil hi Jana hai usne. Ganpati bappa moriya.

Abhishek reaches to the temple.

Both are in the temple. But they are unaware of each other's presence in the temple.

Manisha line mai sabse aage hoti hai, aur Abhishek piche.

Abhishek: Are yahan toh log chhuni chadate hai mai toh lanaq hi bhool gaya.

Then he listens to someone( Manisha ) is telling to the pandit ji : Ye chunni Abhishek ke naam se chada dijiye.

As soon as he listens to his name, he tries to see that person.

Abhishek: Kahin ye Manisha toh nahi hai, pta nhin mujhe kyun lag rha hai ye Manisha hi hai.

Vo aage Jane ki koshish karta hai par bheed ki wajah se ja hi nahi pata hai.

Abhishek: Are yaar kya karun, ye log hat hi nhi rahe hai.

Abhishek jab Tak aata hai Manisha wahan se chali jati hai.

Manisha: Hum chahe uske paas ho na ho, par hum hamesha chahenge ki voh hamesha khush rahe aur kabhi bhi bimar na ho.
Aaj bhi uski sehat, uski Khushi ke liye chunni chadayein hai hum.

A tear slips from her eyes.

Manisha : Hey bappa, hame use yaad nhi karna hai. Hum khush rehna chahte hai. Par pta nhi ye Dil kyun use yaad karke udas ho jata hai.

Manisha's hearts start beating faster.
Manisha: Aisa lag rha hai voh kahin aas paas hai. Par vo toh Delhi mai hai yaahan kaise ho sakta hai.

Abhishek's heart also starts beating faster.
Abhishek: I am damn sure, vo Manisha hi thi. Mujhe uska aas paas hona feel ho rha hai. Jaise BB mai mujhe pta lag jata tha ki voh kab mere pass aa rhi hai.
Aaj vaise hi kuch feel ho rha hai.
Kahan hai tu Manisha.

Abhishek searches in the whole temple but he didn't find her.

Manisha vahan se chali jati hai.

Abhishek bhi hotel vapas chala jata hai.

Author: Kal hoga abhisha ka reunion.

If you are liking this story, comment down in the comments section, vote for it and also follow my account for more such stories.

Abhisha ( After Bigg Boss ) Where stories live. Discover now