MARIZ-E-ISHQ2

80 3 0
                                    

MARIZ-E-ISHQ
Write by:-Aisha
Ig:-aisha.chouhan0
Ignore mistakes
🥰 part 2

Meher ko jaise riyansh ke sath rehne se himmat milne lagi thi...

Zaid jiski family mein 6 log the

Zaid
Papa sarmad
Mummy sajida
Choti behen shifa
Bhai hamza
Sabse choti behen aliya

Zaid ki family middle class thi ....

Meher use kehti ki koi job kare lekin Zaid ki khudgarji aisi ki wo job nhi karna chahata tha...

Meher ke bhai daniyal ne meher se kaha tha ki agar Zaid job nhi karega carrier na banaya to uski shaadi nhi hogi meher se..

Meher ye soch ke Zaid ko samjhati lekin Zaid jaise meher ko kuch nhi samjhta tha.

Meher uske liye ek cartoon thi jab mann hua dekha...

Jab mann hua tv channel ki tarah hata deta..

Meher ke udasi ka kaaran riyansh ko pata thi kyu ki meher ne pehle hi bata diya tha ke wo engaged hai...

Lekin riyansh ye ni janta tha ki wo chahe use kitna bhi hasale raat ko wo royegi hi.

Daniyal bhai aur bhabhi ashfiya Zaid ko pasand nhi krte the kyu ki zaid ki asliyat ye dono jante the lekin meher ke aage haar gye the....

Jaha riyansh meher ke karib araha tha wahi Zaid ko mere apni zindagi se nikal rhi thi...

Kyu ki meher ko jo maan izzat Zaid se milni thi wo use riyansh de raha tha.

Meher Zaid ko dil se nikal chuki thi...

Riyansh ke dil mai meher ke liye feelings agai thi lekin wo use bata nahi sakta tha kyu ki use lagta tha uski wajah se kahi meher ki mangni na kharab ho jye...

Meher ke dil mai riyansh ke liye mohabbat to agai lekin wo bhi use daba ke bethi thi ...

Ek din riyansh ne meher se apne dil ki baat to kahi lekin saaf saaf na keh saka lekin meher samjh gai thi ki ye dono ban gye hai {MARIZ-E-ISHQ} Zaid to jaise in dono ki duniya me tha hi nhi...

Jaha zaid aur meher ka safar khatam hua aur meher riyansh ka safar shuru....


Riyansh jo meher ko izzat maan pyaar beshumaar deta..

Meher jo uske sath rehke khushiyaan paa chuki thi..

MARIZ-E-ISHQWhere stories live. Discover now