change.

344 33 22
                                    

Continue from last...

Shivaa: ruko bhaiyaa!! Mujhe kuch kehna hai.

( While looking at raavi, she's stopping him because she don't want to loose pankaj bhaiyyaaa's trust )

Pankaj: kya?! Ky-kya batanaa hai shivaa?! ( Confusingly )

Zafar: aree koi...koi baat nahi hai bhaiyaa je toh aise hi mazak kartaa rehta hai mujhe bhi boltaa hai aaja sach boloon sach boloon khele...iska favourite game hai. Hahahaha!! ( Covering )

Zafar winked at him angrily.

Zafar ( in low voice ): shivaa chup khada reh aur anguthi pehna!! Faltu ke tantey mat kar....warnaa bahut pitega. ( Angrily )

Shivaa: nahi zafar ...aaj nahi. Sach toh aaj bahar aake rahegaa...

Pankaj: aree bhai koi batayega kaisa sach?! ( Irritatingly )

Raavi ( in mind ): please shivaa aisa mat kar...bhaiyaa ka trust hum par se uth jaayega.

Shivaa moved towards pankaj bhaiyaa his eyes speaks volume today.

Shivaa: bhaiyaaa..hum Jo aaj aapko batane Jaa rahe hai aap uske baad humare Baarein mein kyaa sochenge ...mujhe nahi pata! Lekin main phir bhi yeh baat aapko batana chahtaa hoon.

Raavi zafar adhir and taara gets scared and started praying to God.

Pankaj: aisi kyaa baat hai shivaa?!

Shivaa: bhaiyaa humne...raavi ki saree pehni hui hai.

Raavi who has already closed her eyes due to fear opens her eyes and looks at Shiva. Everyone is standing and staring at Shiva there was an awkward silence.

Suddenly Zafar claps loudly.  and angrily asks him.

Zafar: wahhh wahh wahh shivaa...kya mast important baat boli tumne hum toh sach mein nazar hi nahi milaa paa rahe hai tumse...raavi ki saree pehni hai tumne?! Blouse nahi pehnaa?! Aree peticoat toh pehna hi hogaa?! Saalee!! Itni important rasam rok kar tu yeh ulti kar rahaa hai?!

Shivaa: bhaiyaa aap chup kyun hai?!

Pankaj: nahi woh darasal humko samjh nahi aa raha hai ki tumko kaunsi takneek se maarein...belt se maare yaa chappal se...

Everyone laughing loudly.

Taraa: kyaa chachu aap bhi....yeh bhi koi important baat hoti hai?! Hahahaha anyways humein ring exchange karna chahiye ab...

Pankaj: usse pehle jaao aur jakar koi shiva ki saree change karaao warnaa phir bolegaa bhaiyaa humne toh saree pehni hai.

Raavi ( in mind ): Jo bhi ho...achcha hua ki shivaa ne yeh baat pankaj bhaiyaa ko nahi batayi...humff!!

Shivaa returned after changing his saree.

Pandit ji: chaliye anguthi pehnaaiyee...

Both make each other wear rings. After that the main rituals of Kuldevi puja begins. The tashan between Shiva and Raavi is still same there is no changes. Both are not leaving a single chance to humiliate each other every thing was noticed by pankaj bhaiyaa.

Pandit ji: yeh aap rakh-" yeh kyaa?! Aapne apni maang mein apne pati ke naam ka sindoor nahi lagayaa hai?!

Shivaa misunderstood her and gives a angry look.

Raavi ( in mind ): Oh shitt!! Ab yeh shivaa mujhe phir galat samjhegaa...jabki main sach mein laganaa bhool gayi thi kyunki habit hi nahi bani hai abhi.

Shivaa ( in mind ): shaadi ko maanti hoon bolti hai, mujhpar haq jatati hai aur phir khud sindoor nahi lagakar meri bezzti karti hai...

Zafar ( in mind ): maa ki aankh!! Saala inn dono ke beech main begani shaadi mein Abdullah diwaana bankar reh gayaa hai...kyunki saari rasmein toh inse zyada main hi nibha rahaa hoon. Yeh bhai sahab puja ke liye kurta paijama pehan kar nahi aa sakte aur bhabhi shree sindoor ab toh aisa lag rahaa hai main hi iss dhakkan shivaa ki adhi dulhan hoon..

Taraa: toh... .koi baat nahi ab lagalete hai. Kyun chachu?!

Shivaa: kyaa..?! Meri taraf kyun dekh rahi hai?!

Adhir: bhaiyaaaa...bhabhi kiski biwi hai?!

Shivaa: abee kaise dhakkan jaise sawal puchhta hai offcourse meri hai...

Both shared eye lock.

Zafar: toh sindoor bhi tu hi bhar de maang mein....

Pandit ji: ji...aisa karnaa sabse uchit hoga...yeh lijiye sindoor aur bhar dijiye inki maang...

Shivaa held vermilion box but his hands are shivering due to nervousness. He lowered his eyes.
Raavi came close to him and bowed her head so that he can fill vermilion in her hairline. Again shivaa filled vermilion in her hairline and confirmed it that now you're mine. And we're together till the eternity. She closed her eyes and accept this fact wholeheartedly.

Raavi ( in mind ): hey kuldevi...maata parvati main jaanti hoon yeh shaadi galat tareeke se hui hai lekin ab main iss shaadi ko pure dil se swikaar chuki hoon. Please humare beech ke geele sikwe jaldi durr kardijiye...

Suddenly Mata Parvati's chunari flies and comes over her head. Everyone thought that this is a coincidence, but Raavi knows that it's not a coincidence, it is her sincere wish. Which Mother Parvati has ensured by covering the chunari on the head that she will definitely going to complete her wish one day.

Pandit ji: lijiye aapki jodi ko maata parvati ka ashirvad bhi mil gayaa...

Everyone smiled including raavi except shivaa. He's in his ordinary kaddu mood.

Pankaj ( in mind ): inn dono ke beech kuch toh gadbadh chal rahi hai.

After sometime.

Pandit ji: pujaa toh ho gayi ab ek katha hai Jo vivah ke paschaat sunna bahut shubh maana jaata hai.

Pandit ji explained them a holy katha.

Pankaj: iss katha ka arth hai...shaadi kisi bhi paristhti mein kyun nah ho... shaadi shaadi hoti hai aur uss shaadi aur shaadi se jude riti riwajon ko manna ek shaadi shuda dampatti ki zimmedari. Ek shtree aur ek purush jab do alag alag insaan nah ho kar ek ho jaaye usey kehte hai sangini...jeevan sangini...betaa aaj kal ke samay mein log shaadi vivah ko mazak samjhte hai lekin mera aisaa manna hai ki Jo hota hai bhagwan ki ichha se hota hai aur uss ichha ko manna humaraa farz ...humaraa dharm!

Main yeh nahi keh rahaa hoon ki agar tumhara pati tumpar haath uthata hai toh bhi sab saho, ya main yeh nahi keh rahaa ki tumhari patni tumhein dusron ke saath tukna karein toh bhi sab seh kar unke saath raho...lekin, jab tak yeh sari cheezein tumhare rishtey mein nah aaye tab tak shaadi ko puri shraddha se nibhaao...shaadi se pehle aap kya the, kaise the, kyun the, sab chhod do...shaadi ke baad jis insaan ne bina apne jeevan sathi ke kahe khud ko badal liyaa usse behtar puri duniya mein koi nahi ho saktaa...toh mera manna hai apni shaadi par dhyan do...ek naye sirey se shuruwat karo....

Shivaa and Raavi both heard pankaj bhaiyyaaa's each and every word patiently. Something changes their perspectives. A divine power is watching them. Both looked at each other and thought to restart everything with a new hope.

Scene End.
.............................

𝐋𝐈𝐄 𝐌𝐀𝐃𝐄 𝐓𝐇𝐄𝐌 𝐓𝐈𝐄Where stories live. Discover now