chapter 4

139 9 101
                                    

Krishna  and shree was standing on the door .

Krishna : to ab koi blush bhi karne laga hai ( he said teasingly ) .

Shree : haa to ab hamari choti si subhi ka boyfriend bab Gaya Hain.(she said mischeviously)

Subhi : Bhai bhabhi aap dono mujhse badla le rhe hai naa (she said whinningly .

Haa - said shree and krishna in union

Subhi : bhabhi aap bhi .

Shree : are meri pyari subhi ham to mazaak kar rhe the .

Then subhi hugged shree and krishna ..

In sharma house ,

Nakul : aaj to kisi ke chere par bhot Khusi hai .. kyu bhabhi ( he said while keeping his elbow on pooja 's shoulder and teasing parth )

Pooja : haa ek dum thik kha nakul .

Rohit : haa sirf khush hi nhi balki Dil bhi zor zor dhadak rha hoga kabhi bhi bahar aa sakta hai .

Parth : aap tino ne mujhe chidhane kaa thaan rakha hai . ( he said while whinningly) .

Rohit : vah beta ! Itni jaldi bhul gya . Jo tum dono milkar. Mujhe chidhate the uska kya . ( he said while looking at nakul and parth ) .

Parth : vaise Bhai aapke kamre me macchar aa gye hai kya ?

Rohit : nhi kyu kya hua . .

Parth : nhi kuch nhi vo aapke gale pe nishan hai lagta hai raat ko macchar ne kaat liya hoga ( he said while teasing rohit and pooja ) . Haina nakul . Zara dhyan se dekho .

Nakul : haa Bhai lagta hai kisi bhot bade waale macchar ne bhaj ko kaat liya hai . ( he said while looking at pooja)

Pooja was all red until now .

Rohit went near both of them and hold their ear .

Rohit : to tum dono sudhroge nhi .

Nakul : Bhai aap mujhe kyu daant rahe hai . Baat to parth bahi ne shuru ki thi na( he said making innocent face ) .

Parth : vaah beta ! .

Rohit : chup ho jao tum dono . Jao apne kamre me jao .

Pooja : haa jao parth vaise bhi tumhe to subhi I mean docter sahiba se baat karni hogi tum jaa jao .
  

Parth : bhabhi aapko kaise pata ( he said blushinlgy) .

Pooja : ese ( he said while highflying nakul ) .

Parth glared at nakul .

Rohit : jao parth. Kahi vo so na Jaye. Fir tum usse baat kaise karoge .

Parth :aap sab na ( he said whinningly)

And he went from there .
Trio laughed .

In parth's room ,

Parth : kya mai use phone Karu .

Parth : nhi - haa - nhi .

Parth : par no. To unhi ne Diya tha to kar hi leta hu .

Parth called subhi keeping his on his heart as it was beating fast .

OTP.

Parth :hello

Person : hlo . Who is this .

Parth : hi subhi ! I am parth .

Shree : hii parth . I am shree . Co actually subhi so gyi hai . Vo aapke jaane ke baad use hospital jaan pada kise zaruri kaam se . Phir vo Tak gyi thi . Par vo fir bhi aapke phone kaa intezar karte karte so gyi .

Parth : ohk . Koi na Bhabhi . Usko sone dijiye . Vo thak gyi hogi . Vaise bhi 12 baj gye hai . Par use bta dena ki Maine phone Kiya tha.

Shree : thik hai .

Parth -ok bye goodnight.

Shree- good night parth .













To be continued....

arrange marriage love 💕Where stories live. Discover now