DATE💗

6 1 0
                                    

When akshu moved out she ran towards Abhimaan and asked " kaisi lag rehi hun"

Abhimaan was lost in the beauty of akshu and was unaware what akshu said and after akshu shaked him he came out of his lala land and said" yes what!!!"

Akshu chuckled" kahan khoye hue ho kaisi lag rehi hun mei??"

Abhimaan replied in a husky tone " bilkul meri biwi jaisi"

Akshu blushed and said " kya matlab"

Abhimaan came close to her and pulled her towards him by her waist . A shiver ran in the body of akshu as his large hand were covering her tiny bare waist.

She said in hasitating"k.. k.. kyaa kar rehe hai ap."

abhimaan moved his head toward her face and said in her ear" apko yeh batane ki koshish kar rehe hai ki ap kaisi lag rehi ho"

Now akshu got little comfortable in his hold and said" accha ji... toh batayiye kaisi lag rehi hun mei"

Abhimaan said" apko bollywood gaane aur unke lyrics bohot pasand hai na toh apko hum gaa ke batayen kya ap kaisi lag rehi ho"

Akshu's pov:
Yaar yeh toh pura mera dream partner hai esa hin toh koi gaake tarif karne wala chahiye tha.

"Thik hai fir gaayiye hum bhi toh sunne humare hone wale pati kitne surile hai." I said

He sang " Tere age fike fike sare srigar hai..
Mei toh kya fariste bhi tujhpe nishar hai"

what a melodious voice!! Kabhi ni sochi thi mera hone wala pati itna accha singer hoga
Ab toh roz inse gaane sunungi yeh awaz sunke aur kisika awaz sune ka man bhi ni kar raha . Yeh ladka jaan hin le lega mera...

Akshu was thinking these things when abhimaan said" kya hua butterfly kitna surila hai tumhara hone wala pati"

Akshu got excited and said " yaar abhi tum kitna accha gate ho. Ab toh shadi ke baad tumhe mujhe roj ganna sunana padega. Din suru hote hin tumhara gana aur din khatam hote hi gana."

Abhimaan had a smrik on hin lips and said "toh ap hum se shaadi kar rehe hai?"

Akshu than realise what she said and bowed her head down while blushing

Yaar kya kiya akshu tune. Kya jarorat thi itni excited hone ki . Ab bhukto.

Abhimaan broke the silence and said" khair chhordo tumhara abhi tumhe subhe shaam hamesha gaana sunaega lekin ek shart pe"

Akshu looked at abhiman in confusion"shart!!!"

"Ji han apko hume din suru hote hin ek kiss aur din khatam hote hin ek kiss dena padega
You can say gane ke badle kiss" abhi said teasingly

Akshu was blushing and her face became red so she changed the topic" ab date pe jaana hai ya yahi ese hin rukna hai"

Abhi saw his hand on akshu's waist and asked "kaise?"

Akshu said pointing at her waist " aise"

Abhi said"agar aise rehena ho toh mei tayar hun apko zindegi bhar ese hin bahon mei pakadke rakhunga aur iske age date kya chiz hai"

Akshu beat on his chest slightly and said"puri zindegi pada hai kehi nehi ja rehi mei ab date pe chalen"

Abhi said" pakka??"

Akshu smiled at abhi " pakka...."

Abhi smiled and said"waise date pe jana toh hai lekin ap ne bataya nehi deal ka kya hua"

Akshu was confused and asked"kaisa deal"

Abhi said " yahin gane ke badle kiss"

Akshara moved out from abhi's hand and said" jab time ayega bata dungi ab date time"

Arranged Love💗Where stories live. Discover now