Hello everyone✨
Sabse pehle mujhe ek complaint karni hai kyuki maine hamesha dekha hai ki mere followers se zyada meri story ko read hote hain...ye silently chup chap nazar rakh ke aur read karke aap log ko lagta hai ki aap log bohot samajhdaar ho to main bataa dun isse writer ko hurt hota hai...chup ke keval padh lene aur mann hi mann gaali dene ya appreciate karne se better hai guys ki aap sab samne se aake bolo aur support karo.
Maine aaj tak apni story ke niche yahi likha hai PLEASE vote, comment and follow...itni request to aap sab puri kar hi sakte ho na...kuch kuch to honge sab kaam chod ke sabse pehle read karne aate honge notification aate time...par read karke bye bye tata...isse aisa lagta hai kaash ispe bhi insta jaise private kar sakte account to ye silent log samne to aate...par kya kar sakte hain aisa to ho nhi sakta isliye request hai samne aao aur jo bhi hai bolo aur follow karo agar support karna chahte ho varna to better hai main akele apne lappy pe likh ke khud hi read karke khush ho lun...yes I will leave this place agar aise silently story read karte rahe aap log and I am not just saying...I will do it...!!!
Now as I have told you all earlier ki 2 days ke baad new story ka update aa jaayega to aa gaye hum.💯
Ye rahi hamaari new story jiske baare mein aap sabko pata chalega thoda thoda intro mein aur baaki sab story read karte time.💯
So, here you go.....!!!!!
Presenting.....
Please vote, comment and follow...
Have a great day😊Your author~
YOU ARE READING
✨𝐁𝐞𝐜𝐚𝐮𝐬𝐞 𝐈 𝐋𝐨𝐯𝐞 𝐘𝐨𝐮✨
Fanfiction~Story 1~ मैं ख्वाहिश बन जाऊँ और तू रूह...!✨ बस यूँ ही जी लेंगे दोनों मोहब्बत की तलब बनकर...!!💗