Drishti doing preparation silently.. she did not show any imotinas in front of Rakshit.. she live in guest room..
Drikshit still love each other but their gapes are big..
On marriage day..
Drishti went in sharma mention and did ready to divya..
Divya:- kisi our se china hua.. kabhi khud k pas nai rehta..
Drishti:- tumne bhi kisi ka bahut kuch chin liya tha.. but don't worry.. tumhe bhi uski saza jarur milegi.. meri pyari divi..
Divya:- mene kya kiya...
Drishti:- iska realisation me tumhe bahut jaldi karwaungi aaj khush ho jao..
In shergill mention..
Rakshit went in drishti's room... he saw her diary.. and start to read..he shocked badly..
Rakshit:- ohh to isliye drishti ne divya k saath wo sab kiya he.. but uska pyar to mere liye saccha he..ab..Kya karu me... usne mere saath jaise bhi shadi ki ho but wo loyal thi mere saath.. bahut pyar kiya he usne mujhse.... mujhe is shadi ko rokna hoga
Rakshit get a call from dr dhruv..
Rakshit:- haa dhruv bolo.. Kya baat he..
Dhruv:- kal bhabhi aayi thi.. unhe bahut chakkar aa rahe the mene kuch test kiye...
Rakshit:- kya hua..wo thik to he na koi tension ki baat nai he na..
Dhruv:- calm down dad..
Rakshit:- dad?
Dhruv:- its a good news.. tum dad banne wale ho and drishti mom... me bahut khush hu tum dono k liye..
Rakshit happy..
Rakshit"- wow. Me dad banne wala hu..me tujhe bahut badi treat dunga but abhi mujhe kahi jana he.. bye
Dhruv:- bye..
Rakshit reached in sharma mention and search ddishtu..
Divya:- unhone mujhe ready kiya our wo chali gayi..
Rakshit shocked..
Rakshit:- kaha.. kyo.. i mean kab..
Divya:- kya baat he rakshit..
Rakshit:- mujhe meri drishti ko search karna he..wo mujhe chod kar nai ja sakti..
Mahima:- tera dimag kharab ho gaya he kya bole ja raha he
Rakshit:- mom aap Dadi banne wale ho and... dad aap dadu.. me dad banne wala hu... me ye shadi nai kar sakta... mujhe meri biwi our kid ki care karni he..
Divya:- tum dono husband wife ne mera mazaak bana diya he.. ek baar drishti ki wajah se and aaj tumhari wajah se meri shadi nai ho pa rahi he..
Rakshit:- tumhari shadi nai hone ki wajah Drishti nai.. tumhari mom he jisne tumhara brain wash kiya ki shikher jaise poor ladke se tumhe shadi nai karni he.. and bla.. bla.. bla..
Pummy:- ye tum kya bol rahe ho Rakshit..
Rakshit:- sach bol raha hu.... divya to college time se hi shikher se pyar karti he.. but pummy aunty ne use apni kasam di uska brain wash kiya.. isliye divya mujhse shadi k liye ready hui he..divya ko mujhse koi pyar nai he..
Divya bow her head...
Lucky:- kya ye sach he divi..
Divya nodded..
Pummy:- tumne shadi k liye haa bola he to ab tumhe shadi karni hi hogi Rakshit..
Rakshit:- divya ki shadi usse kijiye jiske saath wo khush rehe.. chaliye mom dad.. abhi mujhe drishti ko bhi search karna he..