Part - 5

492 56 57
                                    



He is Virat

Sai - tum , tum yaha kya kar rahe ho??meri jasoosi...??😡😡

Virat - nhi Sai , wo mai yaha..... sai cutted him ...

Sai - Are kal Jo bhi hua , wo sab nashe mei hua... mei tumhare Ghar mei ghusi. Uske liye sorry 😔

Lekin uska ye matlab nhi , ki tum mere office mei ghus aaoge.... jaldi jao yaha se , isse pehle tumhe koi dekhe....😠😠

Virat - are meri baat to suno....

Sai - Maine tumse kaha na....vaise hi meri life mei bahot tension hai please or mat badao........

He still doesn't move then she takes his hand and start leading him outside... suddenly someone come and put her hand on her shoulder.....







She turned and found Mrs chavan there....

Sai turns and saw Mrs chavan
Sai (in mind) - ab iss gadhe ke chakkar me or daat padegi....😐

To Mrs chavan sorry mam , Maine bol Diya hai inhe yaha se bahar jaane ko... lekin ye Jaa hi nhi rhe hai.....

Mrs chavan - kya😲

Virat - kuch nhi mrs chavan , hum ek hi building mei rehte hai to ek dusre ko jaante hai.....

Mrs chavan - virat , maine tumhe kitni baar kaha hai ki tum mujhe mrs chavan bulana band kar do... mai maa hoo tumhari......😔

Virat - maa.. ab khush

Sai (in mind) - kya...ye virat mrs chavan ka beta... kahi ye unka bada beta to nhi.... , or viraj ka bada bhai
to nahi....iska matlab ye mera boss hai mujhe iske saath poora din kaam karna hoga.....☹️☹️

Or kahi isne kal ke baare mei kisi ko bata Diya to......nhi , mai Aisa kuch hone nhi de sakti......kuch to karna hoga.....

Mrs chavan - hmm bahot.... or ye to bahot aachi baat hai beta , jo tum dono ek dusre ko jaante ho ....isse tumhe kaam karne mei koi problem nahi hogi...😀

To sai - sai , iss company ki success ka credit viraj ke baad agar kisi ko jaata hai to woh tum ho.....

Jis tarah se tumne char saal se is company ko apni mehnat se sambhala hai , vaisa har koi nhi kar sakta .....

Sai - Ye to Mera farz tha mam...

Mrs chavan - sai , mai chahti hoo ki jis tarah tumne viraj ka saath Diya hai , usi tarah ab tum virat ki bhi madad karo..... uski personal secretary bankar......

Sai - Mam mai ek baar viraj sir se baat karna chahti hoo....or phir apko or Virat sir ko bata dungi....

Mrs chavan - Vaise to maine viraj se baat kar li hai....ab jaisa tumhe theek Lage......

Sai - theek hai mam , mai iske liye taiyar hoo...😊

Mrs chavan - mujhe tumse yahi ummid thi....😊😊

Sai , mei jaanti hoo ki tumne viraj ke saath poore Chaar saal kaam Kiya hai. Or tumhe virat ke saath adjust karne mei time lagega..... lekin mai Dil se chahti hoo ki tum virat ki help Karo...

Sai - Yes mam.....

To virat - sir , aap apne cabin mei wait Karo mei company ki sari detail file leker aati hoo.... and after that he goes away......

Sai (in mind) - kaha fass gayi 🙄🙄 mei pehle viraj se baat kar leti hoo.....

She call viraj....

Viraj - Hello sai ,

Sai - kaha ho ? Abhi tak office kyu nhi aaye... ?? , kab tak ak aaoge ?? Or tumne mujhe apne bade Bhai ke baare mei kyu nhi bataya...?? Tumhe pata hai Mam ne mujhe us virat ki personal secretary banne ka offer diya hai .......ab bologe bhi kuch (in one go)

Viraj - are baba shant , na hii na hello... or haa mai abhi Ghar par hi hoo thodi der mei aa jaonga...... or Us virat ke baare mei Mai koi baat nhi karna chahta......

or rhi baat tumhara uski personal secretary banne ka to mom ne ye decision mujhse pooch kar hi liya hai....meine ye batane ke liye tumhe raat ko bahot calls kiye par tumhe to Mera phono uthana bhi aacha nhi laga.....

Sai - nhi viraj , aisi koi baat nhi hai wo meine apna phone charging par laga hi chod Diya tha......

Viraj - aacha ab ye sab chodo or thodi der baad mujhe canteen mei milna ....ok bye

Sai - bye...

And she directly go to in virat cabin and share all data details , information about company to him after that she go to the canteen and found viraj there... they have discussed about virat and after that viraj drop sai to her appartment .......

Sai come , and sit on her bedroom and remember the conversation between her and viraj on canteen ......

Sai - Viraj apne bhai Virat ke saath aisa kyu kar Raha hai..... akhir problem Kya hai in dono ki ek dusre se.... pta lagana padege !! Lekin kaise ....

Just then her phone ringed , she picked up the call ........







and found Virat on the other side.......



Virat - hii sweetheart 🥰

Sai - kyu phone Kiya hai...?? Or ye sweetheart kya laga rakha hai .....😠

Virat - wo kya haina , kal raat ke baad mujhe tumhari bahot yaad aa rahi thi.....to socha tumhe call karloo....

Sai - seedhe seedhe bolo kya baat hai ?

Virat - are bataya to tha !! Tumhari bahot yaad aa rahi hai .....
Or tumhe ek baar or kiss karne ka man kar Raha hai 😉😉

Sai - Ye tum kaisi baat kar rahe ho...,??
Saram varam hai ki wo bhi kahi bechkar aaye ho....??

Virat - Uska to pata nhi.....ek kaam Karo jaldi se terrace par aa jao.....😌😌

Sai - kyu aaoo mei terrace par.....mai nhi aati....😒

Virat - dekho chupchap aa jao warna mere pass or bhi tarika hai....

Sai - nhi aati mei....Jo karna hai karlo...😏😏

Virat - theek hai mat aao , mai hi khud tumhare Ghar aa raha hoo.....😤

Sai - 😰😰 nhi...nhi please......

Virat - ta jaldi aao Warna.....

Sai - ok..ok.. aati hoo....Lekin abhi thoda wait Karo!!

Jab priyu sojayegi tab aaongi.... ok 🙄🙄



Call ended and she directed went into priya room to see that........


-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_-_


Hello guys 👋👋

Hope you are doing good 👍👍

How's the chapter tell me through your comments and share your views

And yes do votes and support
And share  story with you friends also ......

Sorry for grammatical mistakes.....and if I massed up please don't mind 🙏

Ok bye 🙋‍♀️
See you soon 🤗🤗

Thank you 😊😊

Badtameez Dil ❤️Where stories live. Discover now