Ch 24

2.4K 379 70
                                    

Tumhi toh the khayalo mein
Tumhi the bekhayali mein

Koi aansu na tehra tha
Chali palko ki jaali mein

Tumhe paa ke kahan khush the
Tumhe kho ke kahan roye

Kare toh kya kare koi
Agar taqdeer hi soye

Yehi toh Raaz e ulfat hai
Jo har aansu ka rukh moda

Bohat khush hain tere baare mein jab se sochna chora

"Yeh Sidharth hi hai na... Is ko kya hua phir se? ".... Vaishali asked to Varun who was as surprised as Vaishali looking at Sidharth...

" How would I know yar... Mujhe toh malum bhi nahi tha ke Sidharth yahan pe aane wala hai... Tum Sana se pucho phir se koi ladayi toh nahi hogayi in logo ki"... Varun replied...

"Main nahi puch rehi... Agar sach mein kuch aisa hua toh hum kya kareinge yaar... Tum ne toh pehle hi mera sath dene se mana kar dia hai... Ab chup chap betho or apne dost ka performance dekho... " Vaishali said and he nodded reluctantly...

Hai zinda hum magar tum ne
Dia dukh toh nahi thora

Bohat khush hain tere baare mein jab se sochna chora

Mujhe tum dil pe likh lete
Agar taqdeer se pehle

Chalakta ishq rango se
Har ik tasveer se pehle

Yeh hum hi jante hain
Kis tarah tumne yeh dil toda

Yehi toh Raaz e ulfat hai
Jo har ansu ka rukh moda

Bohat khush hain tere baare mein jab se sochna chora ...

"Varun he is drinking non stop yar... " Vaishali told being worried for him...

"Kya karun yaar ja ke kheench lu glass us ke hath se... Phir woh mera kya hashar karega... " Varun replied looking at him dejected ...

"Ab kya karein... Sana ko inform kar dun woh khud hi sambhalegi.. " Vaishali suggested... "No no... Yaar Sidharth ne aaj hi mana kia na uske personal space mein nahi jana... Ab hum us pe nazar rakh sakte hain ke woh sahi salamat ghar pe pohnch jaye...baaki woh khud hi dekhenge jo karna hai".... Varun said ...
________________

Present...

" Yes I am drunk... Maine na 3 saal mein pehli baar pi... Bohat... Bohat khush hun na.. Is liye ".... Replied Sidharth looking into her eyes ...

" Sidharth... Please chore mera hath... Aadi uth jayega"... Sana wriggled in his hold but he got more furious and held her wrists more tightly...

"Aadi ko... bhi batao na... Uska... Baap kitna ganda insan hai... Kitna ...ghatiya hun na main... Aaj maine khud se kia... Waada bhi tod dia Sana ".... He replied in a slurred voice...

She looked at his face with a frown and noticed his eyes which were filled with anger and tears...

" Sidharth... Aap hosh mein nahi ho... Please leave me... Aadi uth jayega"... Sana again tried to free herself but he  didn't move...

"Hosh mein ... Nahi tha na... Nahi tha hosh mein... Ghalti kardi... Bohat badi... Lekin kya karun.. Ab hogayi...na ghalti ... Toh kaise sudharu... Tum batao na... Tum toh sab janti ho na... " He spoke the things which she was trying to understand...

"Aap kya bol rahe hain... Mujhe samjh nahi araha Sidharth... Aap please udher beth ke baat kare".. Sana said but he laughed this time...

" Samjh hi toh nahi ata na... Tumhe...mujhe samjha hi kab tum ne... Lekin... Woh sSh.. Shreya ne mujhe samjh lia... Usko pata hai... Mujhe kya chahiye... "He said loosing his hold and freeing her arms...

Yar BedardeyaWhere stories live. Discover now