haldi

52 1 0
                                    

Jin : 4 bed pr or 4 zameen pr....
Rm : okay...to hum badhe niche so jate h....me ,Jin , Suga, jhope or tum bed pr so jao.... kookie, yn, jimin and taetae ....
Yn : what.... no....me rm or jhope 'suga ,Jin ke sath saoungi .....
Rm : Jin tum upar so jao..... come....
Yn : okay appa.....
Lol

Thv pov
Pyas ki vajah se...raat me meri nind khul gyi.....tabhi mene dekha ...ki yn rm ko hug kre hua ..h...i think mene galti se yn ko hug kra sayad isi liye vo mere sath comfortable nhi h .... but she is cute...and thanks meri help ke liye...mene bottle mere Pani piya or so gya.....

...........
Time skip
Morning....

Ek ke baad ek hum sab fresh ho gye....yn aise kese chalega.... mummy ko bta na padega....mene mummy ko sab kuch btaya.....vo bas shock re gyi...ki...mere kamre me..7 ladhke h ..mene mummy ko samjhaya. . Or...unke liye nasta.. mangwaya....mene unko apne face par...mask lgane ko...bola... unhone bhi..same..kra...or sabke puchne par....mera or unka...ek hi zwab tha..ki... korea se h .but..yn ke sath padhte h..or bohot ache friends h.....

Haldi

Jimin : aaj yellow day h ...." window se dekhte hua ..... "
Jhope : ha~ sare.... yellow colour ke kapde pehn kr...aaye h ..
Suga : kya bakwas h ... ye koi rasam ho gi.......
All : yeah........chalo niche chalte h.......

chalo niche chalte h

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Jin : wow...... to India me shadi aise hoti h .... sab yellow colour pehnte h .........

Yn povMe Piya ko tyar kr ke

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Yn pov
Me Piya ko tyar kr ke ..la rhi thi ....uff aaj bohot Kam h ..haldi ki rasam ke sare kam mere se hi kra rhe h ...and...mere dil me yhi h ki ..sab puchenge ki...kon h kon h ..... ahhhhhhhhhhbh.or piche   se mamiji boli ki.."..a tu Chinese.... kon h tu......

Mami ji  : a tu Chinese

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mami ji  : a tu Chinese.... kon h tu......
Rm : hum Chinese nhi h..... korean h ...
Mamiji : kya farak padta h....dikhte to ek se ho....piya tere friend h kya....
Piya : nhi....
Yn : mamiji....mere h ye ....i mean...mere friends h ...." smile
Mamiji chali gyi.....
Yn : guys....mask lgane ko bola na~......
Rm : sorry.......yn ..🛐
Yn : aap sorry mt kaho ..... 🥺
Jimin : tum to bohot achi lag rhi ho ..... yellow me.....
Yn : thanks jiminahhh
Jhope : aaj shadi h kya......
Yn : noooo..... ye haldi ki rasam h ...... aaj sab yellow colour pehnege....or di ko haldi lagayenge.....
All : ahhh....
Kookie : dance nhi ho ga ...
Yn : ofcourse hoga kooka.... Indian wedding...or bina dance ke....abhi to fufaji ka naraz hona baki h..... kakaji ka kalesh..Bua ka . Shadi chhod ke jana.....or unko lane ke liye....pta nhi kitne papad belane padhenge......full mze h....
Suga : acha ...
Jhope : itna kuch.....ahhhhhh
Taehyung : isme kya...mza h.....
Yn : are aap tyar raho.... haldi ki rasam hone wali h.........

Sari rasme ho gyi...full nach gana ho gya .....

Time skip
Night

Yn : ahhhhhh......koi mere ko sar dard ki goli lado.....hey harshu (mama ji ka Chhota ladka ) painkiller h kya....ja teri ma ko puch ke aa........
Suga : kya hua....
Yn : sar fata ja Raha h dard se ...  or koi mere ko pills tak nhi de raha...ab aap hi dekhe... kisi ko koi farak hi nhi padh raha....pura din kitna bhag bhag ke Kam kr rhi thi...abhi sab...bhul gye ....ahhhhhhhh sab kaha h....
Suga : vo aa hi rhe h ..tu aisa kr....soja.... hum bhi sone hi Wale h....thak gyi hogi.....
Yn in mind " king of sweg ..mr suga...meri bat kr rhe h .. kya ye ek sapna h .... Wake up ynnnnnnnnnn
Suga : kya hua....nhi so rhi ...thik h me jata hu .....
Yn : hmm me bhi.......•⁠ᴗ⁠•⁠



◍✧✿⁠ ⁠♡◍✧✿⁠ ⁠♡◍✧✿⁠ ⁠♡◍✧✿⁠ ⁠♡◍✧✿⁠ ⁠♡

♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥

Idol boyfriend " Kim Taehyung (BTSFF)Where stories live. Discover now