chapter-3.

18 1 0
                                    

Tanya:- hello tu kahan hai itna late kyun ho Raha hai aane mein....

Neha:- so sorry di, bas 10 minutes mein aa rahi hun ok....

Tanya:- jaldi aa aur haan meri earrings tere paas hi hai na....

Neha:- kaunsi wali...

Tanya:- arey wo jo tu kal raat dekh rahi thi....

Neha:- ohh Haan, cupboard mein right side Wale drawer mein rakhi hai uthalo....

Tanya:- ok jaldi aa....

Neha:- haan bas mai aap ke make-up artist ko lekar aa rahi hoon 10 mins mein....

Tanya:- ok bye...

Jeevika:- kiska phone tha.....

Tanya:- Neha kyun Mumma....

Jeevika:- ohh acccha,, tujhse ek sawal karun....

Tanya:- haan boliye....

Jeevika:- Tu iss rishtey se khush toh hai na beta....

Tanya:- hmmm....

Jeevika:- aise hmm karne ka kya matlab hai haan, tere kehne pe mai teri shaadi Vikram se karwa rahi hun wo bhi tere dad ke khilaf ja kar....

Tanya:- Mumma mai bahut khush hun....

Jeevika:- soch le shaadi koi mazaak nahi hai,, samjhi tum ek galti Teri Puri zindagi barbad kar sakti hai....

Tanya:- barbad toh mujhe already ruhaan ne kar Diya hai.... Ab mai aur barbaad nahi hona chahti....

Jeevika:- ek baat kahun... Tujhe shayad bura Lage lekin sachh hai.... Ruhaan ke saath toh tu apni zindagi bana nahi paayi lekin please Vikram ka dil kabhi mat todhna....

Tanya:- ye aap kya keh rahi ho mumma..... Ruhaan se divorce lena sirf mera decision nahi tha woh bhi iss rishtey se khush nahi tha,, aur aap ne support Kiya apne bete ko mujhe nahi.... Sirf aap ki wajah se meri ruhi mere saath nahi rehti aap jaante ho na mai uss se kitna pyar karti hun....

Jeevika:- haan jaanti hun...  Ki tu ruhi se kitna pyar karti hai.... Aur itne saal tu ne uske bagair kaise guzare ye mai bahut acche se jaanti hun....

Tanya:- mujhe kuchh der ke liye akela chodh dijiye please....

Jeevika:- theek hai jaisi teri marzi....

Ruhaan:- hey Ruhi Kahan ja rahi ho tum!!!

Ruhi:- wait dad....

Tanya:- Ruhi...

Ruhi:- aap kaun ho.... Aur aap mujhe iss tarah se gale kyun laga rahe ho....

Tanya:- mai tumhari maa....

Ruhaan:- galti se bhi ye galti mat karna.... Chalo ruhi!!!

Tanya:- ek minute ruhaan mujhe tumse kuchh baat karni hai....

Ruhaan:- itne saalon mein toh ek baat nahi ki ab achanak kyun!!!

Tanya:- I'm sorry....

Ruhaan:- jo kuch tum ne Kiya hai na, uske baad mujhe tum par se bharosa uth gaya hai!!! I just hate you!!!!

Tanya:- itni nafrat....

Neha:- hi aap dono yahan....

Ruhaan:- haan, hum issi saamne wale apartment mein rehne aaye hain 15 din baad chale jayenge!!!

Neha:- ye wala apartment....

Ruhaan:- haan, yahan 7 floor mein mera room mein so.... Mai yahin rahunga!!!

Neha:- aap yahan ruk sakte Hain if you don't mind.....

Ruhaan:- No thank you.... Mujhe yahan nahi rehna.... Yahan Mera dum rukta hai mai sukoon se saans bhi nahi le sakta ok bye!!!!

Neha:- please kal zarur aayega.... Ye raha invitation....

Tanya:- chup kar invitation card mat de....

Ruhaan:- kis cheez ka invitation card!!!!

Tanya:- kal shaam 7' baje meri didi ki engagement hai zarur aana ok....

Ruhaan:- sure!! Bye!!! Excuse me!!!

HAMARI ADHURI KAHANI.....Where stories live. Discover now