💚MEHNDI💚

418 21 76
                                    

28th May 2023, Sunday!!

*And finally after Haldi ...welcome to the Mehndi function of your dear Y/N and Ishan Kishan!!!*

"Tu ready hui kya Y/N"... Devisha came screaming at Y/N..

"Nhi dii bas ho rhi... mummy ji ke pass gyi thi..unhone bulaya tha... bas ho rhi ready"... Y/N said while fixing her blouse..

"Yarr kya tu bhi...jaldi kar.. designer aa gyi hai... mehndi bhi select karni hai.. because I know you will take years to select the designs...kyuki tujhe to rare cheeze hi pasand aati hai"... Said Devisha from behind the door..

"Haa dii jaise merko Ishan pasand aya..vo bhi to rare hi hai na"...Said Y/N

"Aye aye..dialogues marna baad mai...tu tyarr ho tab tak baki sab mehndi lagwa lete hai...tere bharose rahe to kal subah lag jayegi...teko tyarr hone mai 10 ghante lagenge I know...abhi Sara mehndi lagwa rhi hai...vo to hazar barr subhman ko hi video call karke puch rhi...ye design lagwa lu..vo design lagwa lu...pagal karke rakha hua hai usne mehndi artist ko...uska ho jaye tabhi to baki koi lagwa le"... Devisha said while being frustrated..

"Are dii kya aap bhi mai ho gyi bas tyarr...aap Riddi...Kriti aur Shahneel ko mere room mai bhej do na...vo thori help kar degi meri"...Y/N said..

"Abhi kaha Riddhima aur Kriti milenge teko...Nehal aur Aakash chore tab na unn dono ko...unn dono nai mehndi lagwa rakhi hai...aur Nehal aur Aakash unko apne haatho se khana khila rahe hai...waha alag hi romance chal rha hai..mere to samj nhi aa rha kaise sab manage karu...mai aur Ritika to kam kar kar ke thak gye hai..thik hai tu tyarr ho mai dekhti hu Shahneel aa skti hai to bhejti hu usko mai...aur Riddhi aur Kriti ko bhi dekh kar aati hu..unn dono ka filmy romance khtam hua ki nhi...par tu jaldi tyarr ho ja....haa aa rhi...are aapka kurta wahi bag mai rakha hua hai...yarr ye tere jiju bhi ekk number ke kamchor hai...ekk kam bhi khud se nhi kar sakte...abb inko inka kurta bhi nhi mil rha..Y/N tu tyarr ho mai tere jiju ko unka kurta dekar..aur Kriti.. Riddhima aur Shahneel ko bhejti hu tere pass"... Said Devisha..

"Are dii aap jao...mai kar lungi manage...aap jao"... Said Y/N while fixing her lengha..

After 20 minutes Riddhima and Shahneel came into her room..

"Wah mil gayi tum logo fursat...aapne ashiq ke sath ho gya tum logo ka romance khatam"... Said Y/N angrily

"Yarr Y/N kaha se romance yarr...Arjun nai ekk barr bhi tarif nhi Kari meri...kam mai hi busy hai...kabhi Ishan usse bula leta...kabhi Surya bhai bula lete... kabhi Rohit bhai bula lete... bechara thak gya hoga..ekk barr bhi rest nhi kara usne"... Said Shahneel to Y/N

"Lo bhen iska alag hi dukh hai... are koi na kar dega tareef.. tu faltu ka zyada soch rhi"... Said Y/N teasingly..

"Accha yarr abb battien chor jaldi se baith...mai tera make up kar deti hu...late ho rha hai..abb next teri hi bari hai mehndi lagwane ki"... Said Riddhima...

*Y/N sat for makeup... while Riddhima was doing her makeup..Y/N asked her*

"Accha ye Kriti kyu nhi ayi...ye kaha reh gayi"...

"Bhen uska mat hi puch..vo to alag hi nashe kar rhi... Aakash aur vo aise chikpe baithe hai ekk dusre ke sath...lagta ho jaise kisi nai feviquick se dono ko chipka diya ho... Aakash usko chor hi nhi rha...aur na vo Aakash ko"... Said Riddhima...

"Are yarr choro na... bechari nai kal bhaut kam bhi Kara hai..aur vaise bhi usko kab hi Aakash ke sath time spend karne ka moka milta hai... bechari ko rehne do abhi usi ke pass"... Said Y/N..

The Girl On The Screen 💗Where stories live. Discover now