Sana faces her parents

42 4 0
                                    

Shaleen : mein tuje drop karne ata hoon .

Sana : no Shaa not now . Let me talk to her .

Shaleen : are mein neche khada rahunga . Tu bas batana ki sab thik hai ya nahi .

Bez : let us know too if we can help .

They were on their way to Sana place .

She held on his hand .

Shaleen : we will manage. Don't worry .

They reached . She just hugged him tight and stayed there for a while .

Sana : mein baat karti hoon .

She reached up and opened her home door .

Her mom , dad and her sister were standing there angrily with a straight face .

Sana mom : kya hai yeh sab??

Sana dad : aur Hume kab pata chalne wala tha ?? Ya kabhi nahi .

Sana : mom dad esa nahi hai . Wooh reporters bohot pareshan kar rahe the toh .

Sana sister: it's not true . You faked it ?? Hooo di

Sana: no idiot I didn't fake it . Mom dad we love each other from very long but couldnt confess it . Abhi thode din Pehle hi shaa ne mujhe propose kiya hai .

Sana mom : are tumhe laga Hume batana nahi chahiye. Puri duniya ko pata hai aur Hume nahi pata .

Sana : he just finished the shoot . Mom Hame time bhi nahi mile ek dusre ke saath thik se after the confession . We wanted to live the moment . But honestly Pehle hum Thoda time Lena chahte the to get this feeling absorbed .

Sana sister : toh ese dhindhora kyu pita ? Kya pata kal breakup hojai?? You know compatibility issues ya wooh Thoda sadu hai wooh ? Ya what ever toh kya bologi ?

Sana : break up ?? Kyun hoga break up ?? Mujhe sabse zyada compatible aur safe sirf shaa ke saath feel Hota hai. And how dare you call him sadu wooh sadu nahi hai . Uske faltu ka dikhava nahi pasand . Straightforward baat karta hai. Jo ki sabko pasand na aye isliye wooh Thoda closed hi rehtha hai.
Yeh koi teenage romance ya fascination nahi hai joh khatam hojai . It's for life long .

Sanadad : tumhe laga hum accept kar lenge ??

Sana mom : Bilkul how could you think we COULDN'T accept shaleen .

Sana was still in fighting and defending mode . And they started smirking .

Sana : mom dad he is a very nice guy. You know him . You trust him around me phir kya problem hai. He belongs to good family. He is working hard. Always supports me .

Sana dad : forget it . Tum shaleen ki mom ko phone karo

Sana : dad pl abhi uske ghar mein nai pata hai . We will be talking to them .

Sana mom : perfect mein Abhi baat karti hoon tum dono ke rishte ki . Hayee itne achche Khadhi chawal milenge khane ko . Maza ayega . Pehle friends ab samdhi

Sana now was understanding what her parents were saying .

Sana : matlab aap logo ko koi problem nahi hai .

Sana mom : ofcourse not beta . We know he is the right life partner for you . You made a good choice Sana . Life ki battles saath lad loge .

Sana dad : Chalo Ab toh Delhi jayenge aur khub maza karenge waah toh bohot badhiya chaat Milegi

Sana sister hugged her . Finally Riya aur uske Arjun sir ki story puri hue . Meine insta dekha. Tere fans are going crazy about this public confession . Twitter , fb Tak toh pachi nahi .

( what a universe it would be if this would have happened hum mein se bohot sare log pagal khane mein ilaaj Karate ) anyways back to fantasy

Sana mom : ab bula le usee upar bechara Kabse neche khada hai.

Sana : apko pata hai ?

Sana mom : Bilkul itna toh jante hai ke ese situations mein tujhe akele nahi cho dega .

Sana sister : mein phone karti hoon . Bohot tang khichta tha Meri . Ab mein dikhaungi usee Sali kya hoti hai .

Hello shaleen , can you come up papa wants to talk to you .

Shaleen : sana kahan hai ?

Sana sister : tum aa jao phir baat karte hai .

Bechara bohot dara hua hai. Papa bohot tang mat karna usee .

Sana : dad please simply Bata dena .

Sana dad : isko room mein band karo . Yeh interfere karke sara plan kharab kar degi.

Sana sister pulled her and did the thing .

Shaleen came up and was a bit scared not under confident though

Sana dad : yeh sab kya drama karke aye ho .

Shaleen focus was on Sana who wasn't there . His eyes were looking for her.

Shaleen : wooh Sana .

Shaleen dad : Pehle humse baat karo.

Shaleen : uncle aap ko joh bhi pata chala Sahi hai . I love Sana aur meine bas thode din Pehle hi use confess kiya hai . Wooh sab use tang kar rahe the . Toh mujhe laga if our confession could save her from more questions.

Shaleen mom : but itne salon Tak friends the Abhi achanak ?? Yeh friends wala dekhava toh nahi tha na ?

Shaleen : friends the hai aur rahenge . Bas use kho dene se darta tha isliye Abhi Tak nahi kaha . Par jab wooh wapas ayi kkk se toh I just couldn't wait to tell her this. I thought it's now or never .

Sana sister: wooh toh vishal ke saath ..

Shaleen : wooh videos, memes , photos sabke saath banate hai but that doesn't mean wooh mujhse pyaar nahi karti . Pl call her wooh hai kahan ?

How Sana who couldn't hear anything from the room her patience was wearing off . She started banging the door ,

Sana : mom pl door Kholo . Kya kar rahe hoon aap log ? Shaa are you there ?? Shaa

Shaleen just ran and opened the door , she was relieved to see him and hugged him tightly .

Shaleen : are you ok ??

Sana : ha I m . But tum

Shaleen : aap log please mera yakin kijiye .

Sana : dad please ab.

Sana dad : tumhare parents ka number do baat karni hai .

Shaleen : ha mein apko de dunga . But mujhse 10 min chahiye unse ek baar baat karlu. Unhe Shayad baat nahi pata Abhi Tak .

Yeh phone bada smart use karte hai shaleen .

Immediately shaleen got a call from his home .

Shaleen : ghar se phone . ..

He looked at Sana who got scared .

Precap :

Ab kya hoga ageee?? Will they be ok with this ?? Will Shana have to part ways ??

Shana : it's now or never Where stories live. Discover now