My love come back of my life

46 2 3
                                    

Story ki shuruaat Mai hmein dikhaya jata hai . Eak room jis room Mai two persons soye hue the . Eak bed main eak chota sa baby jo ki abhi 3years ka tha uske hairs main red riban lga hua tha.
Us baby ka nind kesi distubence ki wajah se khul jata hai aur wo baby apne sari traf uth kar dekh rha hota hai tbhi us baby ka Nazar apne sath soye hue bed par person ko dekha ho ki bhut hi jayda handsome tha wo is coultivation world ka sbse beautiful pseron tha . Aur wo baby us person me face par hath fehrate hue kehta hai ki baba aur wo apni totly si baby voice main shizwi uth gya hai . Baba tbhi us person na nind khul jata hai aur wo dekhta hai ki uska sa baby uth Chuka hai . Wo uth kar us baby ko apne goad main bithata hai aur kehta hai Mera pyara cute little 🐰 bunny uth gya hai . Tbhi wo baby kehta baba . Shizvi loves dady . Lan Wang ji kehta hai humm . Shizvi kehta hai baba me mother ko bhut miss kalta Hoon . Wang ji kehta hai dady bhi momy ko bhut miss krte ha. Phir wo baby i"mean shizvi kehta hai. Ki father mene dream Mai mother ko dekha hai . Wo mere pass kb wapis aayengi ..wang ji ye bt sun kr emotional ho jata hai aur kehta hai ki .baby aap pray krna ki momy wapis as Jaye jaldi . Aayuyaan kehta hai dada Sachi mother wapis as jeyengi . Wang ji kehta hai hmm baby .
Us ke baad wangji kehta hai Chalo baby ab fresh ho jate Hain. Phir wangji aayuyaan ko apne sath woshroom Main ja kar apne decipals se keh kar worm water tub Mai fill karwata hai aur phir baby aayuyaan ke clothes remove karta hai apne bhi aur apne baby ko shower dilwata hai jhan par baby aayuyaan pani me sath tub main play karta hai. Wangji usko Pyaar se bhut ache se bath dilwata hai . Aur phir khud bhi shower Leta hai baby aayuyaan ki body ko towal se saf kr ke usko clothes wear karwata hai . Khud bhi apna clothes wear karta hai. Phir aayuyaan ko le kar jab apne house yaani jigshi se bahr aata hai . Aur jhan par sbhi breakfast krte Hain whan aa jata hai .

Jhan par ki dikhya jata hai ki breakfast table par lan Qurain aur lan xi Chen unka baby and lan xi Chen ka Omega husband . Bhi whi par the aur phir wangji aur lan aayuyaan eak sath sbhi ko respect dete Hain.
Aur phir eak sath breakfast krte Hain . Phir wangji apne seact ka work complete Karta hai tb tak lan xi Chen ka Omega husband lan aayuyaan ko smbhlta hai . Phir wangji work complete Karne ke baad wangji hanshi main aata hai jo ki lan xi Chen kr ghr ka nam hai jhan par dono babies eak sath khel rhe the .

Phir wangji aayuyaan ki lene aata hai uski voice sun kar baby aayuyaan apne baba ke pass run karte hue aa jata hai. Phir wangji us ke chote se face par 😘 kiss karta hai . Aur usko le kar eak jagh par aa jata hai baby aayuyaan ko le kar apne Destination please par phunch jata hai baby aayuyaan kehta h dada ye hum khan par aa gye Hain ye kon sa place hai . Wangji kehta hai baby aaj apki momy ka death anniversary hai . Is liye hum unki grave par aaye hue Hain . Baby aayuyaan kehta hai father mujhe lga tha hum ghumi ghumi krne Jaynge but me bhul gya tha .phir wangji grave par puja karta hai aur baby aayuyaan and wangji pray karte Hain. Baby aayuyaan mind main pray karte Hai kehta hai mother aap kab wapis aaoge father kehte hai ki mere pray Karne se Aap jaldi wapis as jaoge . To wapis aa jao. bhar lan xi Chen ki goad main lan jingi betha the . Us ke unka Omega bhi tha . Phir whan par lan Qurain ki entry dikhaya jata hai jo ki lan xi Chen ke Omega ko console krte hai. Aur Ander jaate hue kehta hai Sab theek ho jayega . Phir wo is grave ke pas aate Hain dekhte Hain baby aayuyaan apna prayers krne ke baad apna father me face par kiss krta aur kehta hai ki me bahr brother ke pas ja rha Hoon. Wangji kehta hai baby dheere chalo warna gir jaoge phir . Baby aayuyaan whan se chalaa jata hai phir lan wangji apna prayer krne Beth jata hai baby aayuyaan bahar aa kar apne brother jingi ke pas khelne jata hai . Lan xi Chen kehte Hain jingi aayuyaan ka ache se khyal rakhna. Jingi kehta hai ji father . Phir dono baby eak sath play karte Hain . Dusri traf lan Qurain door par stand the aur mind Mai kehta Hain ye Sab Meri wjh se hua hai .Agar us din me Puri baat jaan kar koi decign Leta to aaj wangji alone Ni hota is tarah .

Mera nephew lan wangji bilkul mujh par gya hai apna feeling nahi btata. Na koi expression us ke face par show karta hai . Phir lan Qurain kehte Hain. Ki Mera nephew life Mai kbhi happy ho payega . Phir wo Wei ying ki grave ki traf dekhte hue kehte Hain ki . Ki Wei ying ki Atma ko Shanti mile. . Itna keh kar wo whan de dukhi maan se chale jate hain. Seen shift kr ke hmein seen baby aayuyaan aur lan jingi ka dikhaya jata hai.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Dec 23, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

My love come back of my life Where stories live. Discover now