Part -2
Haseena or Shivani dono milke Cheetah ka mazak karne ka bad fir ek baar puchte hai .. free hai na tu aaj evning main ...
Cheetah : par kis liye ...
Shivani : lo kar lo baat .. matlab itna dar se jo ham log bol rahe the party .. party tujhe sunai nahi diye kya ...
Cheetah : aacha party voo kesa bhul sakta hu main .. always ready for party guys tum bolo to abhi chale ...
Haseena or Shivani : matlab abhi tak to kuch bol nahi raha tha or ab dak lo is mahan insaan ko ...
Cheetah smile karta hai or fir puchte hai : to kab chale rahe ho tum log ...
Shivani (Haseena se : chal abhi chale .. party ka liya ...
Haseena loudly : aacha beta .. itna dino bad to college aai hu kam se kam aaj to class le lu ...
Cheetah : to hum ne thodi na bola tha ki chutti kar college ki .. hum dono ko to abhi hi chahiye party bss ...
Haseena : theek hai yrr ... Tum log suno ga to ho nahi vesa bhi .. to chalo clab chelta hai pass ka ...
Near college club band hota hai due to some reason to y log dusre club mein jata hai phele bar ...
Ab y log club mein enjoy kar rahe hota hai tabhi Karishma enter karti hai (police uniform mein nahi tha casual shirt wear kar rakhi the) ...
(Karishma look) ...
(Haseena, Shivani or cheetah in logo na abhi tak Karishma ko nahi dakha the or na hi Karishma na in ko )
Haseena (Shivani or Cheetah se : kya order Karu ..itne dar se dance hi kar rahe hai bs ...
Shivani or Cheetah ek sath : vodka .. vodka ...
Haseena in shocked tone : theek hai tum drink karo .. me to drink hi nahi karti to aapne liye juice or tumhare liye vodka le kar aati hu ...
Haseena juice or vodka le kar aati hai or dono ko vodka dati hai .. itna main Haseena washroom jati hai or Cheetah Haseena ka juice main vodka mila deta hai .. or bolta hai aaj to Haseena ko dak ka mazaa hi aayega ...
Haseena aapne juice lati hai or drink karna lagte hain after one hour Haseena ko drink chad chuki thi abhi tak .. or party mein ab Mazza suru hota hai ...
Haseena : Cheetah tu apna drink mujhe de me bhi y piyungi (wall ko pakte hua bolti hai) ab y de mujhe ...
Haseena ab full nashe mein the or .. dance karte hua drink lati hai itna main drink gir jaati hai or vo bhi kisi or par nahi Karishma Singh ki dress par ...
Karishma : abee kon hai be jis ne Karishma Singh par drink griya .. topaa ... (itna main ek beautiful girl means Haseena ko dakti hai or bhul jaati hai ki abhi kya hua tha or bs Haseena ko adore karne lagti hai)
(Haseena look ) ...
Cheetah (Karishma se: sorry madam ji esna jyada drink kar li hai ...
Karishma hosh mein aati hai Cheetah ka bolna se : koi nhi aap en ka khiya rakhiye ..
Cheetah Haseena ko pakadne hi ja raha tha ki itna main Haseena Karishma ka upar gir jate hai ...
Haseena or Karishma itna Kariba the ki bs unka lips ek dusre ke lips se touch hona baaki reh gye the .. Karishma ki heart beat itna fast beat kar rahe the jesa abhi bluest hona vala hai ...itna main Cheetah bolta hai ...
Cheetah : Haseena yrr jaldi uth abhi mujhe Shivani ko bhi dakhna padega ki vo kha hai ... (teri drink main vodka mila kar mena hi galti kar di ab me hi enjoy nahi kar paa raha hu apna aap se bolta hai ) ... 10 baj gai hai raat ka jaldi uth na yrr ...
Haseena smile karte hua : Cheeta mujhe y soft teddy bear chahiye (y bolte hue Karishma ko huge kar lati hai ) ...
.
.
._
Thank you for reading & sorry for the mistakes ...
--- dekhte hain Karishma ka aage kya haal hota hai Haseena ka sudden huge karna se 🫠😌❤️...
And don't forget to vote , comment & follow ...
YOU ARE READING
Love Se Ishq Tak
FanfictionYe Dil Tumhe Itni Shiddat Se Chahta Hai .. Ki Har Dua Mein Bas Tera Hi Naam Aata Hai ... Love Se Ishq Tak ❤️🌸❤️