**Meera:** Akshu, Nandu, we have something important to share with you.
**Akshu:** Haan aunty, bolo na.
**Meera:** Tumhare late parents ne kuch special gifts chhode hain, jo humne udaipur ke ghar mein surakshit rakhe hain.
**Nandu:** *(Surprised)* Gifts? Humare parents ke?
---
**Rishab:** Haan, aur humein laga ki aap dono ke shaadi ke is khushi ke mauke par, un gifts ko aapke liye laana chahiye.
**Akshu:** *(Emotional)* Aunty, Uncle, yeh humare liye kitna special hoga.
---
**Abhinav:** *(Supportively)* Hum sab milke udaipur jaayenge, aur yeh gifts ko laayenge. It'll be like having your parents' blessings with us.
**Sid:** Ekdam sahi bola bhai.
---
**Nandu:** Udaipur? Par kyun?
**Meera:** Kyunki wahan tumhare parents ne un gifts ko chhoda tha. It's a way to reconnect with them, in a way.
**Akshu:** *(Touched)* Udaipur, jahan mera sab kuch chhoda gaya tha.
---
**Abhinav:** *(Holding Akshu)* Hum sab saath honge, Akshu. Aur yeh trip sirf khushiyan le kar aayega.
**Nandu:** Haan, Akshu. Hum sab hain na tere saath.
---
**Muskan:** So, decide ho gaya. Udaipur trip it is. It'll be a beautiful way to bring your parents into this celebration.
**Sid:** Haan, aur wahan ke ghar mein, ek nayi shuruaat hogi.
---
**Later in Their Room:**
**Akshu:** *(In Abhinav's arms)* Udaipur... itne saalon baad. Jahan meri zindagi toota thi.
**Abhinav:** *(Comforting)* Aur ab, hum wahan khushiyan le jaayenge. Tere parents humare saath hain, har kadam par.
The decision to move to Udaipur brings a mix of emotions, but the support of their loved ones and the anticipation of receiving their parents' gifts makes it a journey filled with love, remembrance, and the promise of new beginnings.
On the day of leaving to udaipur
**Sakshi:** Hum bhi chal rahe hain Udaipur.
**Arnav:** Haan, hum sab saath mein honge. Abhinav, Sid, Muskan, tum sabko yahaan se lekar wahaan tak humare saath hi rahna chahiye.
---
**Abhinav:** *(Surprised)* sakshi maa , , aap sab?
**Kushi:** Tumhare liye toh hum hamesha yahaan hain, akhir family toh hum hi hain.
**Kunal :** *(Smiling)* Tum teeno toh humare liye bacche hain.
**Nandu:** Yeh trip toh aur bhi special ho gaya. Hum sab ek badi family ban gayi hai.
**Muskan:** Haan, aur Udaipur trip ek nayi shuruaat hogi.
**Sid:** Aap logon ka saath humare liye bahut important hai. Thank you.
**Abhinav:** Haan, sach mein. Aap logon ke bina yeh trip adhoora hota.
---
**Kushi:** Toh phir decide ho gaya. Udaipur, yahaan hum aaye hain!
**Arnav:** Aur hum sab saath mein honge, har kadam par
The unexpected but heartwarming addition of Kushi, Arnav, and her parents to the Udaipur trip turns it into a reunion filled with joy, love, and a sense of togetherness. It's a journey that goes beyond friendship – a journey of becoming one big family.
**Beautiful Journey from Kasauli to Udaipur**
**Abhinav:** Yeh journey bohot beautiful hai. Woh fresh mountain air, aur phir Udaipur ki taraf jaana... it's magical.
**Muskan:** Haan, wohi toh. Aur phir yeh saath mein raha jaayega, aur bhi special ho jaayega.
---
**Nandu:** Kasauli se Udaipur tak, yeh safar humare liye kuch khaas hone waala hai.
**Akshu:** *(Smiling)* Haan, aur woh old mansion jahan hamare parents ne apne gifts chhode hain, woh humein aur bhi kareeb le aayega.
**Sid:** Woh mansion humara hua hai. Yahan toh har kone mein unke yaadon ka ehsaas hai.
**Meera:** *(Nostalgic)* Haan, aur yeh journey, yeh memories ko aur bhi special banayega.
As they reach to udaipur
**Rishab:** Toh phir decide ho gaya, hum alag alag jagah rahenge, bride side aur groom side.**Sakshi:** Haan, yeh idea bhi achha hai. Aur Arnav, Khushi, tum dono humein support karenge na?
---
**Arnav:** Hum dono toh full-on support karenge. Bride side ko bhi, groom side ko bhi.
**Khushi:** *(Excited)* Haan, hum sab milkar in weddings ko aur bhi special banayenge.
---
**Meera:** Toh Sid, Abhinav, Muskan, tum log Sakshi aur Kunal ke saath farm house mein rahoge.
**Abhinav:** Perfect, aunty. Hum bhi toh dekheinge yeh farm house ka charm.
---
**Rishab:** Akshu, Nandu, tum log yahaan rahoge mansion mein, humare saath.
**Nandu:** Yeh mansion bhi toh hamara hi hai, isn't it, Akshu?
**Akshu:** Haan, yahaan toh mere parents ne bhi apne gifts chhode hain.
---
**Arnav:** Hum dono split duties karenge. Ek taraf support groom side, ek taraf support bride side.
**Khushi:** Aur aise hi dono sides ko balance rakheinge. Sab log milke, ek khoobsurat journey banayenge.
The decision to stay in different places brings a mix of excitement and nostalgia. With Arnav and Khushi taking the lead, the families gear up for a journey that promises not just weddings but a celebration of togetherness and cherished memories.
YOU ARE READING
Sisters
FanfictionIn this story, a girl leaves Mumbai due to heartbreak when her love chooses his friends over her. She meets another girl from Udaipur who has been shattered by her family, as they always prioritize her sister's happiness over her own. Blamed for her...